taktomguru.com

Catandosgґs के विरोधी जमा पदक

CatanDogґs में हम सभी एल मुंडो डेल पेरो के पृष्ठों पर लौटने के लिए बहुत खुश हैं। हम इस प्रकाशन के संपादकों के लिए बहुत आभारी हैं कि हमें अपने प्रकाशन में योगदान देने का मौका दिया गया है, जिसमें फ्लीस और टिकों से संबंधित समस्याओं और समाधानों की हमारी विशेष दृष्टि है।

इस महीने हम पालतू जानवरों और उनके मालिकों के लिए CatanDogґs पदक के अनूठे लाभों पर ध्यान केंद्रित नहीं कर रहे हैं - fleas और ticks के खिलाफ एक गैर विषैले प्रतिरोधी। जो हम अपने लेख में शामिल कर रहे हैं वह एंटीपारासिटिक रासायनिक उपचार का खतरा है जिसे वे अपने छोटे बच्चों के लिए पालतू जानवरों के मालिकों के लिए और खुद के लिए मानते हैं।

कई उपभोक्ताओं का मानना ​​है कि दुकानों में क्या है पालतू जानवरों और बच्चों में उपयोग के लिए 100% सुरक्षित होना चाहिए। संकेतों के अनुसार उपयोग किए जाने पर, fleas और ticks के कई फॉर्मूलेशन सुरक्षित हैं, लेकिन कुछ उत्पादों में दो खतरनाक जहरीले रसायनों पाए जाते हैं। Tetraclorvinfos, (टीवीसीपी) और propoxur कहा जाता है। ये रसायनों पालतू जानवरों और उनके मालिकों के लिए संभावित रूप से हानिकारक हैं। जिन मनुष्यों को इन रसायनों से अधिक जोखिम होता है वे छोटे बच्चे होते हैं, खासतौर से वे बच्चे जो अपने पालतू जानवरों के साथ घूमने, पेट करने और सोने में बहुत समय बिताते हैं।

2012 में लगभग 60 एंटी-पिस्सू कॉलर फ्रांस में बिक्री से हटा दिए गए थे, इस बात से डरते हुए कि उन्होंने मनुष्यों, खासकर बच्चों के लिए खतरा पैदा किया था। नियंत्रण एजेंसी एजेंस नेशनेल डु मैडिकैंट वेदरिनरिया ने डिमप्लेट (या डायजेनॉन), प्रोपोक्सुर और टीसीवीपी जैसे रसायनों वाले कॉलर की बिक्री के लिए परमिट वापस ले लिया।

एजेंसी के निदेशक जीन-पियरे लॉन्न्ड ने साइंसेज एट अवेनिर पत्रिका को बताया:

"हम कई मानदंडों को देखते हैं और अपने पालतू जानवरों के प्रति व्यवहार में लोगों के परिवर्तन को देखते हैं, संपर्क द्वारा चिह्नित अधिक से अधिक संकीर्ण और साझा किए जाते हैं, विशेष रूप से तथ्य यह है कि कई बच्चे अपनी बिल्ली या कुत्ते के साथ सोते हैं"

सबसे कम उम्र की नाजुक स्थिति, इन मामलों में, सभी कारणों से, हमेशा हमारी चिंताओं का केंद्र है। व्यवहार में बदलाव से बच्चों द्वारा इन जहरीले रसायनों के संपर्क में बड़ी वृद्धि हुई है, जो महत्वपूर्ण जोखिम में हैं। हालांकि, दो अन्य समूह भी हैं जो काफी जोखिम में हैं। ये बुजुर्ग और दृष्टिहीन हैं। उनके कुत्तों के साथ, उनके अलग-अलग कारणों से, उनकी निर्भरता के कारण उनके पास काफी जोखिम है। कंपनी में से एक और 24 घंटे सहायता में से एक। दोनों कार्यों में आपके पालतू जानवरों के साथ दिन में कई घंटे निकट संपर्क में शामिल होना शामिल है।




केवल एक उत्पाद है जो इन सभी समस्याओं का समाधान प्रदान कर सकता है, चाहे वह छोटे बच्चों, वयस्कों, बुजुर्गों या दृष्टिहीन लोगों के साथ हो। यह CatanDogґs के विरोधी परजीवी पदक है।





यह सुरक्षित, व्यावहारिक, लाभदायक है और निम्नलिखित फायदे हैं:

• एक बार, जटिलताओं के बिना इलाज जो 2 साल तक रहता है

• पारंपरिक उपचार की तुलना में - भारी लागत बचत - 80% तक

• गैर-विषाक्त और छोटे बच्चों, बुजुर्गों और दृष्टिहीन लोगों सहित सभी के लिए सुरक्षित।

• उपयोग के लिए सुरक्षित

https://catandogs.es/


Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में फ्लीस के लिए उत्पाद, फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियमकुत्तों में फ्लीस के लिए उत्पाद, फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम
कुत्ते में fleas और ticks से लड़ने के लिए कैसेकुत्ते में fleas और ticks से लड़ने के लिए कैसे
फ्लीस और टिक्स: रोकथाम और उपचारफ्लीस और टिक्स: रोकथाम और उपचार
Friskies ® antiparasitic उत्पादों की एक नई श्रृंखला शुरू करता हैFriskies ® antiparasitic उत्पादों की एक नई श्रृंखला शुरू करता है
पिल्ले और fleas अपने बिस्तरों में प्राकृतिक साथी हैं? जवाब!पिल्ले और fleas अपने बिस्तरों में प्राकृतिक साथी हैं? जवाब!
Fleas और ticks के लिए उपचार - क्या आप और आपके परिवार को सुरक्षित हैं?Fleas और ticks के लिए उपचार - क्या आप और आपके परिवार को सुरक्षित हैं?
एक स्वादिष्ट नाश्ता जो fleas, ticks और आंतों कीड़े को समाप्त करता हैएक स्वादिष्ट नाश्ता जो fleas, ticks और आंतों कीड़े को समाप्त करता है
कुत्तों को fleas और ticks कैसे प्राप्त करते हैं?कुत्तों को fleas और ticks कैसे प्राप्त करते हैं?
एक स्वादिष्ट मासिक नाश्ता जो fleas और ticks को समाप्त करता हैएक स्वादिष्ट मासिक नाश्ता जो fleas और ticks को समाप्त करता है
Catandog विरोधी परजीवी पदकCatandog विरोधी परजीवी पदक
» » Catandosgґs के विरोधी जमा पदक
© 2021 taktomguru.com