taktomguru.com

दादा दादी हमेशा सुन्दर, पुराने कुत्तों में बाथरूम

दादा दादी हमेशा सुन्दर, पुराने कुत्तों में बाथरूम

टेक्स्ट और फोटो: राकेल गोयना।

चूंकि हमारे कुत्ते साथी बड़े हो जाते हैं, अधिक देखभाल की आवश्यकता होती है। एक continuaciуn, विस्तार cuбles शिष्टाचारों कि हम नजरअंदाज और cуmo कुत्तों "स्वर्ण युग" में estбn मिल अपने सबसे अच्छे लग रहे हैं और प्रक्रिया का आनंद नहीं करना चाहिए रहे हैं।

खुद Asн, बड़े कुत्तों के महान mayorнa जोड़ों में दर्द है, तो हम उन्हें महान विनम्रता के साथ संभाल। Tambiйn अक्सर visiуn या oнdo की कमी से ग्रस्त हैं, और यह उन्हें, अविश्वास चुस्त और यहां तक ​​कि कभी कभी आक्रामक हो जाते हैं, जिससे mбs हम इस प्रक्रिया के दौरान देखभाल और समय का उपयोग करना चाहिए मदद करता है।




हमारे पालतू जानवरों को स्नान करने के समय, हम इसे बाथटब में बहुत सावधानी और स्वादिष्टता के साथ रखेंगे ताकि इसे चोट न पहुंचे। यह मामला हो सकता है कि आप अपनी उन्नत उम्र के कारण एक फिसलन और गीली सतह पर खड़े नहीं हो सकते हैं। हम इसे मजबूर करने की कोशिश नहीं करेंगे, हम सब कुछ सुविधाजनक बनाने के लिए बैठे कुत्ते के साथ स्नान करेंगे या झूठ बोलेंगे। जब पुराने कुत्तों की बात आती है तो आराम हमेशा प्रचलित होता है।

baсar और जितनी जल्दी हम कर सकते हैं सुखाने के लिए, हमारे रवैया हमेशा शांत और चुप serб जो कुत्ते के लिए हमें के रूप में ही राज्य में रहता है, और हम आपकी त्वचा और अपने के राज्य के लिए अनुकूल mбs उत्पादों का उपयोग करेगा होने के बावजूद बाल, dejбndolos रूप में लंबे समय में कार्य के रूप में एक уptimo अंतिम प्रभाव के लिए एक अच्छा कुल्ला करने के महत्व को भूल champъ के सभी निशान को दूर करने के बिना की सिफारिश की है, और विपरीत प्रभाव,, खुजली पैदा कर सकते हैं के रूप में apariciуn रूसी हो सकता है ... ।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्टाफ़र्डशायर बैल टेरियरस्टाफ़र्डशायर बैल टेरियर
मालिकों की देखभालमालिकों की देखभाल
बुजुर्गों के आसन्न जीवनबुजुर्गों के आसन्न जीवन
खरोंच किए बिना अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करेंखरोंच किए बिना अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें
पेडीक्योर, कॉक्वेटिश, स्वास्थ्य से अधिकपेडीक्योर, कॉक्वेटिश, स्वास्थ्य से अधिक
कैनरी, पैराकेट्स और पिंजरे पक्षियों में मोल्टकैनरी, पैराकेट्स और पिंजरे पक्षियों में मोल्ट
कैसे एक कॉकर स्पैनियल स्नान करने के लिएकैसे एक कॉकर स्पैनियल स्नान करने के लिए
बाथरूम को अपने पालतू जानवरों के साथ साझा करने के लिए एक सुखद और मजेदार अनुभव का आनंद लेंबाथरूम को अपने पालतू जानवरों के साथ साझा करने के लिए एक सुखद और मजेदार अनुभव का आनंद लें
अपने कुत्ते को स्नान करते समय चालेंअपने कुत्ते को स्नान करते समय चालें
मेरे कुत्ते को कैसे स्नान करेंमेरे कुत्ते को कैसे स्नान करें
» » दादा दादी हमेशा सुन्दर, पुराने कुत्तों में बाथरूम
© 2021 taktomguru.com