taktomguru.com

बुजुर्गों के आसन्न जीवन

फोटो: एडुआर्डो बेराज़ुएलस पिंटैडो।
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

चपलता, प्रदर्शनियों और प्रतियोगिताओं काम करते हैं और सुंदरता, व्यायाम और आउटडोर रेसिंग, प्रशिक्षण, हम अक्सर अपने jуvenes और पाठकों एथलीटों, लेकिन कम दादा और दादी, जो दोनों की सराहना करते हैं और यहां तक ​​कि एक बालों compaсero की उपस्थिति की आवश्यकता होती है के बारे में सोच मुझे पता है कि कैसे घर की गर्मजोशी और बुजुर्गों की शांति को साझा करना है।

एक निश्चित उम्र है, जो individuals- एक dнa segъn भिन्न हो सकते हैं पहुँचना, एक अब बाहर जीवन की हलचल से atraнdo महसूस करता है। बेस्ट टिप्पणी चिमनी या televisiуn, जर्सी बुनाई के सामने एक अच्छा आग करने के लिए और पुरानी यादों को उजागर बंद किया गया था।

लेकिन अकेलापन अक्सर सहन करने योग्य difнcilmente और एक प्यार दोस्त है जो बिना पूछे देता है और छोटे से देखभाल की आवश्यकता होती की उपस्थिति है, तो आप monуtonos सूर्यास्त चमक पता है, यह जरूरी है।




दादा दादी के लिए, सही साथी वह है जो अब पिल्ला नहीं है - बहुत अधिक काम स्वच्छता को पढ़ाने का प्रतिनिधित्व करता है, एक दिन में कई बार जल्दी या जमीन की सफाई करना पड़ता है। इसके अलावा, आदर्श प्रोटोटाइप छोटे आकार का होगा, थोड़ा खाएगा (हमारे दादा दादी के बजट हमेशा बहुत अधिक नहीं होते हैं), आप आसानी से पिंजरे में यात्रा कर सकते हैं या ... बैग में बेहतर है।

एक और कारण है कि बुजुर्ग लोग वयस्क नमूना पसंद करते हैं क्योंकि वे पहले गायब होने से डरते हैं। आखिरी सालों के प्यारे दोस्त के साथ क्या होगा?

इन सभी कारणों से हम किसी गंभीर केंद्र या protecciуn संघों और पशुओं के अधिकारों के एक अधिकारी संग्रह केंद्र adquisiciуn कुत्ते सलाह देने के लिए। elecciуn समय और एक विशेषज्ञ या एक पशु चिकित्सक से सलाह के साथ, गंभीरता से harб mбxima है।

पशु और बुजुर्गों
बुजुर्गों के लिए बिल्कुल सही साथी
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक पुराने कुत्ते को अपनाना: दस अच्छे कारणएक पुराने कुत्ते को अपनाना: दस अच्छे कारण
Ў केवल विश्वास करो! वह अन्य कुत्तों की उपस्थिति खड़ा नहीं कर सकता!Ў केवल विश्वास करो! वह अन्य कुत्तों की उपस्थिति खड़ा नहीं कर सकता!
वलाडोलिड कुत्तों के साथ एथलीटों के लिए पहला रेसिंग सर्किट होस्ट करेगावलाडोलिड कुत्तों के साथ एथलीटों के लिए पहला रेसिंग सर्किट होस्ट करेगा
दादा दादी हमेशा सुन्दर, पुराने कुत्तों में बाथरूमदादा दादी हमेशा सुन्दर, पुराने कुत्तों में बाथरूम
कुत्तों के लिए स्वचालित sandboxesकुत्तों के लिए स्वचालित sandboxes
बुजुर्गों द्वारा कुत्तों को गोद लेनाबुजुर्गों द्वारा कुत्तों को गोद लेना
कुत्तों जो बुजुर्गों की मदद करते हैंकुत्तों जो बुजुर्गों की मदद करते हैं
घर पर पालतू जानवर होने के 5 लाभघर पर पालतू जानवर होने के 5 लाभ
बुजुर्गों का अंतर्राष्ट्रीय दिवसबुजुर्गों का अंतर्राष्ट्रीय दिवस
बुजुर्गों और कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व: यह उनके स्वास्थ्य को कैसे प्रभावित करता हैबुजुर्गों और कुत्तों के बीच सह-अस्तित्व: यह उनके स्वास्थ्य को कैसे प्रभावित करता है
» » बुजुर्गों के आसन्न जीवन
© 2021 taktomguru.com