taktomguru.com

यॉर्कशायर टेरियर के मंडल की देखभाल

फोटो: अल्बर्टो नेवाडो - एल मुंडो डेल पेरो।
इस लेखक द्वारा अधिक लेख

हमारे यॉर्कशायर टेरियर का मंडल रखरखाव इस बात पर निर्भर करेगा कि क्या हम उन्हें प्रदर्शनी में पेश करते हैं या नहीं। कंपनी के यॉर्कि में यह पर्याप्त होगा कि हम इसे कम से कम पांच मिनट के दौरान हर दिन ब्रश करें। इस तरह हम प्राप्त करेंगे कि आपके बाल स्वच्छ और चमकदार रहेंगे और हम इसकी वृद्धि को सुविधाजनक बनाएंगे। इसके लिए हम धातु शीट्स और लचीली धातु शीट्स के एक कंघी का उपयोग करेंगे।

फोटो: अल्बर्टो नेवाडो - एल मुंडो डेल पेरो।

एक बार जब हम शरीर से सभी बाल पूरी तरह से विघटित कर लेते हैं, तो हम रीढ़ की हड्डी के साथ एक रेखा बनायेंगे और दोनों हिस्सों को अलग करेंगे ताकि वे शरीर के हर तरफ गिर जाए। बाद में हम सिर को ध्यान से ब्रश करेंगे। जो लोग अपने यॉर्कशायर के चेहरे की अभिव्यक्ति पर विचार करना पसंद करते हैं, वे तब तक रबर के साथ फ्रिंज उठा सकते हैं जब तक कि बालों को तोड़ने से रोकने के लिए रेखांकित किया जाता है।

बाल काटने के लिए के रूप में, निरंतर होना चाहिए, लेकिन महत्वपूर्ण mбs महीने में एक बार हम "वी" और पैरों के अपने caracterнstica प्रपत्र रखने के लिए कान में कटौती, वे एक गोल उपस्थिति करना है।

हम हर पंद्रह दिनों में अपने दोस्त को स्नान कर सकते हैं, लेकिन, हाँ, बहुत नरम शैम्पू और एक कंडीशनर के साथ कि हम स्पष्टीकरण से कुछ मिनट पहले कार्य करेंगे। यदि हम हेयरड्रायर का उपयोग करना चाहते हैं, तो हमें इसे एक ही समय में बालों को ब्रश करके मध्यम तापमान पर लागू करना चाहिए।




प्रदर्शनी कुत्तों में बाल देखभाल दैनिक ब्रशिंग के साथ दो महीने के बाद शुरू होनी चाहिए।

aplicaciуn तेलों चार महीने से बनाया जा सकता है और छह महीने के बाद habrб टिशू पेपर में बाल मूंछें, दाढ़ी, बनूंगी और पूंछ enrollбndolo इकट्ठा करने और एक रबर बैंड के साथ sujetбndolo है कि हम हर दिन बदलो। शरीर के बाकी के साथ भी ऐसा करने के लिए, हम जब ademбs, पिछले पैरों पर जगह मोजे बिगड़ती जब जानवर scratching से अपने बालों को रोकने के लिए आठ या नौ महीने तक इंतजार। एक रेशम पायजामा क्लोक को सर्वोत्तम स्थितियों में रखने में मदद करेगा।

हम प्रदर्शनी के उसी दिन हमारे यॉर्कशायर को स्नान करेंगे। शैंपेन के साथ धोना, जिसे हम बालों के तेल को हटाने के लिए कई बार आवेदन करेंगे, एक कंडीशनर के साथ पूरा हो जाएगा। सूखने के लिए, हम आपको तौलिया से नहीं रगड़ेंगे, लेकिन हम मध्यम तापमान पर एक ड्रायर का उपयोग करेंगे, जबकि हम ब्रश और उलझाएंगे जब तक कि हम सुनिश्चित न हों कि यह पूरी तरह से नमी से मुक्त है और पूरी तरह से चिकनी है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
यॉर्कशायर टेरियर Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनीयॉर्कशायर टेरियर Xxviii राष्ट्रीय मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
यॉर्कशायर टेरियर राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxixयॉर्कशायर टेरियर राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxix
यॉर्कशायर टेरियरयॉर्कशायर टेरियर
यॉर्कशायर टेरियर की फाइलयॉर्कशायर टेरियर की फाइल
यॉर्कशायर टेरियर एक्सएक्सवी मोनोग्राफिक प्रदर्शनीयॉर्कशायर टेरियर एक्सएक्सवी मोनोग्राफिक प्रदर्शनी
विशालकाय पूडल: प्रतिस्पर्धा कुत्तों में अच्छे बाल बनाए रखने के लिए 10 सुझाव।विशालकाय पूडल: प्रतिस्पर्धा कुत्तों में अच्छे बाल बनाए रखने के लिए 10 सुझाव।
नस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्लनस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्ल
लंबे बालों वाले कुत्तों को ब्रश करनालंबे बालों वाले कुत्तों को ब्रश करना
क्या रेशमी टेरियर में सूखी त्वचा है?क्या रेशमी टेरियर में सूखी त्वचा है?
लंबे बालों वाले कुत्ते जो कम फैलते हैंलंबे बालों वाले कुत्ते जो कम फैलते हैं
» » यॉर्कशायर टेरियर के मंडल की देखभाल
© 2021 taktomguru.com