taktomguru.com

कुत्ते नस्लों | बेडिंगटन टेरियर

बेडिंगटन टेरियर सिरबेडिंगटन टेरियर आगे बढ़ता है, क्योंकि इसका नाम नाथंबरलैंड (यूनाइटेड किंगडम) में बेडिंगटन क्षेत्र से स्पष्ट है। इसकी उपस्थिति कई दौड़ों के संतुलित क्रॉसिंग का उत्पाद है।

  • आकार: क्रॉस के क्षेत्र में ऊंचाई लगभग 40.6 सेमी है

  • वजन: 8 से 10.5 किलो के बीच है

  • ब्रशिंग: एक पेशेवर द्वारा छोटे कपड़े और बाल ट्रिमिंग

  • व्यायाम: आपको बहुत जरूरत है

  • तापमान: हंसमुख

बेडलिंगटन टेरियर का विवरण

बेडिंगटन टेरियर
बेडलिंगटन टेरियर



बेडलिंगटन टेरियर का सबसे हड़ताली पहलू उन्नीसवीं शताब्दी के कुत्ते के कार्यक्रमों से वर्तमान बाल कटवाने है। इस बाल सामने है, जहां यह बहुत बाल छोड़ दिया और भेड़ के बच्चे की एक सामान्य पहलू देता है काट (वास्तव में यह कभी कभी "भेड़ के कपड़ों में भेड़िया" कहा जाता है, भी अपने शिकारी और उग्र चरित्र की चर्चा करते हुए)। पीछे के पैर भी खड़े होते हैं, जो पिछले लोगों की तुलना में लंबे समय तक होने की उपस्थिति देते हैं। बेडलिंगटन टेरियर की सामान्य उपस्थिति एक कॉम्पैक्ट और चुस्त कुत्ता है, जो इसके मध्यम उपायों के बावजूद चपलता और शक्ति की भावना व्यक्त करती है। बाल, चिकनी उपस्थिति (नीचे) है (माथे और पैरों को छोड़कर) लगभग पूरे शरीर में ही समाप्त हो और अच्छा होगा यदि भूरे नीला है।

बेडलिंगटन टेरियर का इतिहास

वे आगे बढ़ते हैं, क्योंकि उनका नाम नाथंबरलैंड (यूनाइटेड किंगडम) में बेडिंगटन क्षेत्र से स्पष्ट है। के रूप में क्षेत्र में, खनिक द्वारा (, ऊदबिलाव, छोटे अंग्रेजी greyhounds, और यहां तक ​​कि बुल टेरियर और बुलडॉग कुत्ते के बीच उन उद्धृत Dandie Dinmont) कई विद्वानों के अनुसार, यह कई जातियों को पार करने के द्वारा बनाया गया था चूहा शिकारी

बेडलिंगटन टेरियर उपयोगिता

मूल रूप से Bedlington टेरियर Bedlington के खनिक द्वारा बनाया गया था विनाश करने के लिए चूहों नॉर्थम्बरलैंड के क्षेत्र में खानों के कई दीर्घाओं swarmed। कुछ समय पहले, otters के शिकार में, क्षेत्र के परिवारों में सामान्य गतिविधि का भी इस्तेमाल किया गया था। आजकल यह एक उद्धृत साथी जानवर है।

बेडलिंगटन टेरियर केयर

बाल काटने के अलावा, आप हमेशा एक पेशेवर या एक अनुभवी व्यक्ति को क्या करना चाहिए, Bedlington टेरियर एक कुत्ता है कि क्या यह शौचालय को संदर्भित करता है में ध्यान का एक बहुत आवश्यकता है नहीं है। चूहों और ऊदबिलाव की इसका मूल शिकारी, आप एक काफी जरूरत है व्यायाम है, अगर वे शामिल होते हैं बहुत अच्छी तरह से करने के लिए एक अपार्टमेंट में सूट जीवन देते हैं।

बेडलिंगटन टेरियर चरित्र

यह एक हंसमुख और जीवंत कुत्ता है जो पारिवारिक जीवन के लिए बहुत अच्छा अनुकूल है। फिर भी, यह एक शिकारी के रूप में अपने पैतृक चरित्र को खो नहीं गया है, एक गतिविधि जिसके लिए यह स्वेच्छा से लक्षित है। वह काफी बुद्धिमान है और उसकी शिक्षा बहुत जटिल नहीं है। कभी-कभी बेडलिंगटन टेरियर कुछ हद तक झगड़ा हो सकता है।

वापस कुत्ते नस्लों

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैंकुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैं
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियरपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियर
नस्ल रेशमी टेरियर - टेरियर रेशमनस्ल रेशमी टेरियर - टेरियर रेशम
यॉर्कशायर टेरियर की फाइलयॉर्कशायर टेरियर की फाइल
केर्न टेरियरकेर्न टेरियर
नस्ल बेडिंगटन टेरियरनस्ल बेडिंगटन टेरियर
नस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्लनस्ल यॉर्कशायर टेरियर नस्ल
कैरेन टेरियर की विशेषताएंकैरेन टेरियर की विशेषताएं
फॉक्स टेरियर वायर डॉग सबसे प्रसिद्ध अंग्रेजी नस्लों में से एक हैफॉक्स टेरियर वायर डॉग सबसे प्रसिद्ध अंग्रेजी नस्लों में से एक है
ग्रेट ब्रिटेन के सीमावर्ती टेरियरग्रेट ब्रिटेन के सीमावर्ती टेरियर
» » कुत्ते नस्लों | बेडिंगटन टेरियर
© 2021 taktomguru.com