taktomguru.com

कैरेन टेरियर की विशेषताएं

केर्न टेरियर की विशेषताएं

केर्न टेरियर की विशेषताएं

विवरण: उसकी गतिविधि, साहस और धैर्य से प्रभावित। यह एक ठोस और चुस्त कुत्ता है, जिसकी अभिव्यक्ति में ज़ोर्रुनो हवा है। इसका सिर, शरीर के लिए छोटा लेकिन आनुपातिक, त्रिकोणीय और बाल से सुसज्जित है। कान इशारा करते हैं और खड़े होते हैं, और जबड़े मजबूत होते हैं। पीठ सीधे है, और सामने के पैर हिंद पैर से मोटे हैं। पूंछ छोटा, खड़ा और हंसमुख है। फर घने, निविड़ अंधकार और उलझन में है। रंग लाल-भूरे रंग से ग्रे तक और लगभग काला, कभी-कभी टैब्बी तक होता है।

मूल: ग्रेट ब्रिटेन

वर्गीकरण: समूह 3 टेरियर्स। धारा 2 छोटे आकार की टेरियर।

का उपयोग करें: केयर्न का इस्तेमाल गोलाकारों और भेड़ों द्वारा लोमड़ी, फारल बिल्लियों, चूहे और अन्य मुर्गी का शिकार करने के लिए किया जाता था। निश्चित रूप से उनके नाम को आसानी से उनके लिए जिम्मेदार ठहराया गया है जिसके साथ वह "कैरन्स" द्वारा चले जाते हैं, पत्थरों के ढेर जहां लोमड़ी स्कॉटलैंड के कुछ क्षेत्रों में अपनी नींद बनाते हैं।

उपस्थिति: चुस्त, सतर्क, प्राकृतिक दिखने वाले उद्यमी। सामने के हिस्सों और मुक्त आंदोलनों में अच्छे एपलबॉम्ब के साथ मजबूत अंग। गहरी छाती खराब मौसम के लिए प्रतिरोधी कोट।




ऊंचाई: क्रॉस की ऊंचाई पर लगभग 28 - 31 सेमी (11-12 इंच), लेकिन वजन के अनुपात में।

वजन: 6 और 7.5 किलो (14-16 अंग्रेजी पाउंड) के बीच।

चरित्र: इसकी गतिविधि, दृढ़ता और धैर्य से प्रभावित। बहादुर और हंसमुख चरित्र के साथ - खुद को सुनिश्चित करें, लेकिन आक्रामक नहीं।

विशेष देखभाल: केयर्न के मोटे बालों की देखभाल करना आसान है, और केवल समय-समय पर इसे आकार देने के लिए इसे खींचा जाता है। अपने अनुकूल निराशाजनक उपस्थिति को संरक्षित रखने के लिए अत्यधिक भोजन से बचना सर्वोत्तम है। वह जल्दी से सीखता है, लेकिन अगर हम उसे घर का राजा बनना नहीं चाहते हैं तो निरंतर शिक्षा की जरूरत है।

यदि आपको केर्न टेरियर की विशेषताओं के बारे में जानकारी पसंद है तो इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करने में संकोच नहीं करें ...

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कैरेन टेरियर नस्ल के लक्षणकैरेन टेरियर नस्ल के लक्षण
पश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियरपश्चिम हाईलैंड सफेद टेरियर या सफेद टेरियर
रेस कैरेन टेरियररेस कैरेन टेरियर
यॉर्कशायर टेरियर की फाइलयॉर्कशायर टेरियर की फाइल
नस्ल: सीमा टेरियरनस्ल: सीमा टेरियर
केर्न टेरियरकेर्न टेरियर
नस्ल स्कॉटिश टेरियरनस्ल स्कॉटिश टेरियर
फॉक्स टेरियर वायर डॉग सबसे प्रसिद्ध अंग्रेजी नस्लों में से एक हैफॉक्स टेरियर वायर डॉग सबसे प्रसिद्ध अंग्रेजी नस्लों में से एक है
ग्रेट ब्रिटेन के सीमावर्ती टेरियरग्रेट ब्रिटेन के सीमावर्ती टेरियर
इंग्लैंड के स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर नस्लइंग्लैंड के स्टैफोर्डशायर बुल टेरियर नस्ल
» » कैरेन टेरियर की विशेषताएं
© 2021 taktomguru.com