taktomguru.com

लेडी गागा कुत्ते के कपड़े डिजाइन करेगा

पॉप गायक लेडी गागा जानवरों के लिए एक महान प्यार महसूस करता है, इसने उसे फैसला करने का फैसला किया है कुत्तों के लिए उत्पादों का संग्रह लॉन्च करें, विशेष रूप से कुत्ते के कपड़े, जिसके साथ उनके मालिक अपने पालतू जानवरों के साथ बड़े लिंक बना सकते हैं।

लेडी गागा कुत्ते के कपड़े लॉन्च करेगी

सनकी कलाकार ने एशिया को अपने कुत्ते के आधिकारिक Instagram खाते से इस समाचार की घोषणा की, वहां से उसने कहा कि "मैं सबसे अच्छे कुत्ते उत्पादों का आदी हूं, इसलिए मुझे अच्छी तरह से पता है कि कौन से उत्पाद गुणवत्ता वाले हैं और क्या नहीं है। मेरी दृष्टि है कि पालतू जानवरों और उनके मालिकों की मदद करने के लिए कार्यात्मक और रचनात्मक तरीकों को ढूंढना उनके बीच मजबूत बंधन है। मुझे खाना पसंद है जबकि मैं अपने विचारों के स्केच को कुत्ते के कपड़े की रेखा के लिए बना रहा हूं जो मैं बना रहा हूं", यही वह था जिसे उन्होंने Instagram, उनके पालतू जानवरों के नाम पर लिखा था, जिन्हें उन्होंने फेसबुक, ट्विटर और इंस्टाग्राम पर एशिया किनी नाम दिया था, जिससे उन्हें क्रमशः अपने मंगेतर अभिनेता टेलर किनी का अंतिम नाम दिया गया।




लेडी गागा के कई लक्ष्यों में से एक है कि कुत्ते के डिजाइन एक सस्ती कीमत पर बेचे जाते हैं और वे आरामदायक सामग्री से बने होते हैं और कुत्तों की त्वचा की रक्षा कर सकते हैं। "दोपहर में मैं अपने पालतू जानवर के साथ चलने के लिए जाऊंगा। मेरे पास त्वचा पर और भोजन में भी एलर्जी है, इसलिए मैं खुद को एक विशेषज्ञ मानता हूं जिस पर कुत्तों की रक्षा करने के लिए सबसे आरामदायक और चापलूसी सामग्री होती है। यहां तक ​​कि कभी-कभी मेरी माँ मेरे कपड़ों से ईर्ष्या प्राप्त करती है ", इस तरह उसने लेडी गागा को संभालने वाली कार की यात्री सीट में बैठे एक तस्वीर के बगल में एशिया को संदेश पोस्ट किया।

लेकिन यह सब कुछ नहीं है, क्योंकि हाल के दिनों के सबसे प्रसिद्ध पॉप गायक भी एक बनाने की योजना बना रहे हैं कुत्तों के लिए पूरी तरह से जैविक खाद्य पदार्थों की रेंज. "हमारे शहर के खेतों की सामग्री हमारे शरीर और हमारे दिमाग के लिए सबसे अच्छी है। यही वह है जो मैं खाता हूं और यही कारण है कि मैं अपने पालतू जानवरों की भोजन की अपनी लाइन लॉन्च करने के लिए भी प्रेरित हूं, एशिया ने अपने इंस्टाग्राम खाते से एशिया को जोड़ा।

यदि आपको लगता है कि लेडी गागा अपने कुत्ते के इंस्टाग्राम खाते से संदेशों को लिखने के बारे में पागल है, तो आप सही नहीं हैं क्योंकि यह विपणन अभियान से कम कुछ भी नहीं है या नहीं, जब आप उन्हें लॉन्च करते हैं तो अधिक उत्पाद बेचने में सक्षम होते हैं बाजार में

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!
बिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरहबिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरह
7 ग्रेहाउंड के पक्ष में इंस्टाग्राम पर सॉलिडेरिटी नीलामी7 ग्रेहाउंड के पक्ष में इंस्टाग्राम पर सॉलिडेरिटी नीलामी
Instagram के 10 बहुत कुत्ते प्रोफाइल जो आपको पालन करना चाहिएInstagram के 10 बहुत कुत्ते प्रोफाइल जो आपको पालन करना चाहिए
एक meowlovebox से बिल्ली आकर्षित!एक meowlovebox से बिल्ली आकर्षित!
हम छुट्टी पर जा रहे हैं!हम छुट्टी पर जा रहे हैं!
मीठे की कंपनी, अपने पालतू जानवरों के लिए कस्टम हारमीठे की कंपनी, अपने पालतू जानवरों के लिए कस्टम हार
यॉर्की ने अपनी उत्पाद श्रृंखला का विस्तार किया हैयॉर्की ने अपनी उत्पाद श्रृंखला का विस्तार किया है
सेलेना गोमेज़ और उसके कुत्ते बैलोरसेलेना गोमेज़ और उसके कुत्ते बैलोर
क्या आप एक स्नोमैन बनाना चाहते हैं?क्या आप एक स्नोमैन बनाना चाहते हैं?
» » लेडी गागा कुत्ते के कपड़े डिजाइन करेगा
© 2021 taktomguru.com