taktomguru.com

7 ग्रेहाउंड के पक्ष में इंस्टाग्राम पर सॉलिडेरिटी नीलामी

7 गैल्गोस एक पशु संरक्षण संघ है जो ग्रेहाउंड के बचाव और पुनर्वास पर केंद्रित है। जैसा कि आप जानते हैं, इस महीने शिकार का मौसम समाप्त होता है और परिवार जो परिवार की तलाश में हैं, अब कई अन्य लोगों को जोड़ा जाएगा जिन्हें छोड़ दिया जाएगा। इस संगठन को हाथ देने के लिए जो अपने सबसे अच्छे क्षण से नहीं जा रहा है, पेरिनफ्लुएंसर "सूरी पागल गेज" ने इंस्टाग्राम पर अपने पक्ष में नीलामी का आयोजन किया है

.

सूरी नीलामी

सूरी, यह गेज है कि हर दिन उसे अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल के माध्यम से उसके गलत तरीके से मनोरंजन करता है, एक लैंडफिल से एसोसिएशन 7 ग्रेहाउंड्स द्वारा बचाया गया था जहां वह मौत की कगार पर दिखाई दिया। इसलिए, जब उनके इंसानों ने एसोसिएशन के आर्थिक समस्याओं के बारे में सीखा, तो उन्होंने नीलामी को व्यवस्थित करने में मदद करने के लिए इस नीलामी को व्यवस्थित करने में संकोच नहीं किया।

भाग कैसे लें?

यदि आप नीलामी में भाग लेने वाले हाथ उधार देना चाहते हैं, तो आप कर सकते हैं सूरी के Instagram के माध्यम से जाओ जहां आप उन सभी उत्पादों की तस्वीरें देखेंगे जिनकी नीलामी उनकी जानकारी, उनके प्रारंभिक मूल्य और बोलियों के साथ की गई है।

बोली लगाने के लिए आपको केवल उत्पाद फोटो पर एक टिप्पणी छोड़नी है कि आप महीने के अंत तक लंबित होना और लंबित होना चाहते हैं, जो नीलामी समाप्त हो जाएगा, अगर कोई आपके से अधिक बोली लगा रहा है।

आपको क्या उपहार मिल सकते हैं?




उन लोगों की भागीदारी के लिए धन्यवाद जो वे मिले हैं प्यारी और मानव के लिए कई उत्पाद जो आप सूरी के प्रोफाइल में देख सकते हैं। कॉलर, कुत्ते के कोट, खिलौने के चचेरे भाई, मनुष्यों के लिए sweatshirts, bandanas ... हम आपको तस्वीरों में एक छोटा सा पूर्वावलोकन छोड़ देते हैं।

अययन और एडेन की कहानी

अययन और एडेन दो पिल्ले हैं जिन्हें वे छुटकारा पाने के लिए चाहते थे क्योंकि उनके पास समन्वय समस्याएं हैं। वे बहुत भाग्यशाली थे क्योंकि जब उन्हें अवांछनीय ने उन्हें उठाया था तो उन्हें पशु चिकित्सा क्लिनिक में ले जाया गया था, 7 ग्रेहाउंड की लड़कियां वहां थीं और उनका ख्याल रखा था।

कई परीक्षणों के बाद वे समस्या की उत्पत्ति की खोज में कामयाब रहे। दोनों वे एक आनुवंशिक दोष का सामना करते हैं जो उनके पेशाब को प्रभावित करता है, अपने आंदोलनों में बाधा डालना उपचार के साथ वे निम्नलिखित हैं और 7 ग्रेहाउंड के प्रयास, दोनों दिन बेहतर हो रहे हैं और दूसरे मौके की तलाश में हैं।

शेष जानवरों के साथ दो छोटे जानवरों के साथ मिलकर एक बहुत बड़ा आर्थिक बोझ लगता है जिस पर एसोसिएशन का सामना करना पड़ता है। यदि आप हाथ उधार देना चाहते हैं, आप सूरी नीलामी में भाग ले सकते हैं या एसोसिएशन के एक टीमर बन सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?रेसिंग से हटा दिए जाने के बाद अंग्रेजी ग्रेहाउंड का भाग्य क्या है?
कल #twitterforgood पहल शुरू होता है, उत्साहित और भाग लेते हैं!कल #twitterforgood पहल शुरू होता है, उत्साहित और भाग लेते हैं!
विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!
10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है
सुपरडॉग, जनरल गोद लेने का अभियानसुपरडॉग, जनरल गोद लेने का अभियान
विश्व ग्रेहाउंड दिवसविश्व ग्रेहाउंड दिवस
ग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्पग्रेहाउंड फांसी के लिए दृढ़ संकल्प
कुत्तों के जीवन में सुधार करने के लिए अभियान, स्पेन में ग्रेहाउंड के साथ शिकार नहीं करनाकुत्तों के जीवन में सुधार करने के लिए अभियान, स्पेन में ग्रेहाउंड के साथ शिकार नहीं करना
अंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी कैटलोनिया में अंतर्राष्ट्रीय बिल्ली शोअंतर्राष्ट्रीय प्रदर्शनी कैटलोनिया में अंतर्राष्ट्रीय बिल्ली शो
Aria, एक महान दिल है कि मदद की ज़रूरत हैAria, एक महान दिल है कि मदद की ज़रूरत है
» » 7 ग्रेहाउंड के पक्ष में इंस्टाग्राम पर सॉलिडेरिटी नीलामी
© 2021 taktomguru.com