taktomguru.com

बिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरह








कस्टम सोफे बेड और स्टाइलिश प्रकार, चिकनी कपड़े या रेट्रो, पुरानी प्रिंट के साथ या आप चाहते हैं के रूप में, बिल्ली अपार्टमेंट के लिए और घर सजाने के लिए एकदम सही। इस पोस्ट में आप उन्हें देख सकते हैं, उनकी प्रशंसा कर सकते हैं या पता लगा सकते हैं कि आप उन्हें खरीद सकते हैं भले ही आप दुनिया के आखिरी कोने में रहते हों। यहां तक ​​कि अगर आप में हिम्मत है, तो आप उन्हें बिल्लियों के लिए खुशी के लिए, अपनी सरल डिजाइन के अपने घर संस्करण बनाने के लिए और एक अच्छा घर जैसा माहौल बनाने के लिए प्रेरित करते हैं कर सकते हैं।

इसके कोने के आकार के अलावा, जो किसी भी कोने में डर के साथ जोड़ते हैं, पैटर्न किसी विशेष कमरे में बिस्तर को एकीकृत करते समय विभिन्न परिणामों को प्राप्त करने के लिए निश्चित होता है। आपकी पसंद (कपड़े की विस्तृत सूची है) मॉडल के आधार पर पालतू जानवरों के लिए इस सहायक के लिए एक महत्वपूर्ण मूल्य जोड़ती है, जिनकी कीमत करीब 60 यूरो है।

आप इस लिंक पर या इस अन्य लिंक पर क्लिक करके एस्टी में स्टोर पर जा सकते हैं, और इस अन्य लिंक में अपने फेसबुक पेज पर जा सकते हैं, जहां लोग कैमिटास का आनंद ले रहे अपनी बिल्लियों की तस्वीरें पोस्ट करते हैं। Pussycat की और तस्वीरें देखने के लिए, यहां क्लिक करें।

जेन ब्लूम, बिल्लियों के लिए एक पागल डिजाइनर
शानदार कपड़े और कोई कम अद्भुत बिल्लियों में शामिल होने का यह जादुई विचार जेन ब्लूम का सफल सूत्र रहा है। और नतीजा उनके रचनात्मक प्रतिभा, उनके व्यावसायिकता, मुद्रित कपड़े के लिए उनके भावुक प्रेम और जानवरों के लिए उनके प्यार का योग रहा है। एक विस्फोटक कॉकटेल, इसमें कोई संदेह नहीं है। ब्लूम को लॉस एंजिल्स में फैशन इंस्टीट्यूट ऑफ डिज़ाइन और मर्केंडाइजिंग में प्रशिक्षित किया गया था, और लाइक किटिसविले ब्रांड के माध्यम से, उन्होंने इन बिस्तरों को अविश्वसनीय छोटे कोनों को डिजाइन किया जहां बिल्ली का बच्चा सावधानीपूर्वक और आराम से आराम कर सकता है।


"रेट्रो कपड़ों के मेरे आजीवन संग्रह अनिश्चित भविष्य से बचाया बिल्लियों की मेरे संग्रह में एक आजीवन समर्पण के साथ ही बराबर है," ब्लूम कहते हैं। क्या कलाकार के लिए ऐसा कुछ अच्छा नहीं है जो उसके अंदर इतना है?

वास्तव में, जेन रहता खुश बिल्लियों की एक सुंदर बैंड के साथ अपने डिजाइन, एल्विन, बेटी, कॉस्मो, डेज़ी, Francine, Gidget, गस, होमर, जेसी, कीनन, Liesl लाइनस के नाम के साथ बपतिस्मा के लिए मॉडल (के रूप में खड़ा पिल्ला), मारविन, नेटली (हूच) ओल्गा, पचौली (Chooch), पियरे रोजर, मल्लाह, सिडनी, वाल्डो और पिछले लेख एक पुसीकैट जो उसे बिल्लियों बचपन से एक का नाम pueso करता है, उसकी प्रेमिका wampus।

व्यावहारिक मामलों
व्यावहारिक मामलों की बात हो रही, सफाई सरल है: नियमित रखरखाव रोलर प्रणाली या किसी अन्य recogepelos कदम एक गहरी स्वच्छता, अलग पैर और बाथ टब में पनडुब्बी camita के लिए गीले कपड़े संभव धब्बे साफ करने के लिए।

सजावटी और आरामदायक
इन camitas की कृपा तिगुना है: पहला, वे स्टाइलिश और अनुकूलन (यदि आप एक कभी बदलते कैटलॉग से चुनते हैं, और तुम भी अपने खुद के कपड़े उपलब्ध कराने के द्वारा यह आदेश कर सकते हैं), और अन्य बिल्लियों की तरह कर रहे हैं यह, बहुत अच्छा है अगर हम भरोसा करते हैं तस्वीरों में तीसरे स्थान पर, वे हमें एक ऐसा विचार देते हैं जो अमूल्य है: एक कार्यात्मक बिस्तर बनाने की संभावना जो न तो दौर और न ही वर्ग है, यहां तक ​​कि आयताकार भी नहीं है।
पूरी दुनिया में शिपमेंट्स
इसके अलावा, सभी को भेजा जाता है, हालांकि शिपिंग लागत अंतिम कीमत बढ़ाती है। आप इसमें शामिल सूचनात्मक तालिकाओं से परामर्श कर सकते हैं। वेब के नीचे, यह लिंक देखें। अगर हम इसे बर्दाश्त नहीं कर सकते हैं या खरीद नहीं सकते हैं, तो यह हमारी योजनाओं में नहीं है, लेकिन हमें यह पसंद है, एक और विकल्प है: इसे देखकर हमें विचार मिलते हैं कुछ ऐसा ही करें कोने, बॉक्स प्रकार के साथ किसी भी मंच के साथ। यह केवल कम लागत पर कच्चे माल की तलाश करने का एक मामला है, यहां तक ​​कि पुनर्नवीनीकरण या पुन: उपयोग किया जाता है, और उत्साह और उत्साह के साथ शुरू होता है।

अपने डिजाइन में खुद को प्रेरित करें: क्या हम एक बनाते हैं?
एक कुर्सी की सीट या पीठ जो लंगड़ा, टूटा या अनुपयोगी है, लकड़ी के बक्से का कोने, त्रिकोणीय आकार के बोर्ड का एक टुकड़ा, शायद एक कोने शेल्फ खरीदा गया है जो कचरे में पाए गए फर्नीचर के टुकड़े से लिया गया है ...?

कल्पना यह हमें इस तरह के बिस्तर पाने के लिए अप्रत्याशित तरीकों से ले जा सकता है। और हम में हमारे प्यारे बिल्ली के खाने के लिए एक कोने बिस्तर बनाने की चुनौती पर काबू पा रहा है। एक बार हमारे पास है आधार, हम पहले से ही सबसे अधिक dicile किया है। अब हमें केवल पैड और कवर करना होगा, गैर-विषाक्त गोंद और / या DIY स्टेपलर आदि के साथ सामग्री को ठीक करना होगा।

को इसे कवर करें, वही डिजाइनर हजारों कपड़े जो Ikea प्रदान करता है, विविधता और सस्ती कीमत दोनों के लिए प्रदान करता है। वे असबाब और दराजदार कपड़े भी प्रदान करते हैं, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप बाल को बहुत ज्यादा नहीं उठाते हैं। बेशक, कपड़े को फीका या हटाना नहीं पड़ता है, इसलिए पहले से धोना बेहतर होता है।

के लिए के रूप में पैर, अगर इस संरचना बुमेरांग के आकार का करने की हिम्मत (या इस तरह के एक अंधेरे अखरोट और मोम खत्म के साथ पॉलिश के रूप में विभिन्न रंगों में रंगीन जंगल, भाग के आधार पर, मेथाक्रिलेट) नहीं, हम उसे चार सरल प्लास्टिक पैर रख सकते हैं। और अंत में, ध्यान रखें कि खत्म न केवल नरम और अच्छा है, बल्कि सुरक्षित है, तेज किनारों के बिना जो खतरनाक हो सकता है।
स्रोत: gatosencasa.com
स्रोत: likekittysville.blogspot.com
स्रोत: likekittysville.etsy.com

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पाद की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीकेअपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीके
बिल्ली स्क्रैपर पेड़ खरीदने के लिए टिप्सबिल्ली स्क्रैपर पेड़ खरीदने के लिए टिप्स
सेलिना के कोने में बिल्लियों की मदद की ज़रूरत हैसेलिना के कोने में बिल्लियों की मदद की ज़रूरत है
पुरानी सूटकेस के साथ बने बिल्लियों के लिए सुंदर बिस्तरपुरानी सूटकेस के साथ बने बिल्लियों के लिए सुंदर बिस्तर
नायलॉन सहायक उपकरण, मीन बिल्लियों के लिए एक समाधाननायलॉन सहायक उपकरण, मीन बिल्लियों के लिए एक समाधान
पालतू अंदरूनी: एक दस घर में आरामदायक बिल्लियोंपालतू अंदरूनी: एक दस घर में आरामदायक बिल्लियों
पुरानी सूटकेस, स्टाइलिश बिस्तर आपकी बिल्ली के लिए फोटो के साथपुरानी सूटकेस, स्टाइलिश बिस्तर आपकी बिल्ली के लिए फोटो के साथ
आपकी बिल्ली के लिए एक अच्छा कैलेंडर बनाने के विचारआपकी बिल्ली के लिए एक अच्छा कैलेंडर बनाने के विचार
घर पर नई बिल्लीघर पर नई बिल्ली
अपनी बिल्लियों की कंपनी का आनंद लेने के लिए अच्छा कोनेअपनी बिल्लियों की कंपनी का आनंद लेने के लिए अच्छा कोने
» » बिल्ली के लिए स्टाइलिश कोने बिस्तर, kittysville की तरह
© 2021 taktomguru.com