taktomguru.com

टोस्ट, कुत्ता जो पालतू जानवर से मॉडल तक चला गया

यदि आपने सोचा था कि आपको मॉडल बनने के लिए मानव होने की आवश्यकता है, तो आप बहुत गलत हैं, और यही है टोस्ट, एक सुंदर छोटा कुत्ता ब्राउन रंग का, ऑस्ट्रेलियाई कंपनी के धूप का चश्मा अभियान के नए नायक है करेन वाकर, कंपनी दुनिया भर में मान्यता प्राप्त है। लेकिन इनमें से सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि हमले का इतिहास और ब्रांड की योजनाओं को अनुकूलित करने की क्षमता है जो इस कुत्ते को फर्म का नया चेहरा बन गया है।

टोस्ट

क्या एक पालतू मॉडल हो सकता है?

ऐसा लगता है कि हाँ। इस तरह टोस्ट ने इसे दिखाया, स्पेनिश में टोस्ट, पहला कुत्ता जो मॉडल बन गया है और ऐसा लगता है कि रहने के लिए आया है। इन लोगों को देखकर आश्चर्य हुआ कि यह कुत्ता अगला अभियान क्या करेगा? और इंटरनेट पर पाए गए उत्तर सैकड़ों हैं, वे भी बहुत मजेदार हैं, क्योंकि कई कहते हैं कि जल्द ही पैंट, टोपी और कई अन्य चीजें पहनेंगी।

लेकिन एक कुत्ता जो एक पालतू जानवर होने के लिए एक मॉडल से चला गया अब यह मॉडल से स्टार तक जा सकता है, और यही है कि टोस्ट ने इंस्टाग्राम पर 160 हजार से अधिक अनुयायियों को पहले ही जमा कर लिया है, यह योग कि हम एक साथ भी नहीं मिल सके। इसी तरह, इस कुत्ते के पास एक अतीत है जो वर्तमान के रूप में उतना सुंदर नहीं है, जिसे हम बाद में चर्चा करेंगे।

कुत्ते का अंधेरा अतीत जो पालतू जानवर को मॉडल में जाने से चला गया

वह कुत्ता जो पालतू जानवर को मॉडल में जाने से चला गया




टोस्ट नामक इस कुतिया, जो एक है कैवेलियर किंग चार्ल्स स्पैनियल, इसे अपने मालिकों द्वारा केवल एक साल पुराना छोड़ दिया गया था, हालांकि वह अमेरिकी हास्य अभिनेता जोश ओस्ट्रोव्स्की और उनकी पत्नी केटी स्टूरिनो से मिलने के लिए भाग्यशाली था।

दोनों उन्होंने टोस्ट को बहुत खराब स्थिति में पाया, ऐसा उनका राज्य था उन्हें सभी दांतों को हटाना पड़ारों। यही कारण है कि तस्वीरें दिखाती हैं कि उनकी भाषा स्थायी रूप से कैसे लटकाती है, जो कुछ उनकी पहचान बन गई है।

टोस्ट की कहानी में जाना जाता है के बाद, करेन वाकर एक है जो एक संगठन जानवरों के साथ दुर्व्यवहार कुत्तों के प्रजनन, एक व्यवसाय के रूप में इन पशुओं का उपयोग खेतों खेतों और पर कुत्तों द्वारा सामना करना पड़ा समाप्त करने के लिए कोशिश करता है को दान देने का फैसला किया था कि वे बनाने के लिए कई पिल्लों उनमें से बिना सोचे स्वास्थ्य की है।

टोस्ट सबसे महत्वपूर्ण सितारों के खिलाफ प्रतिस्पर्धा करता है

अपने नए अभियान के बारे में सोचते समय करेन वाकर उन्होंने रिहाना, लेडी गागा, नेटली पोर्टमैन और एलेक्सा चुंग जैसे सितारे पारित किए, सितारों को टोस्ट के इतिहास और सुंदरता से पार किया गया। हालांकि, ऐसा लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई डिजाइनर को एक म्यूज़िक मिला है जिसे उसने कभी नहीं सोचा था कि वह पाई जाएगी।

बहुत आगे की हलचल के बिना, हमारी वेबसाइट से उम्मीद के टोस्ट पर खबर हो जाएगा, यहां हम देखते हैं कि दूसरे अभियानों में कैसा दिखेगा कैसे के रूप में इस कुत्ते कि cachorra से इतना सामना करना पड़ा है के जीवन में सुधार किया गया है और अब एक 2 मौका दिया जा रहा है ।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के लिए पट्टियाँ: सही चुनने का महत्वकुत्तों के लिए पट्टियाँ: सही चुनने का महत्व
Gentledog, शैली के साथ कुत्तों के लिए कपड़ेGentledog, शैली के साथ कुत्तों के लिए कपड़े
इतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्लइतालवी ग्रेहाउंड कुत्ता ग्रेहाउंड नस्ल
कुत्तों के लिए बुलबुला मशीनकुत्तों के लिए बुलबुला मशीन
एक 8,000 साल पुराने कुत्ते की मकबरा मिलीएक 8,000 साल पुराने कुत्ते की मकबरा मिली
कुत्ते के लिए वसंत कपड़ेकुत्ते के लिए वसंत कपड़े
फैशन में आखिरी छालफैशन में आखिरी छाल
1 अक्टूबर, 2004 तक1 अक्टूबर, 2004 तक
कुत्तों वाले लोग बुद्धिमान होते हैं: 10 चीजें जिन्हें आप उनके बारे में नहीं जानते थेकुत्तों वाले लोग बुद्धिमान होते हैं: 10 चीजें जिन्हें आप उनके बारे में नहीं जानते थे
पशु विश्व एकजुटता प्रतियोगितापशु विश्व एकजुटता प्रतियोगिता
» » टोस्ट, कुत्ता जो पालतू जानवर से मॉडल तक चला गया
© 2021 taktomguru.com