taktomguru.com

कुत्तों को कार खिड़की से अपने सिर क्यों छूना पसंद है

आपने खुद से कितनी बार पूछा है? यह एक अपवाद नहीं है, यह है कि सभी कुत्ते कार के खिड़की से बाहर निकलने के लिए प्यार करते हैं। लेकिन, इस व्यवहार के कारण क्या है?

क्यों कुत्तों को कार खिड़की से अपने सिर छड़ी करना पसंद है

कोई सोच सकता है कि कुत्ता चक्कर आ रहा है, कि वह अपने चेहरे में हवा महसूस करना पसंद करता है क्योंकि यह उसे आराम देता है या क्योंकि वह एक चलती डिब्बे के अंदर बंद होने से अभिभूत महसूस करता है। हालांकि, इनमें से कोई भी कारण जवाब नहीं है।




जवाब आपकी नाक में मांगा जाना चाहिए। कुत्तों को स्नीफ करना अच्छा लगता है, आप क्यों सोचते हैं कि कई कुत्ते अपने घरों से बचते हैं जब वे इसे कभी नहीं लेते हैं और बिना किसी सड़क के बाहर जाने में सक्षम होते हैं? ठीक है, अलग अलग खुशबू गंध, तो कल्पना कैसे अपने कुत्ते को मोटरिंग सिर खिड़की से बाहर झुकाव आनंद मिलता है: विभिन्न odors लाख, जिनमें से बड़ी अर्क जानकारी गंध करने में सक्षम हो के लिए भाग्यशाली है।

अगर प्रकृति ने कुत्ते को दुनिया में सबसे शक्तिशाली नाक में से एक के साथ संपन्न किया है, तो यह कुछ होगा। करुणा यह है कि हम, इंसान, इसके बारे में भूल जाते हैं और हमारे कुत्ते को गंध करने के लिए हर चीज को बढ़ाते नहीं हैं। आप अपनी गंध को कैसे उत्तेजित कर सकते हैं? खिड़की कम करने के लिए मार्गों ड्राइविंग का लाभ उठाएं और आप बाहर देखने अपने परिवेश के सभी खुशबू कब्जा करने के लिए कर सकते हैं, ले स्थानों पर जहां अपने कुत्ते को कभी किया गया है के माध्यम से चलता है, वह एक ही साइट पर दैनिक की पैदल दूरी पर देने की दैनिक दिनचर्या प्रदान की साथ टूट जाता है वैकल्पिक मार्ग, और अपने कुत्ते के संचालन में शामिल होने और स्नीफिंग की शक्ति का आनंद लेने के लिए घर में विभिन्न स्थानों पर भोजन छिपाने के लिए घर पर खेल खेलें।

इस तरह आप न केवल अपनी नाक को काम पर रखेंगे, बल्कि आप गतिविधि का आनंद लेंगे।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गर्मी में कुत्ते के लिए कार के खतरेगर्मी में कुत्ते के लिए कार के खतरे
कार से यात्रा करने वाले 25 मुबारक कुत्तोंकार से यात्रा करने वाले 25 मुबारक कुत्तों
कुत्ते के साथ यात्रा के खतरेकुत्ते के साथ यात्रा के खतरे
कुत्ते क्यों दीवारें करते हैं? इस अधिनियम से पहले कई व्याख्याएं हैंकुत्ते क्यों दीवारें करते हैं? इस अधिनियम से पहले कई व्याख्याएं हैं
विरोधी चक्कर आना गोलियांविरोधी चक्कर आना गोलियां
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
कुत्तों से शरीर की भाषा और मौखिक संकेतों को समझनाकुत्तों से शरीर की भाषा और मौखिक संकेतों को समझना
एक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक हैएक बिल्ली की गर्भावस्था कितनी देर तक है
बिल्लियों के लिए ऊंचाई की सभाबिल्लियों के लिए ऊंचाई की सभा
अपने पालतू जानवर के साथ कार से यात्रा के लिए संक्षिप्त सुझावअपने पालतू जानवर के साथ कार से यात्रा के लिए संक्षिप्त सुझाव
» » कुत्तों को कार खिड़की से अपने सिर क्यों छूना पसंद है
© 2021 taktomguru.com