taktomguru.com

प्यारा सा घर और दोस्ताना बिल्ली: खिड़की से बेंच





एक बार फिर हम अंदर फंस गए यह सुंदर कैनेडियन घर, तो बिल्लियों की requeteamiga। इस अवसर पर, टंडेम सही है: solecito और एक खिड़की के बगल में डूबने के लिए एक बिस्तर। यदि, इसके अलावा, मैं आपको बताता हूं कि बिस्तर पहियों के साथ एक अच्छी पीठ है और दूसरी ओर एक बगीचा है?

हां, यह अस्तित्व में है और नतीजा एक असली सपना है। यह घर ओटावा, कनाडा में है, और इसका मालिक एक कलाकार, DIY प्रशंसक और बिल्ली के बच्चे से बहुत प्यार करता है। परिणाम: आपको दिखाया गया एक ये तस्वीरें, या ये अन्य.


उपरोक्त दो तस्वीरें एक ही सजावट विचार के दो संस्करण हैं। ऊपरी एक खूबसूरती से सजाए गए, नाज़ुक घर का एक कोने दिखाता है, जो एक स्टाइलिश बेंच लगाने के लिए पर्दे से छोड़े गए अंतर का लाभ उठाता है।


बेशक, यह एक ऐसी जगह है जो किसी भी बिल्ली को आकर्षित करेगी। उसे शांति, प्रकाश, आराम, अंतरंगता लगता है ... और, इसी तरह, जहां कार्रवाई में बिल्ली के बच्चे के एक जोड़े को देख सकते हैं (स्नूज़ करने, बेशक ...) उदाहरण के दूसरे में होगा।

एक विकल्प के रूप में, यह सही लगता है घर पर बिल्लियों, हां, जब तक हम ध्यान देते हैं कि विंडो में मच्छर जाल या जाल है यदि यह एक अपार्टमेंट है।

के रूप में स्पष्ट है, इस घर विस्तार परवाह करता है और trastitos और सजावटी तत्वों के बहुत सारे के लिए नहीं देता है, बिल्लियों और एक सुंदर घर दिखा रहा है कि, क्या कई लोगों का मानना ​​के विपरीत, संगत है है। चाल कहाँ है? सबसे अधिक संभावना है, रिक्त स्थान के वितरण में, जानने में बिल्लियों को अपनी जगह दें, उन्हें संतुष्ट करने में उन्हें जरूरत है और लायक है।

स्रोत: desiretoinspire.net

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करेंएक भटक बिल्ली को आश्वस्त कैसे करें
रंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करेंरंगों से सजाने वाले बिल्ली बिस्तर को कैसे एकीकृत करें
पुरानी सूटकेस, स्टाइलिश बिस्तर आपकी बिल्ली के लिए फोटो के साथपुरानी सूटकेस, स्टाइलिश बिस्तर आपकी बिल्ली के लिए फोटो के साथ
बिल्लियों के लिए नामों की सूचीबिल्लियों के लिए नामों की सूची
बिल्लियों के लिए हथौड़ा, बनाने के लिए एक बहुत ही आसान बिस्तरबिल्लियों के लिए हथौड़ा, बनाने के लिए एक बहुत ही आसान बिस्तर
अशक्त बिल्लियों की उत्पत्ति क्या है?अशक्त बिल्लियों की उत्पत्ति क्या है?
अपनी बिल्लियों की कंपनी का आनंद लेने के लिए अच्छा कोनेअपनी बिल्लियों की कंपनी का आनंद लेने के लिए अच्छा कोने
बिल्लियों के साथ घरों में प्रवेश द्वार सजाने के विचारबिल्लियों के साथ घरों में प्रवेश द्वार सजाने के विचार
एक गुलाब के आकार में बिल्ली बिस्तरएक गुलाब के आकार में बिल्ली बिस्तर
परिष्कृत बिल्ली का बच्चा: खुश बिल्लियों, सही सजावटपरिष्कृत बिल्ली का बच्चा: खुश बिल्लियों, सही सजावट
» » प्यारा सा घर और दोस्ताना बिल्ली: खिड़की से बेंच
© 2021 taktomguru.com