taktomguru.com

जब आप घर पर नहीं होते हैं तो अपने पालतू जानवर को आराम देने के लिए 5 टिप्स

जब आप घर पर नहीं हों तो अपने पालतू जानवर को आराम देने के लिए पांच युक्तियां

मुझे पता है, घर छोड़ने और अपने पिल्ला के उदास चेहरे को खोजने से कहीं ज्यादा दर्दनाक नहीं है। इस स्थिति को समाप्त करने के लिए हम आपको हर बार दरवाजे पार करने के लिए अपने पालतू जानवरों को आराम देने के लिए पांच युक्तियों के साथ पेश करते हैं।

अपराध की कोई बड़ी भावना नहीं है घर जानना छोड़ दो खिड़की में हमारे पालतू जानवर हमारे चारों ओर घूमने का इंतजार कर रहे हैं। यद्यपि हमारे लिए यह केवल एक दिन काम पर है, उनके लिए यह दुनिया का अंत है।

अपने कुत्ते से खुद को अलग करना बहुत दर्दनाक है, लेकिन कम से कम आपके पालतू जानवरों को आपको बहुत याद करने के लिए कई रचनात्मक तरीके नहीं हैं।

समाधान लागू करने से पहले आपको यह पता लगाना चाहिए कि क्या आपके पालतू जानवर को वास्तव में अलगाव की चिंता का सामना करना पड़ता है, क्योंकि कभी-कभी उस तरह की चमक बनाना सामान्य होता है और बेररिके कि कुछ मिनटों के बाद पास हो जाएगा।

यदि आप देखते हैं कि आपके पालतू जानवर बहुत पीड़ित हैं, तो इन युक्तियों को अभ्यास में रखने में संकोच न करें। नौकरी पर हाथ!

जब आप घर पर नहीं हों तो अपने पालतू जानवर को आराम देने के लिए 5 युक्तियां

# 1 उसे हर दिन चलने के लिए बाहर निकालो




अपने पालतू जानवर के साथ हर दिन चलने के लिए जाना बहुत महत्वपूर्ण है, क्योंकि यह शारीरिक रूप से और मानसिक रूप से उनके लिए फायदेमंद है, और आप भी काम करेंगे। तो आप जानते हैं कि आप हमेशा विशिष्टता के पास कुछ समय हो यह एक तरह से गुणवत्ता समय खर्च करते हैं और दिन के समय की एक धारणा है करने के लिए वातावरण के अनुकूल बनाना है।

# 2 घर से वापस लेने के लिए एक ही दिनचर्या न करें

वही करना हमेशा कुत्ते को पता होना चाहिए कि आप कब जा रहे हैं। यदि आप छोड़ते हैं तो आप उनमें से एक हैं जो पहले अपना जैकेट डालते हैं और फिर दरवाजा खोलते हैं, समय-समय पर अपना आंदोलन बदलने की कोशिश करते हैं। यह उसे आपके कार्यों को पूर्ववत करने से रोक देगा।

# 3 अपनी ऊर्जा को शांत रखें

यदि आप तनावग्रस्त हो जाते हैं, तो वह भी करेगा। छोड़ने से पहले शांत रहें और दोषी महसूस न करें। याद रखें कि यदि आप सुधार नहीं देख पा रहे हैं, तो आपको निश्चित रूप से एक पेशेवर पशु मनोविज्ञान में भाग लेना होगा और देखें कि आपके कुत्ते की चिंता क्यों है। हमें आशा है कि ये सुझाव आपको अपने पालतू जानवरों के साथ मदद करेंगे।

# 4 छोड़ते समय या घर आने पर भी झगड़ा न करें

हम उस समय अद्भुत है: आप आते हैं और वह इस तरह के एक निविदा और असंयत तरह आप केवल लेकिन उसी तरह का जवाब देने के बारे में सोच सकते प्राप्त करता है, ऐसा करते ही प्रोत्साहित करती है आपकी चिंता, अधिक से अधिक है के रूप में हर समय सोच लिया जाएगा आप कहाँ पहुंचेंगे और आप इसे कैसे प्राप्त करेंगे।

# 5 एक कीवर्ड का प्रयोग करें

एक कीवर्ड के लिए आप आप बाहर जाना हर बार कह सकते हैं का प्रयोग करें, तो आप ध्वनि के साथ परिचित हो जाते हैं और कोड को समझने: "मैं काम करने के लिए जाना है, लेकिन मैं वापस आ जाएगी।" बेहतर होने के लिए हमारे पालतू जानवरों के साथ संचार बहुत मददगार हो सकता है। इसे मत भूलना!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक जैक रसेल टेरियर में पृथक्करण चिंताएक जैक रसेल टेरियर में पृथक्करण चिंता
जब वह अकेला होता है तो मेरे कुत्ते को चिंता का सामना करना पड़ता हैजब वह अकेला होता है तो मेरे कुत्ते को चिंता का सामना करना पड़ता है
एक अमेरिकी बुलडॉग में पृथक्करण चिंताएक अमेरिकी बुलडॉग में पृथक्करण चिंता
पालतू जानवरों को नष्ट करना, समस्या को हल करने के लिए कैसेपालतू जानवरों को नष्ट करना, समस्या को हल करने के लिए कैसे
ग्रेहाउंड में चिंताग्रेहाउंड में चिंता
अपने पिल्ला के लिए अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए टिप्स जहां उसे चाहिएअपने पिल्ला के लिए अपनी जरूरतों को पूरा करने के लिए टिप्स जहां उसे चाहिए
अपने पिल्ला में अलगाव चिंता को खत्म करेंअपने पिल्ला में अलगाव चिंता को खत्म करें
अपने पूडल को निर्जलित करने के लाभअपने पूडल को निर्जलित करने के लाभ
एक खुश और स्वस्थ पालतू जानवर कैसे है?एक खुश और स्वस्थ पालतू जानवर कैसे है?
एक पेपिलॉन में चिंता के लिए भौंकने और चिल्लाने का निर्धारणएक पेपिलॉन में चिंता के लिए भौंकने और चिल्लाने का निर्धारण
» » जब आप घर पर नहीं होते हैं तो अपने पालतू जानवर को आराम देने के लिए 5 टिप्स
© 2021 taktomguru.com