taktomguru.com

छोटे बच्चों के लिए लिखे गए कुत्तों के बारे में किताबें

image58बच्चे किताबों से रोमांचित कर रहे हैं, या तो आप उन्हें पढ़ सकते हैं या इतनी आसानी से कि पृष्ठों में उनसे, हमारे बच्चों की किताबें हों उनके रंगीन कल्पना दुनिया में डूबे हैं बदल कर स्वतंत्रता के लिए अपनी इच्छा से व्यायाम करने के लिए अपनी गोद में ऊपर curled हम खुश थे जीवन के पहले साल क्या शायद हमारे मस्तिष्क सीखने के लिए ग्रहणशील है कर रहे हैं और यही वजह है कि लेखकों के हजारों छोटे काम करता है जिसकी वजह से हर दिन इस सार्वजनिक चयन के लिए हज़ारों शीर्षकों में हैं करने के लिए अपने साहित्यिक समर्पित करने का फैसला , जिनमें से कई हमारे दोस्तों कुत्तों से संबंधित हैं।

पुरस्कार। रैंडोल्फ कैल्डकोटब (जिसे कैल्डकोटब पदक के रूप में जाना जाता है) का पदक सालाना दिया गया एक पुरस्कार है बच्चों के लिए पुस्तकालय सेवा एसोसिएशन, का एक विभाजन अमेरिकन लाइब्रेरी एसोसिएशन, बच्चों के लिए सचित्र किताबों के सबसे उत्कृष्ट चित्रकार के लिए। यह पुरस्कार उनकी सबसे द्योतक खिताब के बीच कई लेखकों उन जैसे कुत्तों से संबंधित होते हैं सम्मानित किया गया है: "बार्किस," क्लेयर टरले न्यूबेरी, 1938- "स्ट्रे डॉग," रीको Sassa, 2001 "होंडो और फेबियन "पीटर म्कार्टी, 2002" अधिकारी बकल और ग्लोरिया, "1996- का पेगी राथमैन और" डेज़ी के लिए एक गेंद, "क्रिस रास्च्का, 2012 बोस्टन ग्लोब-हॉर्न पुस्तक पुरस्कार भी पर पुस्तकों के लिए एक पुरस्कार है बच्चों और कुछ शीर्षक और इस ganandores के लेखकों "डॉग और भालू," लौरा वाकारो सीगर से, बॉब ग्राहम 2007-, 2003 और शामिल हैं "कुत्तों," इमिली ग्रावेट "के एक पिल्ला करते हैं, केट ने कहा," चार्लोटे जोलोटो 2012 पुरस्कार भी स्वीकार करता है असाधारण और इस सम्मान से सम्मानित किया विषय कुत्ते को कवर खिताब पुस्तकों में से एक हैं: "शहर के कुत्ते, देश मेंढक," मो विलेम्स, 2010- "पिल्लों की कविता," क्रिस्टीन ओ ` कॉनेल जॉर्ज, 1 999- डेनिस फ्लेम द्वारा "बस्टर" आईएनजी, 2008- केविन हेनक्स, 2001- "स्टीफन माइकल किंग, 2005 द्वारा" पेरो मेस्टिज़ो "द्वारा" कुत्ते सर्कल "।

क्लासिक्स। वहाँ कई प्रकाशित दशकों के लिए कुत्तों से संबंधित है और अभी भी विषयों की पुस्तकों रहते हैं बहुत लोकप्रिय है, वे महान "सोने के मानक" है कि प्रतिष्ठित प्रकाशक मरियम वेबस्टर द्वारा उन्हें माना क्लासिक्स बना दिया है का आनंद लें। मैं सबसे प्रसिद्ध खिताब दर्ज "धीमी थोड़ा पिल्ला," जैनेट Sebring Lowery, 1942- "क्लिफर्ड बिग रेड डॉग," नोर्मन Birdwell, 1963 "लेडी और ट्रैम्प," टेड्डी स्लेटर, 1955- में शामिल हैं " गंदा हैरी पिल्ला, "जीन सिय्योन, 1956;" मिस्टर: कुत्ते किसी को, "मार्गरेट समझदार ब्राउन, 1952;" नाविक कुत्ता "मार्गरेट समझदार ब्राउन ने, 1953;" संबंधित नहीं थे कुत्तों, "जीन लुईस , 1983 "कुत्ते सैनिक" ग्लोरिया रैंड, 1991 और "अच्छा कुत्ता, कार्ल," एलेक्जेंड्रा दिवस, 1997।

कार्डबोर्ड पर मुद्रित पुस्तकें। युवा बच्चों को यह मुश्किल कागज किताबें, जिनमें से कई उनके awkwardly आराध्य छोटे हाथ का शिकार पढ़ने के लिए मिल जाए, यही कारण है कि कई संपादक गत्ता पृष्ठों में उनके लिए किताबें बाध्य करने के लिए पसंद करते हैं है। इस तकनीक में वे भी कई कुत्ते-थीम पुस्तकों को शामिल किया है, जिनमें शामिल हैं: "डॉग्स" 1984 और "सहारा लेना पिल्ला, एक प्रेम गीत," सैंड्रा 2003 Boyton- के दोनों "पिल्ला और दोस्तों," रॉजर प्रिडी, 2012- "छोटे पिल्ला," एल Rigo द्वारा, 2012- "पिल्ला ढूँढना," स्टीफन कार्टराईट, 2001 "कुत्तों पर कब्जा कर लिया" जॉन Schnidel द्वारा, 2003- "कुत्ता" अखरोट हचिंस, 2012- "बिग कुत्ते, छोटा कुत्ता, "पीडी ईस्टमैन, 1973;" अच्छा कुत्ता रात, "एड ओह, 2010- और" कतारों गोली मार कर रहे हैं नहीं करने के लिए, "एलिजाबेथ Verdick, 2005।




नवीनता किताबें वह भौंकता हैं, चढ़ाव, ऐसा लगता है और चलाता है, कान और आँखों जूते में पुस बनाता है, एक बच्चा कम से कम एक मिनट का ध्यान आकर्षित करने के लिए सुनिश्चित है। सौभाग्य से उन पुस्तकों में से कई किताबें हैं जो मज़ेदार प्यार के साथ मज़ेदार हैं। भीड़ पसंदीदा में से हैं: "कुत्ता है कि मैं प्यार करता हूँ," एक किताब उंगली कठपुतली Parragon किताबें, 2012- करेन Katz द्वारा एक पुस्तक, 2011 "पॉप-अप" कहाँ पिल्ला है, "पीक-एक करने के लिए बू: वाह! वाह! "डी के प्रकाशन से, 2013;" पिल्ला पीक-अ-बू, "लिसा McCue, 1989" पिप पिल्ला लगता है, "एक चीख़ पुस्तक सारा Fabiny;" पिल्ला आप देखते हैं? "स्मृति प्रसादम-कमरे, 2011 "कर्कश कुत्ते," Kay Massey- कुत्ता "कुत्ता" के रूप में एमिली बोलन एक पुस्तक, 2011 "मैं रफ," एक पुस्तक के आकार का कान सैंड्रा मैगसमेन, 2011 और "दस cachorritos" एक जिम हैरिस, 2011 द्वारा खिलौना पुस्तक।

फोटो किताबें हाल के वर्षों में इंटरनेट पर और मुद्रित पृष्ठों दोनों में प्रौद्योगिकियों के उदय के साथ, फोटो पुस्तकें बहुत लोकप्रिय हो गई हैं। निश्चित रूप से इस तकनीक को अनिवार्य रूप से कुत्ते दुनिया तक पहुँच गया है, बहुत से बच्चे की पसंदीदा बन ऐसे निर्माण की सर्वाधिक लोकप्रिय शीर्षकों में से एक हैं: की ऐनी मिलार्ड "सभी कुत्तों के बारे में" "शावक खेलने" ब्रूस जॉनसन- "मैं कौन हूँ? और पिल्लों और बिल्ली के बच्चे, "डीके Publishing;" कुत्तों व्यस्त "जॉन Schindel;" डॉग "मैथ्यू वान Fleet- द्वारा" मैं पालतू जानवर, "अनुसूचित जाति Thompkins;" कुत्तों से प्यार है, "स्टेफ़नी कानून और" नवजात पिल्लों: अपने पहले तीन हफ्तों में कुत्ते, "स्कॉट लाओ से।

स्पर्श करें और महसूस करें।हालांकि यह संभव एक किताब में एक पिल्ला पैक करने के लिए नहीं है, कुछ प्रकाशकों विशेष रूप से अपने चित्र कृत्रिम ऊतक में एक पिल्ला की तरह त्वचा के नमूने को शामिल करके उनके चिपचिपा उंगलियों पाने के लिए छोटे के लिए की जरूरत को समझते हैं। खिताब इस तकनीक में शामिल हैं में से कुछ हैं: "यह मेरा कुत्ता नहीं है" फियोना Watt- "जन्मदिन मेरा कुत्ता" एम्मा डोड "स्पर्श और महसूस शुभंकर," "मेरी पहली पिल्ला," "पिल्ले" डीके Publishing- "पालतू जानवर," निकोला Deschamps- और "McDuff की पसंदीदा चीजों," मेंहदी वेल्स द्वारा।

सीरीज। "स्पॉट" एरिक Hill- "नीले रन" ट्रेसी पैज जॉनसन, टोड द्वारा बनाई टेलीविजन सीरीज पर आधारित: कुछ वर्ण इतनी बड़ी है कि एक से अधिक वितरण की जरूरत के लिए आ रहा सहित एक पुस्तक में शामिल नहीं किया जा सकता है बन केसलर और एंजेला सी Sanomero- "मार्था" सुसान Meddaugh- "कुकी" एलिसा Capucilli satin- "क्लिफर्ड" नोर्मन Birdwell- और "स्कूबी डू" एक कार्टून श्रृंखला में मुख्य चरित्र है कि मूल रूप में प्रसारित के आधार पर 1 9 6 9 और आज भी हवा में बहुत लोकप्रिय संस्करण हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बच्चों के लिए सबसे अच्छी कुत्ते नस्लों क्या हैं?बच्चों के लिए सबसे अच्छी कुत्ते नस्लों क्या हैं?
अपने कुत्ते के लिए एक इनाम के रूप में खानाअपने कुत्ते के लिए एक इनाम के रूप में खाना
कुत्ते एनसी 362 / मई 2010 की दुनिया की संपादकीय दुनियाकुत्ते एनसी 362 / मई 2010 की दुनिया की संपादकीय दुनिया
मातृ देखभाल: जानवरों।मातृ देखभाल: जानवरों।
कुत्तों के लिए खाद्य पुरस्कार के विभिन्न गुणकुत्तों के लिए खाद्य पुरस्कार के विभिन्न गुण
कुत्तों के बारे में पांच सर्वश्रेष्ठ बिकने वाली किताबेंकुत्तों के बारे में पांच सर्वश्रेष्ठ बिकने वाली किताबें
अना ने नए और मजेदार पशु पहलों के साथ 20 साल मनाएअना ने नए और मजेदार पशु पहलों के साथ 20 साल मनाए
पशु विश्व एकजुटता प्रतियोगितापशु विश्व एकजुटता प्रतियोगिता
आश्रय एक मां को अपने दस बच्चों के साथ बेदखल करता हैआश्रय एक मां को अपने दस बच्चों के साथ बेदखल करता है
पालतू जानवर के साथ जीवन साझा करने के लिए हमें क्या लाभ मिल सकते हैंपालतू जानवर के साथ जीवन साझा करने के लिए हमें क्या लाभ मिल सकते हैं
» » छोटे बच्चों के लिए लिखे गए कुत्तों के बारे में किताबें
© 2021 taktomguru.com