taktomguru.com

कुत्तों के बारे में पांच सर्वश्रेष्ठ बिकने वाली किताबें

कुत्तों की किताबें

किताबों की दुकानों में हम लगातार पाते हैं किताबें जिसमें मुख्य विषय कुत्ता है

. हमारे पास कुत्ते की किताबों की दुकानों में से अधिकांश किताबें उनकी शिक्षा और कमजोरियों पर केंद्रित हैं जो हमारे पालतू जानवरों के विभिन्न स्तरों पर हो सकती हैं। वैसे भी, ये किताबें हम सभी के लिए बहुत मददगार हैं जिनके पास हमारे घर में एक पशु है और इसी कारण से हम इस समय समीक्षा करने जा रहे हैं कुत्ते से निपटने वाली किताबों में से पांच सर्वश्रेष्ठ बिकने वाले खिताब.

प्रत्येक वर्ष ऐसे कई लेखक और प्रकाशक होते हैं जो हमारे कुत्ते से निपटने वाली बाजार पुस्तकों को लाते हैं। चूंकि जानवरों के लिए प्यार बढ़ता है, इसलिए अधिकतर लोग अपने पालतू जानवरों को शिक्षित करने के लिए सही चीज करने के बारे में चिंतित हैं और इस तरह एक प्रतिलिपि प्राप्त करने में सक्षम हैं जो हमारी आवश्यकताओं के अनुरूप है। कई शीर्षक हैं जो प्रकाश में आते हैं, लेकिन कुछ ऐसे लोग हैं जो समय के साथ सहन करने या प्रबंधित करने में सक्षम होते हैं। यही कारण है कि हम कुछ को हाइलाइट करना चाहते हैं इस समय सबसे प्रासंगिक.

कुत्तों और हड्डियों में से

इस सूची में हाइलाइट किए गए अधिकांश मामलों के विपरीत, यह पुस्तक एक है हास्य और यह हमें हमारे कुत्ते को शिक्षित करने के बारे में नहीं सिखाता है, लेकिन यह कैनड्स के अन्य पहलुओं पर केंद्रित है, क्योंकि यह उन्हें एक कहानी के नायक के रूप में प्रस्तुत करता है। विशेष रूप से, वे हैं आठ अलग-अलग कहानियां आठ अलग कुत्तों में से। शहर में होने वाली आठ कहानियां जो सेटिंग है जो इन कुत्तों और उनके मालिकों के जीवन में हस्तक्षेप करती है। एक काल्पनिक कहानी है कि हम अपने मामले में extrapolate और हमारे पालतू जानवरों के साथ सौदा कर सकते हैं।

कुत्ते प्रजनकों के लिए जेनेटिक्स

यह पुस्तक, पिछले एक के विपरीत कुत्ते ब्रीडर को सिखाएं जो आपको अपने जानवर के बारे में जानने की ज़रूरत है, नस्ल की, आनुवंशिक विरासत, उस प्रकार के कुत्ते के गुण ... यह जानने के लिए एक संपूर्ण गाइड है कि किस तरह के जानवरों का सामना करना है और हम उठाएंगे। यह महत्वपूर्ण है कि हम उचित कदमों का पालन करने और एक अच्छे बंदरगाह तक पहुंचने के लिए प्रत्येक दौड़ की विशेषताओं को जानते हों। लेकिन न केवल विभिन्न जातियों की विशेषताओं का खुलासा करता है, बल्कि प्रत्येक जाति की समस्याओं में भी उत्पन्न होता है और जेनेटिक्स से व्युत्पन्न होता है।

कुत्ता दिवस




यह उपन्यास पूरी तरह से है उपन्यास, इसमें शैक्षिक कुछ भी नहीं है, लेकिन कहानी का नायक है एक कुत्ता जो एक हत्या में शामिल है. कुत्ता एक आम धागा होगा ताकि पूरी कहानी हल हो जाए और हत्यारा जिसके साथ कहानी शुरू होती है। यह सच है कि वह हमें अपने कुत्ते को शिक्षित करने के लिए सिखाता नहीं है, लेकिन यह उपन्यास हमें अपने पालतू जानवरों का एक और अलग चेहरा दिखाता है और वे क्या करने में सक्षम हैं।

कुत्तों के बारे में 300 प्रश्न (प्रकृति के महान गाइड)

यह पुस्तक एक है हमारे कुत्ते की पूरी गाइड. वे हमें अपने पालतू जानवरों की देखभाल करने के लिए सिखाते हैं, इसे अपने मानकों के अनुकूल बनाने के लिए इसे सबसे उपयुक्त तरीके से शिक्षित करते हैं। लेकिन न केवल हमें सिखाता है कि कैसे हमारे कुत्ते को शिक्षित किया जाए और इसे समझना सीखें, बल्कि हमें बुनियादी स्वच्छता सिद्धांत, कुत्ते और प्रजनकों दोनों के लिए सह-अस्तित्व को लाभदायक बनाने के लिए विशेष देखभाल भी सिखाती है।

कुत्तों

पिछले सभी के विपरीत, यह पुस्तक नस्लों को शिक्षित करने की कोशिश नहीं करती है, अकेले एक ऐसी कहानी बताएं जिसमें एक कुत्ता नायक है, लेकिन यह केवल एक है पशु तस्वीरों का संग्रह. कुत्तों के बारे में मजेदार चित्रों की एक श्रृंखला के दौरान हम एक कुत्ते के माध्यम से विकास और विभिन्न चरणों को चित्रित करेंगे। यह एक जानवर है जो सभी पशु प्रेमियों के लिए अनुशंसित है।

दुकानों में हम अपने निपटान में कई खिताब पा सकते हैं। यह केवल एक सिफारिश है, लेकिन कई और हैं जिन्हें हम हासिल कर सकते हैं और इससे सभी पशु प्रेमियों को प्रसन्नता होगी। महान विविधता में से जो वे हमें प्रस्तुत करते हैं, हम एक विशिष्ट प्रकार की दौड़ के लिए या सामान्य रूप से सभी कुत्तों के लिए उपन्यास उपन्यास या सर्वोत्तम मार्गदर्शिकाएं पा सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अपा रियोजा का एकता बाजारअपा रियोजा का एकता बाजार
अपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीकेअपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीके
पालतू जानवरों के लिए एकजुटता आंदोलन #dejatesalvar में शामिल होंपालतू जानवरों के लिए एकजुटता आंदोलन #dejatesalvar में शामिल हों
पालतू स्टोरपालतू स्टोर
कुत्ते को समझने के लिए पांच आवश्यक किताबेंकुत्ते को समझने के लिए पांच आवश्यक किताबें
2012 का प्रचार करें2012 का प्रचार करें
कुत्तों की चोरी: एक बढ़ती समस्याकुत्तों की चोरी: एक बढ़ती समस्या
हमारे कुत्ते को बेहतर तरीके से जानने के लिए किताबेंहमारे कुत्ते को बेहतर तरीके से जानने के लिए किताबें
आग की जगह और पेप्टो और सहआग की जगह और पेप्टो और सह
सार्वजनिक शो में जानवरोंसार्वजनिक शो में जानवरों
» » कुत्तों के बारे में पांच सर्वश्रेष्ठ बिकने वाली किताबें
© 2021 taktomguru.com