taktomguru.com

हाईलैंड गुना

हाईलैंड मोड़
अपने उत्सुक घुमावदार कानों के साथ, हाईलैंड फोल्ड एक बिल्ली है जो तुरंत ध्यान खींचती है। निस्संदेह सभी विभिन्न हमें आकर्षित करती है, लेकिन इस बिल्ली के मामले कि अपनी अनूठी उपस्थिति से परे चला जाता है, यह भी अन्य महत्वपूर्ण गुण है स्नेही और मिलनसार है, उसके चेहरे में मिठास की एक अभिव्यक्ति है कि तुरंत लुभाता है साथ।
क्योंकि चलो क्योंकि निश्चित रूप से अच्छी तरह से, क्योंकि खर्च गोल्फर वाल्टर सी हेगन ने कहा के रूप में समय इस बिल्ली, आकर्षक और हर किसी के रूप में अद्भुत पूरा करने के लिए हमारे समय के कुछ मिनट लग: "भागो मत, चिंता मत करो। आप यहां केवल यात्रा के लिए हैं। यदि आप फूलों को गंध करना बंद कर देते हैं तो यह इसके लायक है। "

हाईलैंड फोल्ड स्कॉटलैंड से आता है, 1 9 61 में सूसी नाम की एक सफेद सड़क बिल्ली, उसके कान आगे झुकते हुए, उसके कूड़े में कानों में एक ही विशेषताओं के साथ एक बिल्ली का बच्चा होता है। हालांकि, कहानियों की बात भी है जो दावा करती है कि 1 9वीं शताब्दी के अंत में ये फेलिन चीन से आए थे, लेकिन इस जानकारी का समर्थन करने के लिए पर्याप्त डेटा नहीं है।

इस दौड़ के कुछ देशों स्वीकृति में हाल ही में किया गया है, उदाहरण के लिए, जर्मनी में हाइलैंड तह स्वतंत्र दौड़ के रूप में 1987 में, जब Bambina बिल्ली घुंघराले कान और अर्द्ध लंबे बालों के साथ पैदा हुआ मान्यता प्राप्त है।

एक अंतिम बिंदु के रूप में उल्लेख करने के लिए कि यह दौड़ छोटे बाल और घुमावदार कान (स्कॉटिश फोल्ड) की विविधता, और छोटे बाल और पूरी तरह से सामान्य कान (स्कॉटिश स्ट्रेट) के साथ भी मौजूद है।

यह एक मध्यम आकार की बिल्ली है, पुरुष छह किलो तक पहुंच सकते हैं। वजन, मजबूत पैर और मध्यम लंबाई पूंछ के साथ। इसका सिर गोलाकार और व्यापक रूप से व्यापक है, जो एक छोटी गर्दन में समाप्त होता है। उनकी आंखें मंथन के रंग के आधार पर बड़े और विविध रंग होते हैं, उनकी नाक उपस्थिति फैलती है और उनके स्नैउट के पैड उच्चारण किए जाते हैं। सफेद रंग के साथ इन रंगों के लिलाक, चॉकलेट, हिमालय या मिश्रण को छोड़कर कोट के लिए सभी रंग स्वीकार किए जाते हैं।

इन फेलिनों की विशिष्टता उनके कानों का सुंदर आकार है, छोटे और आगे झुकती है। जन्म के समय पिल्लों के सामान्य कान होते हैं, यानी, सही है। जीवन के दो हफ्तों से, और महीने तक, यह तब होता है जब वे अंतिम पहलू तक पहुंचने तक मोड़ना शुरू करते हैं। हाईलैंड मोड़ मादाएं उत्कृष्ट माताओं हैं, जो मिठास और अनंत धैर्य के साथ अपने संतान की देखभाल करते हैं।




वे आमतौर पर बीमारियों के प्रति संवेदनशील नहीं होते हैं, उनका प्रतिरोध अच्छा होता है, इसलिए वे अच्छी तरह से सर्दियों को सहन करने के अलावा, महान स्वास्थ्य का आनंद लेते हैं।

हाईलैंड फोल्ड स्कॉटिश फोल्ड का अर्ध-लंबे बालों वाला संस्करण है, पूंछ और उसके पिछड़े पैर वे स्थान हैं जहां इसकी फर अधिक व्यापक होती है। संयुक्त राज्य अमेरिका में, नियंत्रित प्रजनन की प्रारंभिक प्रणाली ग्रेट ब्रिटेन से अमेरिकी शॉर्टएयर के साथ लाए गए मोल्ड बिल्लियों तक पहुंच गई। इसके अलावा, विभिन्न जानकारी सुनिश्चित करती है कि फ़ारसी बिल्लियों का उपयोग हाईलैंड फोल्ड बनाने के लिए किया गया था।

मुलायम आंखों और मुलायम स्पर्श के साथ यह बिल्ली का बच्चा एक साथ रहने के साथ एक उत्कृष्ट साथी है। कुटिल और दोस्ताना, अपने मालिक में विश्वास पूर्ण होगा। वह शांत और परिचित है, वह सोफे पर झूठ बोलना पसंद करता है, जबकि उसकी आंखों के कोने से बाहर वह अपने आस-पास को नियंत्रित करता है और जांच करता है कि सब कुछ सही है और शांति से आराम कर सकता है।

यह एक फिट एक अपार्टमेंट पुसीकैट में रहते हैं, लेकिन एक छत या बगीचे, जहां वे, उनके छोटे वर्षों में खेल सकते हैं किसी भी छोटे जानवर है कि आपका ध्यान पकड़ता को आगे बढ़ाने की सराहना करने के है, क्योंकि यह एक बहुत अच्छा शिकारी, या सूरज चुपचाप में झूठ है। यह एक बहुत अनुकूलनीय बिल्ली है, इसलिए यह आमतौर पर समस्याएं नहीं देती है और आप किसी भी पर्यावरण में पूरी तरह से संतुष्ट महसूस करेंगे जहां आपको खिलाया जाता है, अपनी जगह लेती है और स्नेह प्राप्त होती है। वह अकेलापन पसंद नहीं करता है, लेकिन अगर उसे किसी और बिल्ली के साथ रहना है तो वह सुविधाजनक है कि वह उसके साथ बड़ा हो गया था क्योंकि वह छोटा था, क्योंकि वह आम तौर पर अजीब बिल्लियों के साथ नहीं मिलता है।

लंबे या अर्द्ध लंबे बाल की किसी भी दौड़ की तरह, आपको अपने कोट को अच्छी हालत में रखने के लिए इसे अपने आप को ब्रश करना होगा और अपने आप को तैयार करते समय अत्यधिक बाल निगलने से बचें। हम ठेठ माल्ट की तैयारी के साथ आपकी मदद भी कर सकते हैं, जो हमेशा बहुत प्रभावी होते हैं।

हाईलैंड फोल्ड के साथ रहने का निर्णय एक विकल्प है जिसे हम निश्चित रूप से पछतावा नहीं करेंगे, और वह हमारे साथ अपने जीवन के छोटे हिस्से को साझा करने में बेहद खुश महसूस करेगा। हालांकि हम इसे महसूस नहीं कर सकते हैं, हम दोनों एक दूसरे को एक पक्ष कर रहे हैं। जैसा कि फोटोग्राफर स्टीव ब्लूम कहते हैं: "हम खतरनाक रूप से संतुष्ट महसूस करते हैं और मानते हैं कि दुनिया अंतहीन लूटपाट का सामना कर सकती है। हालांकि, सभी जीवित प्राणियों, हम भी परस्पर निर्भर हैं, और हमारे नाजुक ग्रह के संतुलन के लिए जानवरों का संरक्षण आवश्यक है, और यहां तक ​​कि इसके अस्तित्व के लिए भी। " जब आप अपनी बिल्ली की आंखों को देखते हैं, तो यह न भूलें कि वह भी आपकी ओर देख रहा है।
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
स्कॉटिश गुनास्कॉटिश गुना
"जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला""जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला"
नाजेरा में बिल्ली खो गई!नाजेरा में बिल्ली खो गई!
बिल्ली ragdoll दौड़ की योग्यताबिल्ली ragdoll दौड़ की योग्यता
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
चमकीले आंखों वाली बिल्ली।चमकीले आंखों वाली बिल्ली।
जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?जब वे कुछ गंध करते हैं तो बिल्लियों अपने मुंह क्यों खोलते हैं?
"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी
सियामी बिल्ली कैसे है - नस्ल की विशेषताओंसियामी बिल्ली कैसे है - नस्ल की विशेषताओं
अंगोरा बिल्लियों: एक अद्भुत दौड़ जो आपको जाननी चाहिएअंगोरा बिल्लियों: एक अद्भुत दौड़ जो आपको जाननी चाहिए
» » हाईलैंड गुना
© 2021 taktomguru.com