taktomguru.com

जीवन बचाने के लिए अपनाने का मतलब है

इस लेख में आप लुसीया एटक्सबरिया की राय पढ़ सकेंगे, जिसे मैं पूरी तरह से साझा करता हूं, यह कि मनुष्य कितना भयानक है।

बचाने कुत्तामैं आपको सामान्य और बहुत दुर्भाग्यपूर्ण प्रश्न करने से पहले इस लेख को खुले दिमाग से पढ़ने के लिए विनती करता हूं: "भूख से मरने वाले बच्चों के साथ, क्या हम कुत्ते को बचाने जा रहे हैं?"

हां, ऐसे कई बच्चे हैं जो भूख से मर जाते हैं, लेकिन सौभाग्य से, स्पेन में नहीं। स्पेन में हालांकि, प्रति वर्ष एक सौ हजार कुत्तों को त्याग दिया जाता है. संकट के आगमन के साथ, केनेल और आश्रय संतृप्त हो गए हैं। और त्याग का यह महामारी मुझे दिखाता है कि मुझे पहले से क्या पता था: अगर आप किसी ऐसे कुत्ते को खरीदते हैं जो बैग खरीदता है, तो भुगतान करता है पशुशावक सिर्फ इसलिए कि दौड़ फैशनेबल बन गई है, यह उतना ही संभव है कि आप इसे छोड़ दें क्योंकि सीजन गुजरने पर आप बैग पहनना बंद कर देते हैं। एक केनेल में, आप जिस नस्ल को चाहते हैं उसे चुन सकते हैं: शर्पीस, यॉर्कशायर, बिचॉन, जैक रसेल, पग्स, पिट बैल ... कुत्ते जो 300 यूरो पिल्ला से हैचरियों में बेचे जाते हैं।

स्पेन में हम कर सकते हैं दिखावा एकमात्र ऐसा देश होने का राष्ट्रीय पशु संरक्षण कानून नहीं है। इसका मतलब यह है कि यद्यपि एक जानवर को त्यागने या दुर्व्यवहार करने के सिद्धांत में जुर्माना लगाया जाता है, प्रैक्टिस में यह एक ऐसी क्रिया है जो निर्दोष हो जाती है। और इसका मतलब यह है कि स्पेनिश केनेल में कुत्तों और बिल्लियों को कत्ल कर दिया जाता है, भले ही यूरोपीय स्तर पर, यह दिखाया गया है कि जानवरों को गोद लेने या घरों को बढ़ावा देने के लिए स्थानांतरित करना न केवल नैतिक उपाय है बल्कि ... सस्ता है! स्वयंसेवकों द्वारा प्रबंधित पशु संरक्षक और सब्सिडी के साथ विशाल बहुमत की गणना किए बिना, कुछ निंदा की जानी चाहिए और कई मामलों में उन्हें जर्मनी या फ्रांस, अधिक पशु चेतना वाले देशों में भेजना, कि त्याग दंडनीय है, और बिक्री, कड़ाई से नियंत्रित है।

जो मुझे बताते हैं: "जानवरों के बारे में चिंता क्यों करें, न कि बच्चों के बारे में?" मैं हमेशा जवाब देता हूं: "क्षमा करें, और आप, बच्चों के लिए आप क्या करते हैं?" और यह पता चला है कि ये लोग कभी भी कभी भी गैर सरकारी संगठन भागीदारों नहीं होते हैं। मैं उन्हें यह भी बता सकता हूं कि मुझे बच्चों के बारे में बहुत ज्यादा ख्याल है क्योंकि तथ्य यह है कि मुझे कुत्ते के लिए सहानुभूति महसूस होती है, जिससे मुझे किसी को भी कठिनाई में महसूस होता है। या मैं आपको बता सकता हूं कि जानवर बच्चों के सबसे अच्छे दोस्त हैं।




और सबसे ऊपर, मैं आपको बता सकता हूं कि यह विचार कि मनुष्य शेष पशु साम्राज्य से बेहतर है, हास्यास्पद है। वास्तव में, हम सभी पशु प्रजातियों में सबसे बुरे हैं, सबसे हानिकारक, सबसे हिंसक, जो नियंत्रण के बिना गुणा करता है, वह जो अपने निवास, सुपर शिकारी को नष्ट कर देता है। बहुत कम और चरम मामलों में एक जानवर तर्कसंगत नहीं एक congener मारो। और निश्चित रूप से कोई जानवर नहीं है तर्कसंगत नहीं congeners की एक उपनिवेश को खत्म करता है। लेकिन हम न केवल उस ग्रह को नष्ट कर रहे हैं जिसमें हम रहते हैं, लेकिन हम यह भी नहीं जानते कि कैसे अपनी प्रजातियों का ख्याल रखना है: हम सात अरब लोग हैं। एक अरब भूख और कुपोषण से पीड़ित है, ठीक है, अपने साथियों के लालच और शोषण के लिए।

और मैं कहूंगा, आखिरकार: यह क्रिसमस कई बच्चे कुत्ते के लिए पूछने जा रहे हैं। कृपया, इसे खरीद न लें, और अपने दोस्तों और परिवार को यह न करने के लिए मनाएं। घर के लिए इंतज़ार कर रहे हजारों कुत्तों में से एक को अपनाने के लिए kennels पूरे स्पेन में केनेल और आश्रय के।

लेखक: लुसीया Etxebarria

स्रोत: अवंत-गार्डे

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
28 मई दौड़ के बिना कुत्ते का दिन।28 मई दौड़ के बिना कुत्ते का दिन।
पशु संरक्षण कानून बढ़ने के बाद विचलित कुत्तों की संख्या छोड़ दी गईपशु संरक्षण कानून बढ़ने के बाद विचलित कुत्तों की संख्या छोड़ दी गई
साथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानूनसाथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानून
नीली प्लेटनीली प्लेट
कुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता हैकुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता है
10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है
विश्व ग्रेहाउंड दिवसविश्व ग्रेहाउंड दिवस
शरण 115 वर्ग मीटर के टिकट के साथ "स्पेन में सबसे बड़ी लॉटरी" प्रस्तुत करता है।शरण 115 वर्ग मीटर के टिकट के साथ "स्पेन में सबसे बड़ी लॉटरी" प्रस्तुत करता है।
हमारे कुत्तों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपकी मदद महत्वपूर्ण हैहमारे कुत्तों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपकी मदद महत्वपूर्ण है
कुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैंकुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैं
» » जीवन बचाने के लिए अपनाने का मतलब है
© 2021 taktomguru.com