taktomguru.com

एक पैर लो! Patasbox की एक सहायक पहल

गोद लेने के ग्यारहवीं हॉल, जो जगह अंतिम दिनों El Retiro में अक्टूबर में ले लिया 1 और 2 के जश्न के साथ मिलाते हुए, Patasbox दान अभियान की शुरूआत लगातार दूसरे वर्ष के लिए "एक पैर ले लो"।

इस अभियान के साथ, Patasbox हम ऊपर जाना हैशटैग #echaunapata साथ Instagram के लिए हमारी प्यारे के हर तस्वीर के लिए दान 1 € भोजन पर।

भाग कैसे लें?

1. अपने पालतू जानवर या उसके पैरों की एक तस्वीर लें।
2. इसे Instagram पर अपलोड करें और इसे @Patasbox के साथ हैशटैग #Eununapata के साथ टैग करें
3. वे इसे भोजन के € 1 में बदल देते हैं जो सुरक्षात्मक एएनएए और ला मैड्रिलेना असोकियासिओन प्रोटेरोरा डी एनिमिस को दान किया जाएगा।

कौन सहयोग करता है?

इस अभियान के बाहर ले जाने के लिए, Patasbox आइए मदद पदचिह्न, Optimanova, Caser, Dogbuddy और Dogvivant है।

स्पेन में त्याग

प्रत्येक वर्ष स्पेन में लगभग 150,000 पालतू जानवरों को छोड़ दिया जाता है, जो पूरे यूरोपीय संघ के उच्चतम आंकड़े हैं।

कई मामलों में इन पालतू जानवरों को किसी बच्चे को, वयस्कों के लिए या परिवार की सहमति से खरीदा या अपनाया गया है। किसी भी मामले में, किसी जानवर के साथ सह-अस्तित्व की जिम्मेदारी का सही ढंग से विश्लेषण नहीं किया गया है।




img-20150703-WA0002आम तौर पर छुट्टियों या समय की कमी का उपयोग बहाना के रूप में किया जाता है। वहाँ असाधारण मामलों हो सकता है लेकिन 99% में कारण लोग जब इस तरह के एक महत्वपूर्ण बनाने और परिवार को जीवित प्राणी है कि जीवन निर्णय भर आप पर निर्भर करेगा जोड़ने की लापरवाही के अलावा अन्य कोई नहीं है।

उन त्याग किए गए जानवरों में से, जैसा कि मैंने आपको पहले बताया है, हम सभी उम्र और दौड़ पा सकते हैं। एफ़िनिटी फाउंडेशन के एक अध्ययन के मुताबिक, जानवरों में से 1 9% नस्ल हैं और लगभग 30% पिल्ले हैं। उनमें से सभी में से केवल 44% ही एक नया परिवार ढूंढने आए हैं।

इसका कारण यह है कि जानवरों के संरक्षक संतृप्त होते हैं। हर दिन कई जानवरों कि कई मामलों में पशु चिकित्सा देखभाल की जरूरत है और, सबसे अच्छे रूप, भोजन और बुनियादी देखभाल (टीकाकरण, स्वच्छ ...) एकत्र कर रहे हैं

Patasbox हमें डालता है कितना आसान इस अभियान के लिए एक मदद करने के हाथ धन्यवाद उधार देने के लिए लेकिन, आप भी मदद करना चाहते हैं, अपने स्थान या आसपास के कुछ सुरक्षात्मक पर पूछ सकते हैं और आप सभी जानकारी आप अलग अलग तरीकों के बारे में की जरूरत है उन लोगों के साथ काम करने के लिए (आर्थिक देने के लिए तैयार हो जाएगा, ले जाने के कंबल या अन्य आवश्यक चीजें, एक आश्रय ...)

और याद रखें खरीद मत करो! अपनाने!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पशु त्याग के खिलाफ चौंकाने वाला अभियान जो आपको हिला देगापशु त्याग के खिलाफ चौंकाने वाला अभियान जो आपको हिला देगा
# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?# मिगाटोमेक्वियर, क्या आप यह दिखाने की हिम्मत करते हैं कि आपकी बिल्ली आपको कितनी प्यार करती है?
कल #twitterforgood पहल शुरू होता है, उत्साहित और भाग लेते हैं!कल #twitterforgood पहल शुरू होता है, उत्साहित और भाग लेते हैं!
विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!
झुंड लो! एक पशु समर्थन नेटवर्क अभियानझुंड लो! एक पशु समर्थन नेटवर्क अभियान
हम दो एकजुटता अभियानों के साथ विश्व पशु दिवस मनाते हैंहम दो एकजुटता अभियानों के साथ विश्व पशु दिवस मनाते हैं
हमारे कुत्तों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपकी मदद महत्वपूर्ण हैहमारे कुत्तों के जीवन को बेहतर बनाने के लिए आपकी मदद महत्वपूर्ण है
पालतू जानवरों के लिए एकजुटता आंदोलन #dejatesalvar में शामिल होंपालतू जानवरों के लिए एकजुटता आंदोलन #dejatesalvar में शामिल हों
एफ़िनिटी ने "चैंपियन" लॉन्च कियाएफ़िनिटी ने "चैंपियन" लॉन्च किया
अपने आप को बचाओ!अपने आप को बचाओ!
» » एक पैर लो! Patasbox की एक सहायक पहल
© 2021 taktomguru.com