taktomguru.com

अर्थों के साथ कुत्तों के लिए सबसे अच्छे नाम, सुंदर!

हम सभी जो कुत्तों को अपना नाम चुनने के महत्व को जानते हैं। यह निर्णय आपके पूरे जीवन में आपके साथ होगा, और हर दिन हम आपको कॉल करने के लिए हमारे पिल्ला के नाम का उपयोग करेंगे, इसलिए हमें निश्चित रूप से सर्वश्रेष्ठ विकल्प चुनना होगा। हम मदद करने के लिए, और उनके अर्थ के साथ महिला कुत्तों के लिए सबसे अच्छा नाम का प्रस्ताव चाहते हैं, तो आप अच्छी तरह से एक अच्छा नाम और Suen के लिए छानना कर सकते हैं, लेकिन यह भी बताएं कि वास्तव में क्या मतलब है और क्या गुण अपने cachorrita इस अर्थ में प्रकाश डाला है।

से प्राप्त महिला कुत्तों के लिए नाम।

अर्थ के साथ कुत्तों के लिए नाम

1. किरा

Kyra मूल कुत्तों के लिए, और एक सुंदर sonority के लिए एक नाम है। लेकिन इसका अर्थ बहुत पीछे नहीं है। यह फारसी मूल का नाम है, "सिरो" या "किरो" की स्त्री. यह एक पुराना नाम है, और इसका मूल रूप "कुरुष" माना जाता है, जिसका अर्थ "क्लेयरवोयंट" बन जाएगा. यह एक शब्द "खुर" से भी संबंधित है, जो प्राचीन फारसी भाषा में "सूर्य" का अर्थ है।

एक और प्राचीन भाषा में, ग्रीक, किरा की तरह एक आवाज़ है, क्योंकि इससे भी संबंधित हो सकता है शब्द "Kyrios", जिसका अर्थ है "भगवान".

2. लोला

लोला एक मजेदार और दोस्ताना कुत्ता नाम है, जिसका अर्थ "डोलोरेस" शब्द का छोटा है. यह शब्द वर्जिन मैरी के नामों में से एक को संदर्भित करता है। डोलोरेस लैटिन मूल "डोलोरिस" का नाम है, जो कैल्वरी के दौरान वर्जिन मैरी द्वारा पीड़ित पीड़ा और उसके बेटे के क्रूस पर चढ़ाई के दर्द का संकेत देता है।

एक और "लोला" नाम का अर्थ "युवा व्यक्ति है जो बचपन और वयस्कता के बीच है". यह लड़की, किशोर या युवा लड़की शब्द के बराबर होगा।

अर्थ के साथ कुत्तों के लिए नाम

3. अलाना




अलाना कुत्तों के लिए एक नाम है जिसका अर्थ है "प्रेसीओसा". इस शब्द की उत्पत्ति एक पुरानी जर्मन आवाज है, जो वास्तव में एक शहर को अपना नाम देती है योद्धा, जो मसीह के बाद पांचवीं शताब्दी की ओर काकेशस और जर्मनी के बीच रहता था।

में पुरानी गेलिक नाम अलाना का अर्थ है "सौंदर्य और शांति"। हवाईयन भाषा में भी यह शब्द है, जिसका अर्थ है "निष्पक्ष और सुंदर"। इन सभी सकारात्मक विशेषताओं के साथ, अलाना एक पिल्ला के लिए आदर्श नाम है, खासकर मध्यम या बड़े के लिए।

4. सकुरा

सकुरा कुत्ते के लिए सबसे खूबसूरत नामों में से एक है, खासकर यदि यह सफेद या क्रीम है। यह एक है जापानी भाषा में शब्द, और उस शहर के लिए सकुरा बिल्कुल चेरी खिलना है, एक छोटा सफ़ेद और गुलाबी फूल है, जो समूहों में बढ़ता है। वसंत की शुरुआत में चेरी खिलता है, और विशेष रूप से अप्रैल के महीने में पत्तेदार है।

वे जापान के सबसे प्रसिद्ध प्रतीकात्मक तत्वों में से एक हैं। फूलों के चेरी के पेड़ की छवि, उनके गिरते फूलों के साथ भी मिट्टी यह प्रकृति की नाज़ुक सुंदरता का प्रतीक है, बल्कि जीवन का क्षण भी है, जो गुजरता है और वापस नहीं आता है. यही कारण है कि सकुरा इस क्षण का आनंद लेने और समझने का निमंत्रण है अब का महत्व.

5. अल्मा

नाम आत्मा लैटिन "एनीमा" से आती है और उस जीवित इकाई को संदर्भित करती है जो सभी जीवित प्राणियों के पास होती है. लैटिन शब्द "एनीमा" एक सिद्धांत के अस्तित्व को संदर्भित करता है जो "एनिमेट" करता है या जीवन और आंदोलन के साथ जीवित प्राणियों को जन्म देता है।

शब्द आत्मा यह सबसे पुरानी व्याख्याओं के अनुसार, सामान्य रूप से जीवित प्राणियों (पौधों और जानवरों) को अपने संवैधानिक सिद्धांत के रूप में लागू किया जा सकता है। कुछ व्याख्याओं के अनुसार, अरिस्टोटल की तरह, आत्मा इन जीवित प्राणियों में से प्रत्येक के महत्वपूर्ण सिद्धांत या आंतरिक सार को शामिल करेगी, जिसके लिए उनके पास एक निश्चित पहचान है, जो उनके हिस्सों की भौतिक वास्तविकता से स्पष्ट नहीं है। कई धर्मों और दार्शनिकों के मुताबिक, आत्मा भौतिक शरीर और आत्मा के बीच एक मध्यवर्ती कदम बन जाती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
"कुत्तों का एक दिन""कुत्तों का एक दिन"
पक्षियों का सपना देखनापक्षियों का सपना देखना
बिच्छुओं का सपना देखनाबिच्छुओं का सपना देखना
शिबा इनूशिबा इनू
"जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला""जिज्ञासा बिल्ली को मार डाला"
लॉल का क्या मतलब है?लॉल का क्या मतलब है?
बिल्लियों और बिल्लियों के लिए जापानी नामबिल्लियों और बिल्लियों के लिए जापानी नाम
पहली बार एक बच्चे से मिलने के लिए इस पिल्ला की प्रतिक्रियापहली बार एक बच्चे से मिलने के लिए इस पिल्ला की प्रतिक्रिया
मुझे अपना नाम बताएं और मैं आपको बताउंगा कि आप कैसे हैं: जानवर (तीसरा भाग)मुझे अपना नाम बताएं और मैं आपको बताउंगा कि आप कैसे हैं: जानवर (तीसरा भाग)
कुत्ते के कान: आंदोलनों, अर्थ और महत्वकुत्ते के कान: आंदोलनों, अर्थ और महत्व
» » अर्थों के साथ कुत्तों के लिए सबसे अच्छे नाम, सुंदर!
© 2021 taktomguru.com