taktomguru.com

कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार

वर्ष अच्छी तरह से शुरू करने के लिए क्रिसमस पर कुत्तों
कुत्तों और क्रिसमस। एक अच्छा संयोजन ताकि इस वर्ष की बधाई का मूल स्पर्श हो। क्रिसमस पोस्टकार्ड, क्रिसमस कैरोल ... उन्हें और अधिक मजेदार क्यों नहीं बनाते? क्यों क्रिसमस क्लासिक जिंगल बेल्स को बाधित और एक दर्जन से अधिक कुत्तों ज़ोर जाना जाता chords के साथ कुत्ते संस्करण में ध्वनि बनाने के लिए, नहीं? दो मिनट में बने मूल क्रिसमस ग्रीटिंग कार्ड का निर्माण क्यों न करें और हमारे बालों वाले दोस्त की तस्वीर के साथ वैयक्तिकृत न हो?
यहां एक और अधिक कुत्ते क्रिसमस के लिए पांच स्वतंत्र विचार और विरोधी संकट हैं।
1. कुत्तों द्वारा छाले गए कैरोल
एक मंच पर एक अच्छा कुत्ता पिल्ले, सांता क्लॉस के रूप में पहने हुए, जबकि क्रिसमस कैरोल भौंकने से गाते थे। कौन विरोध कर सकता है? वीडियो यूट्यूब पर उपलब्ध है। यह सिर्फ एक मिनट से अधिक रहता है और किसी भी पशु प्रेमी के लिए एक पूर्ण क्रिसमस ग्रीटिंग और मुफ्त है। चार मिलियन से अधिक इंटरनेट उपयोगकर्ता इसे पहले ही देख चुके हैं।
2. यूट्यूब पर कैनिन क्रिसमस वीडियो
कुत्ते क्रिसमस में सिर्फ गाते नहीं हैं। वे इंटरनेट पर उपलब्ध अविश्वसनीय क्रिसमस माइक्रो फिल्मों में भी स्टार हैं। इस वीडियो (ए कुत्ता क्रिसमस आश्चर्य) के मामले में, कुत्तों का एक समूह अपने कमरे में रहने वाले (उपहार सहित) मालिक अनुपस्थिति के दौरान में एक क्रिसमस पेड़ को सजाने। इसमें लगभग आठ मिलियन विज़िट हैं।
बहुत निविदा भी यह अन्य वीडियो (कुत्ते का क्रिसमस) है, क्रिसमस को बिना किसी कीमत पर बधाई देने के लिए सही है। यह कुत्ता, बहुत मेहनती, सांता क्लॉस के आगमन के लिए - अपने घर को सावधानी से तैयार करता है - और घबराहट से।
अंत में, महान धैर्य के लिए एक क्रिसमस श्रद्धांजलि कि कई कुत्ते घर के बच्चों के साथ दिखाते हैं। यह विशाल कुत्ता, अब तक, राजाओं के उपहार का कमाता है।
3. कुत्तों के साथ क्रिसमस कार्ड, प्रिंट करने के लिए तैयार हैं
कुत्तों के वीडियो के अलावा, क्रिसमस कार्ड पार्टियों की बधाई के साथ हिट करने के लिए एक निश्चित शर्त है। लेकिन अगर हम उनके बालों वाले दोस्त की अच्छी छवि के साथ उनके साथ जाते हैं तो यह हमेशा बेहतर होता है।
इंटरनेट पोस्टकार्ड बनाने के लिए मूल्यवान संसाधन प्रदान करता है जो लगभग पेशेवर दिखते हैं और फिर भी, विस्तार से और बिना भुगतान किए त्वरित। एक विकल्प क्रिएटिव पार्क वेबसाइट पर जाना और कुत्ते के साथ इस क्रिसमस कार्ड को डाउनलोड और प्रिंट करना है। यह विभिन्न आकारों में उपलब्ध है।
एक और विस्तृत विकल्प पोर्टल यो डिबुजो है, जो आपको जानवरों के साथ क्रिसमस पोस्टकार्ड को अनुकूलित और रंगने की अनुमति देता है। यह बहुत आसान और मजेदार है। इसके अलावा, यह घर के सबसे छोटे कंपनी में कंपनी के लिए तैयार किया गया है।
4. अपना खुद का कुत्ते क्रिसमस पोस्टकार्ड बनाएं
ऑनलाइन संसाधन तेजी से हैं, लेकिन कुत्ते के साथ क्रिसमस बधाई क्यों नहीं वैयक्तिकृत करते हैं? एक पोस्टकार्ड बनाना जो परिवार के बाकी हिस्सों के साथ घर का कर दिखाता है जटिल नहीं है, लेकिन सस्ता और बहुत मूल है।
एक तस्वीर, एक कार्ड, कुछ कपास और / या कपड़े, कैंची, मार्कर और छड़ी गोंद पर्याप्त सामग्री से अधिक हैं। प्रक्रिया निम्नानुसार है: कुत्ते के साथ परिवार का एक चित्र प्राप्त करें, इसे प्रिंट करें और कार्ड के एक तरफ तस्वीर को पेस्ट करें, आधे में घुमाएं।
यह छेड़छाड़ करने का समय है। यू कैन एक सांता टोपी लघु बना सकते हैं और छवि पेस्ट कर सकते हैं, कपास का उपयोग करें, विशेषता ऊन और कपड़े अनुकरण एक कुत्ते पोशाक का विकास तो फोटोग्राफी करने के लिए इसे पालन करने के लिए। क्रिसमस या नए साल को बधाई देने और भेजने के लिए तैयार होने के लिए बस कार्ड पर कुछ शब्द लिखें!
5. क्रिसमस के लिए एक भरवां कुत्ता
यह विकल्प सबसे आसान होगा। इस क्रिसमस ग्रीटिंग के लिए, कुत्ता भरा जाता है, बहुत Pinterest या महिला दिवस वेबसाइट में प्रस्तावित कुत्ते पैटर्न के रूप में बनाने के लिए सरल।
एक गत्ता में साइन इन एक बधाई संदेश लिखने के लिए और एक छोटे से ऊन कॉलर के साथ गुड़िया बनाई गई है पर लटका हुआ है, यह प्रियजनों के लिए एक अविस्मरणीय छुट्टी कार्ड, साथ ही एक अच्छा उपहार Anticrisis हो जाएगा, जिसके साथ नया साल बहुत अच्छी तरह से शुरू करें।

एक कुत्ते या बिल्ली के साथ क्रिसमस बधाई क्यों

क्रिसमस बधाई में कुत्ते या बिल्ली सहित जानवरों की देखभाल और सम्मान के बारे में जागरूकता बढ़ाने का एक तरीका है।
  • कर सकते हैं या बिल्ली का बच्चा घर का सदस्य है, जो हमें प्यार करता है और हमारे साथ जीवन साझा करता है। क्रिसमस पर भी।
  • यह बहुत मूल और सस्ता है. यदि आप एक अद्वितीय बना सकते हैं तो क्लासिक कार्ड का उपयोग क्यों करें?



  • क्रिसमस समेत छुट्टियां, समय होती हैं जानवरों के त्याग गुणा करें. विशिष्ट संदेश के साथ घर पर विस्तारित एक पोस्टकार्ड, जागरूकता बढ़ाने और जिम्मेदार गोद लेने को मजबूत बनाता है।
  • Partager sur les réseaux sociaux:

    Connexes
    कुत्ते की चटनी: बचे हुए बर्तनों का खतराकुत्ते की चटनी: बचे हुए बर्तनों का खतरा
    क्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनानाक्रिसमस पर कुत्ते के लिए घर खाना बनाना
    जिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं हैजिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं है
    क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?क्या आप पहले ही जानते हैं कि आपका कुत्ता इस क्रिसमस को क्या चाहता है?
    क्रिसमस पर कुत्तों के लिए घर का बना रसोईघरक्रिसमस पर कुत्तों के लिए घर का बना रसोईघर
    क्रिसमस पर एक कुत्ता देंक्रिसमस पर एक कुत्ता दें
    कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।कुत्ते पत्रिका दिव्य chien, संख्या 8।
    क्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँक्रिसमस पर कुत्ते के लिए खाना पकाने के लिए युक्तियाँ
    कुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैंकुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैं
    क्रिसमस में कुत्ते के लिए खतरे, उनसे कैसे बचें?क्रिसमस में कुत्ते के लिए खतरे, उनसे कैसे बचें?
    » » कुत्ते जो क्रिसमस को बधाई देते हैं: पांच विरोधी संकट विचार
    © 2021 taktomguru.com