taktomguru.com

अधिकतम, क्रिसमस लॉटरी के कुत्ते का संदेश

मैक्स की घोषणा के नायकों में से एक होने के लिए प्रसिद्ध हो गया है क्रिसमस लॉटरी

, लेकिन उन्होंने पहले ला कैसारा जैसे अन्य विज्ञापनों में भाग लिया था। इस प्यारे, जिन्होंने कई चाल चलने की अपनी क्षमता के लिए टेलीविजन में विजय प्राप्त की है, के पास एक ऐसा जीवन है जो पूरी तरह से आसान नहीं रहा है।

गोद लेना आसान नहीं है, लेकिन कुछ भी असंभव नहीं है

जब वह सिर्फ एक पिल्ला था तो उसे त्याग दिया गया था सेविले के संरक्षक में जहां उन्होंने कई महीनों तक बिताया जब तक कि वह परिवार द्वारा अपनाया नहीं जाता था। मैक्स एक बहुत ही सक्रिय और बहुत बुद्धिमान कुत्ता है, जिसने उसे एक बच्चे के रूप में बनाया है और एक दूसरे के बाद एक झुकाव था। समाधानों की तलाश करने के बजाए उनका पहला गोद लेने वाला, आसान तरीका चुना और घर पर एक महीने के बाद इसे वापस करने का फैसला किया।

सौभाग्य से, जब मैक्स लगभग 7 महीने का था, एिन्होआ सुरक्षात्मक के माध्यम से चला गया क्योंकि वह अपने कुत्ते की मौत के बाद एक प्यारा अपनाना चाहता था और मैक्स के साथ प्यार में गिर गया। एिन्होआ हमें बताता है कि उसके पास हमेशा एक कुत्ता था, लेकिन वे पिल्ला घर और मैक्स की तुलना में बहुत शांत चरित्र के साथ पहुंचे थे। चाल आम थीं और हर बार जब वे घर लौट आए तो उन्होंने सोचा कि वह इस बार क्या तैयार करेगा। वह एक बहुत बुद्धिमान कुत्ता था जिसने उसे वह सिखाया जो उसने उसे सिखाया, लेकिन दूसरी तरफ घर पर वह मोटे तौर पर व्यवहार किया।

इसलिए, एिन्होआ ने उपाय करने और चुनने का फैसला किया मैक्स को समझने की कोशिश करें और उसे संतुलित कुत्ते बनने में मदद करें एक ट्रेनर की मदद से। उनके प्रशिक्षण की शुरुआत में, उनके बीच का बंधन बढ़ गया और चाल समाप्त हो गई। यह चमत्कारी नहीं था, यह काम और दृढ़ता ले गया, लेकिन साथ में वे एक साथ समस्याओं को हल करने में कामयाब रहे और मैक्स एक सितारा बन गया!

प्रत्येक कुत्ता अलग है, गोद लेने से पहले परामर्श करें

मैक्स और उसके चरित्र की कहानी हमें लुका के बहुत याद दिलाती है। वे बहुत बुद्धिमान कुत्ते सीमा कोल्ली की तरह कई नस्लों, जो और अधिक व्यायाम करने के साथ के रूप में भी अपने बुद्धि को प्रोत्साहित करने और उन्हें संतुलित और खुश कुत्तों बनाने के लिए मानसिक कार्य करने की आवश्यकता है,। खुफिया खेल और सकारात्मक प्रशिक्षण हमारे बंधन को बेहतर बनाने में मदद करते हैं उनके साथ और व्यवहार की समस्याओं से बचने के लिए उनकी सभी जरूरतों को पूरा करने के लिए।

जब हम परिवार में एक नया प्यारा शामिल करना चाहते हैं, हमें आपके चरित्र और आपकी जरूरतों को ध्यान में रखना चाहिए. एक संरक्षक के पास जाने पर, आदर्श यह सलाह देना है कि किस कुत्ते को उनकी विशेषताओं के अनुसार हमारी जीवन शैली के लिए सबसे उपयुक्त है।




इसके अलावा, हमें निर्णय लेने से पहले ध्यान में रखना चाहिए कि, हालांकि हम एक आदर्श कुत्ता चुनते हैं, व्यवहार या स्वास्थ्य की जटिलताओं हमेशा प्रकट हो सकती है सड़क पर और हमारा कर्तव्य उनके लिए समाधान ढूंढना है क्योंकि एिन्होआ ने किया था। त्याग (क्योंकि इसे अपनाने के बाद एक जानवर को वापस करना भी त्याग है) एक विकल्प नहीं है। यदि आवश्यक हो तो आप ट्रेनर या अच्छे पशुचिकित्सक के पास जाने के इच्छुक नहीं हैं, तो बेहतर है कि आप अपनाएंगे।

कुत्ते अद्भुत जानवर हैं जो हमें बहुत कम बदले में सबकुछ देते हैं और हमें बहुत मदद करते हैं। मैक्स तब से इसका एक उदाहरण है उन्होंने अपने छोटे पड़ोसी निकोलस को 8, तथाकथित "कैद की स्थिति" छोड़ने में मदद की. निकोलस लगभग 3 महीने तक वनस्पति अवस्था में रहा था, लेकिन मैक्स ने कोको के साथ दाग वाली उंगलियों को चाट दिया, निकोलस ने अपना हाथ उठाकर उसे मुस्कुराया और मुस्कुराया। उस पल से, मैक्स के साथ चिकित्सा में काम करते हुए निकोलस ने अपनी वसूली को कम से कम शुरू किया।

मैक्स का संदेश

एिन्होआ हमें बताता है कि, इसे दिखाने के अलावा एक मोन्गल कुत्ता उतना ही स्मार्ट और आराध्य हो सकता है किसी अन्य की तुलना में, मैक्स को देखने की उम्मीद है जिम्मेदारी को अपनाने का महत्व और कुत्ते और इसकी जरूरतों के सभी चरित्रों के ऊपर जानना। इसके अलावा, वह यह दिखाना चाहता है कि निर्णय लेने के बाद, हमें इसके साथ संगत होना चाहिए और हमारे प्यारे से खुशी से रहने के लिए आवश्यक उपाय करना चाहिए।

दूसरी तरफ, वह उम्मीद करता है कि मैक्स की मदद से निकोलस की वसूली की कहानी, यह जानने में भी मदद करती है पशु चिकित्सा के लाभ और हर दिन ऐसे कई अस्पताल होते हैं जिनमें कमरे शामिल होते हैं जहां कुत्ते अपने मालिकों से मिल सकते हैं क्योंकि यह साबित होता है कि कई मामलों में वे अपनी वसूली में मदद करते हैं।

क्या हम आपको यह संदेश आगे बढ़ाने में मदद करते हैं? सभी को जानने के लिए मैक्स की कहानी फैलाएं

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
राष्ट्रीय भौगोलिक चैनल पर दुनिया के सबसे असाधारण कुत्तोंराष्ट्रीय भौगोलिक चैनल पर दुनिया के सबसे असाधारण कुत्तों
जिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं हैजिम्मेदार गोद लेने: कुत्ता खिलौना नहीं है
कुत्ते लॉटरी ने एक वर्ष का मुफ्त प्रीमियम भोजन तैयार किया हैकुत्ते लॉटरी ने एक वर्ष का मुफ्त प्रीमियम भोजन तैयार किया है
कुत्ते नस्लों | गुप्तचरकुत्ते नस्लों | गुप्तचर
कुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता हैकुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता है
शरण 115 वर्ग मीटर के टिकट के साथ "स्पेन में सबसे बड़ी लॉटरी" प्रस्तुत करता है।शरण 115 वर्ग मीटर के टिकट के साथ "स्पेन में सबसे बड़ी लॉटरी" प्रस्तुत करता है।
मैक्स के बिल्लियों द्वीप के रोगमैक्स के बिल्लियों द्वीप के रोग
पिछले छह महीनों में मैड्रिड में मेट्रो द्वारा 65,000 कुत्ते यात्रा करते हैंपिछले छह महीनों में मैड्रिड में मेट्रो द्वारा 65,000 कुत्ते यात्रा करते हैं
जर्मन शेफर्डजर्मन शेफर्ड
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
» » अधिकतम, क्रिसमस लॉटरी के कुत्ते का संदेश
© 2021 taktomguru.com