taktomguru.com

एक गोद लेने वाला कुत्ता सोते समय अपने गोद लेने वालों को देख नहीं रहा था

क्या आप एक पशु रक्षक से कुत्ते को अपनाने की कल्पना कर सकते हैं और आश्चर्यचकित हो सकते हैं कि यह आपको पूरी रात देखना बंद नहीं करता है? खैर, यह एक परिवार की वास्तविक कहानी है जो इस स्थिति से गुजरती है।

जब इस परिवार ने एक संरक्षक के रूप में गोल्डन रेट्रिवर अपनाया, तो यह खुश नहीं हो सका। एक नेक, चंचल, स्नेही कुत्ते ... रात रात के बाद के अलावा उन्हें पता चला कि वह एक जिज्ञासु आदत थी: कुत्ते उन्हें रात में घड़ी, जबकि वे अपने बेडरूम है, जो एक बाधा रखा था के दरवाजे पर सोया रखा।

क्या आप कल्पना कर सकते हैं कि आप सोते हैं, रात में उठते हैं या उठते हैं और आपके कुत्ते की आकृति वहां होती है? आपको देख रहे हो

अपनाया कुत्ता

निस्संदेह, यह कुछ ऐसा था जो इस जोड़े को परेशान करता था, इसलिए उन्होंने समीक्षा के लिए पशु चिकित्सक के पास जाने का फैसला किया।




पशुचिकित्सा ने कुत्ते की जांच की और उन्हें सूचित किया कि कुत्ता शारीरिक रूप से पूरी तरह स्वस्थ था और अपने नए परिवार के साथ भावनात्मक रूप से संतुलित और खुश कुत्ता भी लग रहा था, लेकिन अगर वह अपने पिछले इतिहास को जानता था तो सुरक्षात्मक से पूछना सबसे अच्छा होगा।

वे मामले की व्याख्या करने के लिए संरक्षक के पास लौटने में संकोच नहीं करते थे, क्योंकि किसी को भी इस व्यवहार का जवाब नहीं था, लेकिन संरक्षक ने किया।

कुत्ते को सुरक्षात्मक सेडान में अपने पूर्व गोद लेने वाले ने त्याग दिया था। इस प्रकार, कुत्ता जुड़ा हुआ है कि अगर वह सोता है, तो शायद वह कहीं और जाग जाएगा और कभी भी अपने गोद लेने वालों को डरने का डर उसे पूरी रात जागता रहता है।

इस कहानी ने अपने नए परिवार के दिल को तोड़ दिया, जिसने कुत्ते को अधिक आत्मविश्वास महसूस करने में संकोच नहीं किया और आत्मविश्वास महसूस किया कि उनके साथ यह फिर से नहीं होगा।

इसलिए, उन्होंने दरवाजे से बाधा हटा दी और कुत्ते के बिस्तर को उसके बगल में रखा। जैसे-जैसे दिन बीतते थे, जानवर तब तक आराम करते थे जब तक कि यह समझा जाता था कि वहां वह किसी और जगह जागने के डर के बिना सो सकता था।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
सुनहरा कुत्ता कुत्ते की सामान्य विशेषताओंसुनहरा कुत्ता कुत्ते की सामान्य विशेषताओं
10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है10 वर्षों में पालतू जानवरों की बिक्री 10% घट जाती है
एक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया हैएक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया है
उस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता थाउस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता था
अधिकतम, क्रिसमस लॉटरी के कुत्ते का संदेशअधिकतम, क्रिसमस लॉटरी के कुत्ते का संदेश
सैन एंटोन अकेले काम नहीं करता है, जानवरों की रक्षा करने वाले अधिक लोग हैंसैन एंटोन अकेले काम नहीं करता है, जानवरों की रक्षा करने वाले अधिक लोग हैं
क्लॉवर, एक विश्वसनीय संरक्षक चुनने का महत्वक्लॉवर, एक विश्वसनीय संरक्षक चुनने का महत्व
एक अविस्मरणीय प्रीमियरएक अविस्मरणीय प्रीमियर
15 तस्वीरें जो साबित करती हैं कि कुत्ते कहीं भी सो सकते हैं15 तस्वीरें जो साबित करती हैं कि कुत्ते कहीं भी सो सकते हैं
एक कुत्ते आश्रय में अत्याचारएक कुत्ते आश्रय में अत्याचार
» » एक गोद लेने वाला कुत्ता सोते समय अपने गोद लेने वालों को देख नहीं रहा था
© 2021 taktomguru.com