taktomguru.com

आर्य की कहानी

आज हम आपको एक और छोटा दिखने वाला गोद ले आते हैं। आर्य, केवल 6 छोटी टेबल के साथ, निवास में रहती है जबकि वह परिवार पाती है। यद्यपि उसकी रानी की तरह देखभाल की जाती है, लेकिन वह जीवन के लिए एक घर का हकदार है।

आर्य का इतिहास

आर्य को सेविले के पड़ोस में एक कचरा कंटेनर में मिला, जो प्रसिद्ध और कुपोषित था। हमने उसे उठाया जब उन्होंने हमें बताया कि वह वहां थी और, अगर हमने उसे नहीं लिया, तो वे उसे केनेल ले जाएंगे। हमने भरोसा किया कि कुछ संरक्षक उसका स्वागत करेंगे लेकिन कोई भाग्य नहीं था, हमने उसे इन्सुटा लिया और हमें बताया कि वे पूर्ण थे। सौभाग्य से, एक दिन में हमें एक रिसेप्शन मिला जिसके साथ वह एक महीने था। परिवार को काम के लिए जाना पड़ा और हम उसके लिए कुछ भी नहीं ढूंढ पाए।

गोद लेने के कुछ दिन बाद (मालागा में), लेकिन परिवार के कुत्तों में से एक ने इसे हमला करने और चोटों के कारण आने पर स्वीकार नहीं किया। मैं मुश्किल से एक हफ्ते बिताता हूं और हमें इसे फिर से लेना पड़ता था। उसने हमारे दिल को तोड़ने के लिए कुछ भी नहीं तोड़ दिया।

हमारे पास घर पर कुछ दिन थे, लेकिन स्थिति जटिल थी और हमें उसके लिए निवास ढूंढना पड़ा, कि अगर हम सबसे अच्छा कर सकें! अब वह एक महीने के लिए वहां रहा है, हालांकि उसके पास उसकी सभी परवाह है और इसकी परवाह है, यह घर नहीं है ... और उसके पास 7 महीने के साथ अधिक है।

बहुत से लोग हमें कम से कम एक महीने के निवास और संबंधित टीकों का भुगतान करने में सक्षम होने में मदद कर रहे हैं। हम उसका अधिकांश गोद ले लेंगे, उसके पास पहले से ही एक चिप और टीका है। वह कुत्तों, हंसमुख, स्नेही, अधिकतम और बहुत आभारी के साथ एक अविश्वसनीय रूप से मिलनसार कुतिया है। हाँ, यह एक बिंग है!

एक पैर फेंको!




लेटिसिया सभी खर्चों आर्य, जो के रूप में आप कल्पना कर सकते हैं वहाँ कुछ कर रहे हैं (निवास, पशु चिकित्सक, आदि) दे रही है यदि आप एक हाथ उधार देने के लिए चाहते हैं, आप बहुत कुत्ता डिजाइन के साथ उनके totebags या बैकपैक में से एक खरीद सकते हैं हस्तनिर्मित हम पहले से ही है हमारा!

photo_2016-07-28_12-02-20

आप मदद या पालक या अपनाने के लिए आर्य सूचित करना चाहते हैं, तो आप अपने Instagram खाते या ईमेल के माध्यम से [email protected] लेटिसिया संपर्क कर सकते हैं।

दान के लिए, इसका दो साधन हैं:

  • Paypal: [email protected]
  • खाता संख्या: ES54 0182 7071 7102 0157 3290
Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"पिको "भाग्य के बिना एक बिल्ली"
कुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता हैकुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता है
एक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएंएक और कुत्ते को अपनाने के दौरान अनुकूलन की समस्याएं
मेलोडी, अदृश्य कुत्तामेलोडी, अदृश्य कुत्ता
एक अविस्मरणीय प्रीमियरएक अविस्मरणीय प्रीमियर
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज छोटी गेंद और नाचोहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज छोटी गेंद और नाचो
जब लुकास ने ईवा पायाजब लुकास ने ईवा पाया
भेड़ीनीभेड़ीनी
लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।लुका के रोमांच पागल, स्वागत घर।
मेलिसा से उस परिवार को पत्र जिसने उसकी कुतिया को बचायामेलिसा से उस परिवार को पत्र जिसने उसकी कुतिया को बचाया
» » आर्य की कहानी
© 2021 taktomguru.com