taktomguru.com

हम जानवरों के बाजार से प्यार करते हैं

हम प्यार पशु बाजार 16 दिसंबर, 17 और 18 को मैड्रिड में सैन पाब्लो की कॉरेडेरा कम सड़क में अपने क्रिसमस संस्करण का जश्न मनाने के लिए लौटता है।

रोसा द्वारा आयोजित यह पॉप-अप स्टोर पशु चिकित्सक, ऑनलाइन स्टोर के निर्माता भी, इस साल 10 से अधिक ब्रांडों और विभिन्न संगठनों की भागीदारी के साथ खाते हैं बेंजामिन मेहनर्ट फाउंडेशन, कचोर सोलिडेरिया या पेलुडिटोस एन अपूरोस की तरह।

यदि आप इस सप्ताह के अंत में मैड्रिड में हैं तो आप इस बाजार में नहीं जा सकते हैं। पशु प्रेमियों के लिए आपको बहुत सारे क्रिसमस उपहार मिलेंगे!

क्या आप सभी प्रदर्शकों से मिलना चाहते हैं? हम आपको एक नमूना छोड़ देते हैं!




स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

इसके अलावा, इस वर्ष "अमीगो मियो", पालतू फोटोग्राफर, जो का सहयोग होगा एक सुंदर गतिविधि तैयार की है जो हमें यकीन है कि सभी उपस्थित लोगों को प्रसन्नता होगी लेकिन हम अभी भी कुछ भी गिन सकते हैं! इसे खोजने के लिए बाजार के माध्यम से जाओ।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पशु प्रेमियों का स्वर्ग: "हम जानवरों के बाजार से प्यार करते हैं"पशु प्रेमियों का स्वर्ग: "हम जानवरों के बाजार से प्यार करते हैं"
अपा रियोजा का एकता बाजारअपा रियोजा का एकता बाजार
कुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैंकुत्ते क्रिसमस खिलौने नहीं हैं
क्रिसमस उपहार एकजुटताक्रिसमस उपहार एकजुटता
मेरी क्रिसमस!मेरी क्रिसमस!
सुरक्षात्मक आश्रय Sanperrestre के लगातार पांचवें संस्करण मनाता हैसुरक्षात्मक आश्रय Sanperrestre के लगातार पांचवें संस्करण मनाता है
1Є कुत्ते को गोद लेने के मेले और टेटूबिन में ठोस पिस्सू बाजार (मैड्रिड)1Є कुत्ते को गोद लेने के मेले और टेटूबिन में ठोस पिस्सू बाजार (मैड्रिड)
100 × 100 पालतू100 × 100 पालतू
मैड्रिड। आईआई राष्ट्रीय प्रदर्शनीमैड्रिड। आईआई राष्ट्रीय प्रदर्शनी
अमेज़ॅन क्रिसमस और इस साल भी पालतू जानवरों के लिए आगे बढ़ता है!अमेज़ॅन क्रिसमस और इस साल भी पालतू जानवरों के लिए आगे बढ़ता है!
» » हम जानवरों के बाजार से प्यार करते हैं
© 2021 taktomguru.com