taktomguru.com

एक कंटेनर में कुत्ते को त्यागने के लिए 1,500 यूरो का अनुकरणीय जुर्माना

दुर्भाग्यवश, आज भी लोग पाए जा सकते हैं जो जीवित प्राणियों का सम्मान नहीं करते हैं और जो जानवरों के जीवन को खतरे में डालते हैं, उन परिस्थितियों से असंवेदनशील हैं। कुत्ते को छोड़ना हमेशा परिस्थितियों के आधार पर हमेशा संदेहजनक होता है और बहुत कुछ होता है। अल्गायदा में एक बहुत ही गंभीर स्थिति रही है, लेकिन निराशा में गिरने से दूर तक त्याग की सजा है। शहर के नगर परिषद अनम्य किया गया है और ग्रामीण क्षेत्र में स्थित एक कंटेनर में एक कुत्ते को छोड़ने के लिए 1,500 यूरो का एक अनुकरणीय ठीक लगा रखा है।

जानवर के मालिक ने इसे एक बोरी में जिंदा रखा और इसे कंटेनर में छोड़ दिया ताकि उसे कचरा ट्रक द्वारा उठाया जा सके।

अनुसंधान

घटनाओं देर पिछले महीने की पहले की तारीख जब स्थानीय पुलिस मिश्रित नस्ल,, बड़े बुजुर्ग और पुराने सड़क Porreres के एक कंटेनर के साथ एक बैग में कमजोर के एक कुत्ते की खोज की नोटिस मिला।




पुलिस दृश्य में चली गई, पशु उठाया और इसे नटुरा पार्क में ले जाया गया। वहां उचित पूछताछ की गई थी और यह सत्यापित करना संभव था कि जानवर की पहचान चिप हो।

नतीजा यह है कि कुत्ते को एक पड़ोसी Marratxi, सभी संकेत के अनुसार, वह Algaida को छोड़ने के इरादे से ले जाया गया के स्वामित्व में है था। एक बार इन सभी पूछताछ कर दिया और आधार पर पुलिस स्थानीय मेयर की रिपोर्ट, फ्रांसेस्क Miralles फाउल पशु संरक्षण कानून में गंभीर के रूप में वर्गीकृत के लिए अपराधी प्रक्रिया को दंडित करने के लिए एक डिक्री पर हस्ताक्षर किए, और 1,502.53 के लिए उत्तरदायी यूरो।

Miralles जानवरों के खिलाफ इस तरह के कार्यों की निंदा: "यह है कि इस बिंदु पर अभी भी लोगों को नहीं पाएंगे या पशु की देखभाल के लिए जिम्मेदार हो सकता है अविश्वसनीय है। इसलिए, हम इन अमानवीय प्रथाओं को कली में डुबोना चाहते हैं। "

इसके अलावा, महापौर ने कहा कि "स्थानीय पुलिस द्वारा कंटेनर के संबंध में निगरानी के कार्य के लिए धन्यवाद Foravila कचरे के ट्रक से पहले हम इस जानवर की उपस्थिति का पता लगाने में सक्षम थे। "

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गुरुत्वाकर्षण का उपयोग कर कुत्तों के लिए पीवीसी फीडर कैसे बनाएं?गुरुत्वाकर्षण का उपयोग कर कुत्तों के लिए पीवीसी फीडर कैसे बनाएं?
कुत्ते को खिलाने के लिए सबसे अच्छे प्रकार के कटोरेकुत्ते को खिलाने के लिए सबसे अच्छे प्रकार के कटोरे
यूलिन त्योहार के लिए 800 कुत्तों के साथ एक ट्रक जब्त कर लियायूलिन त्योहार के लिए 800 कुत्तों के साथ एक ट्रक जब्त कर लिया
अपने कुत्ते के व्यवहार के लिए कंटेनर बनाने के विचारअपने कुत्ते के व्यवहार के लिए कंटेनर बनाने के विचार
एक वायुरोधी कुत्ते खाद्य कंटेनर में मोल्ड से कैसे बचेंएक वायुरोधी कुत्ते खाद्य कंटेनर में मोल्ड से कैसे बचें
गर्मी के दौरे की वजह से एक कार के अंदर मरने वाले कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गयागर्मी के दौरे की वजह से एक कार के अंदर मरने वाले कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया
विमान द्वारा यात्राविमान द्वारा यात्रा
साथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानूनसाथी जानवरों और इसके परिणामों की सुरक्षा पर कानून
दुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजादुर्व्यवहार के मामलों के लिए अधिक सजा
स्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्मानास्पेन में स्वायत्त समुदाय द्वारा पशु त्याग के लिए जुर्माना
» » एक कंटेनर में कुत्ते को त्यागने के लिए 1,500 यूरो का अनुकरणीय जुर्माना
© 2021 taktomguru.com