taktomguru.com

मेरा पैसा पानी पकवान क्यों उलझाता है?

बिल्लियों पीने से पहले अपने पानी के कंटेनर क्यों ले जाते हैं? सभी बिल्लियों नहीं करते हैं, लेकिन यह सच है कि कई बिल्ली मालिकों को इस असाधारण आदत के साथ पहचाना जाएगा।
कोई फर्क नहीं पड़ता, जहां डिश या कैसे साफ भी हो, रखा जा सकता है क्योंकि किसी भी तरह से इसे अपने cabeza.Y डुबकी वहाँ एक पूरी तरह से अच्छा कारण है कि वे करते हैं (न केवल गंदगी करने के लिए या परेशान) है से पहले पूरी सतह को खींच जाएगा ।

बिल्लियों की छोटी दूरी की दृष्टि उनकी लंबी दूरी की दृष्टि से बहुत कमजोर है, इसलिए जब वे अपने पानी के पकवान के पास हैं, तो वे पानी के स्तर को अलग नहीं कर सकते हैं।

यह जांचने के लिए कि क्या पानी है, वे तनाव या स्पलैश बनाने के लिए इसे स्थानांतरित करेंगे। एक बार जब आप पानी के स्तर को जानकर संतुष्ट हो जाते हैं, तो आप इसे पी सकते हैं।

निस्संदेह अन्य मान्य कारण भी हैं कि एक बिल्ली अपने पानी के कंटेनर में क्यों छप सकती है

-बस क्योंकि वे खेल रहे हैं। यदि आपको थोड़ा उत्तेजना मिलती है, तो कहीं और देखने की कोशिश करें।




-क्योंकि वे पानी की ओर बढ़ने की उम्मीद करते हैं। यह उन जानवरों के साथ होता है जो नियमित रूप से एक टैप से पीते हैं, इसलिए, वे पानी को "जीवन लेने" की प्रतीक्षा करेंगे, भले ही उसे पकवान को धक्का देने की आवश्यकता हो।

-पानी के स्तर में मतभेद। यदि यह हर दिन बदलता है, तो पालतू तरल कंटेनर में अपना चेहरा नहीं डालना चाहेंगे यदि तरल अपेक्षित माप से अधिक हो। तो कुछ अपने पंजे या जमीन पर छप सकते हैं और पी सकते हैं।

-यह बहुत गहरा है। एक बिल्ली अपने सिर को अज्ञात में चिपकाकर असुरक्षित महसूस कर सकती है, इसलिए वह जानबूझकर इसे मंजिल की सतह से फैलाएगा।

-कंटेनर का स्वाद। कुछ बिल्लियों प्लास्टिक की स्वाद को अपनी प्लेट पर महसूस कर सकते हैं, इसलिए धातु या ग्लास का बेहतर सूट करने के लिए इसे अनुशंसा की जाती है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?
बिल्ली को कैसे स्नान करेंबिल्ली को कैसे स्नान करें
अपनी बिल्ली को कैसे स्नान करेंअपनी बिल्ली को कैसे स्नान करें
जहरीले पालतू जानवरों के लिए प्राथमिक चिकित्साजहरीले पालतू जानवरों के लिए प्राथमिक चिकित्सा
बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?बिल्लियों इतने छोटे पानी क्यों पीते हैं और अक्सर मूत्र संबंधी समस्याएं होती हैं?
बिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंधबिल्ली की इंद्रियां - दृष्टि - सुनवाई - गंध
बिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखेंबिल्लियों को बिल्लियों से दूर रखें
बिल्लियों की देखभालबिल्लियों की देखभाल
मेरी बिल्ली नल से पानी क्यों लेती हैमेरी बिल्ली नल से पानी क्यों लेती है
रेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा देंरेफ्रिजरेटर के पीछे से बिल्लियों को हटा दें
» » मेरा पैसा पानी पकवान क्यों उलझाता है?
© 2021 taktomguru.com