taktomguru.com

मास्कोटिरोस, एक वेबसाइट और कई ब्रांड खोजने के लिए

पिछले हफ्ते हमें मास्कोटिरोस में हमारा पहला ऑर्डर मिला और आज हम इस ऑनलाइन स्टोर के बारे में बात करना चाहते हैं जिसमें कुछ हद तक असाधारण ऑपरेशन है।

मास्कोटिरोस किसी अन्य की तरह एक स्टोर नहीं है, यह एक बाज़ार है जहां आप प्रसिद्ध ब्रांडों को पा सकते हैं लेकिन जानवरों के लिए उत्पादों के छोटे डिजाइनर और कारीगर भी पा सकते हैं।

ऑनलाइन खरीदारी की एक नई अवधारणा

मास्कोटेरोस में हमें विभिन्न आपूर्तिकर्ताओं द्वारा बेचे जाने वाले उत्पाद मिलते हैं, जो हमें ब्रॉट बार्सिलोना, मिबारक्विटोडपालेट या स्नॉउट्स कारीगर पेस्ट्री जैसे उत्कृष्ट ब्रांड ढूंढने की अनुमति देता है।

यह आपकी खरीद को कैसे प्रभावित करता है?

बहुत आसान, किसी भी तरह से। जब आप अपनी वेबसाइट दर्ज करते हैं तो आपको जानवरों के प्रकार और उत्पाद (भोजन, स्नैक्स, खिलौने इत्यादि) के प्रकार से व्यवस्थित उत्पाद मिलेंगे और आप अपने इच्छित सभी उत्पादों को कार्ट में जोड़ सकते हैं और अपना ऑर्डर दे सकते हैं।

एक बार यह हो जाने के बाद, प्रत्येक आपूर्तिकर्ता आपको संबंधित उत्पाद भेजने के लिए जिम्मेदार होगा, इसलिए आप कई स्वतंत्र पैकेजों में ऑर्डर प्राप्त कर सकते हैं लेकिन केवल € 5.99 के शिपिंग शुल्क का भुगतान कर सकते हैं (जब तक कि आपका ऑर्डर € 49 से अधिक न हो, तो वे किस मामले में मुक्त हैं)।

अपने ग्राहक क्षेत्र में आप देख सकते हैं कि आपके आदेश के प्रत्येक उत्पाद का विक्रेता कौन सा है साथ ही शिपमेंट को ट्रैक करें।

#CompromisoMascoteros




मास्कोटेरोस वेबसाइट पर आप बहुत ही रोचक युक्तियों के साथ एक ब्लॉग भी ढूंढ सकते हैं और हाल ही में, उन्होंने अन्य जानवरों की मदद करने के लिए एकजुटता सूक्ष्म दान की पहल भी शुरू की है: # कॉम्पप्रोमोसोमोस्कोटेरो

सहयोग कैसे करें? अगर आपको € 1, € 3 या € 5 दान करना है तो आपको केवल ऑर्डर देना होगा कि सोसाइटी द्वारा बनाए गए जानवरों और प्रकृति (डीएनएए) की रक्षा के लिए फाउंडेशन के "महान लोगों के लिए महान पशु" परियोजना में जाना होगा। मातरो (स्पाम) के पशु के संरक्षक।

यह परियोजना सुरक्षात्मक में मौजूद वरिष्ठ जानवरों में से 4 के पशु चिकित्सा और भोजन खर्च सुनिश्चित करता है. वर्तमान में, यह कॉनन के खर्चों (दूसरों के बीच) को कवर करने में मदद करता है, जो एक 10 वर्षीय बड़े व्यक्ति थे, जो बहुत पतले और घबराहट वाले क्षेत्रों और अन्य कुत्तों से संबंधित समस्याओं के साथ पाए गए थे। आश्रय से गुजरने के बाद इन समस्याओं को दूर किया गया है और अब यह एक संतुलित और खुश कुत्ता है और वह अपना दूसरा मौका ढूंढ रहा है।

हमारी खरीद

मास्कोटिरोस के लिए धन्यवाद हमने कुत्तों और बिल्लियों के लिए उत्पादों के नए ब्रांडों की खोज की है और हम उन्हें कोशिश करना बंद नहीं कर सके। हमने 13 वें रात को आदेश दिया और 16 वें स्थान पर हमारे पास घर पर पहले से ही सभी पैकेज थे।

  • ब्रॉट बार्सिलोना द्वारा बेल्ट और हार: हम सभी अपने कुत्ते को आखिरी तक ले जाना पसंद करते हैं, लेकिन सबसे ऊपर, आराम प्रबल होना चाहिए। हार के सिरों को एक पास है, कोनों या सीमों के बिना जो लुका की गर्दन को रगड़ सकते हैं, और पट्टा दूध है! यह 3 समायोज्य हुक के साथ एक बहुउद्देश्यीय है जो हमें उन्हें किसी भी समय की लंबाई में रखने की अनुमति देता है
  • कैटिट मालिश केंद्र: आप पहले से ही जानते हैं कि हम इस ब्रांड के प्रेमियों और इस सहायक को प्यार करते हैं। इसमें एक कुशन है जहां हमारी बिल्लियों झूठ बोल सकती हैं और रबर स्पाइक्स वाले क्षेत्र जहां वे अपनी गंध और मालिश को चिह्नित करने के लिए रगड़ सकते हैं। इसके अलावा, ऊपरी हिस्से में एक डिब्बे है जहां हम आपका ध्यान पाने के लिए कैटनीप या वैलेरियन रख सकते हैं।
  • Snouts के Dognets: हम कारीगरों के नए ब्रांडों की खोज करना पसंद करते हैं, इसलिए हम स्नैउट्स से कार्बो और मूंगफली के मक्खन की इन मिठाइयों के बारे में पूछने का विरोध नहीं कर सकते थे, एक ब्रांड जो पालतू जानवरों के लिए 100% प्राकृतिक स्नैक्स हस्तनिर्मित करता था।
  • कद्दू और तुर्की के टकसाल (200 ग्राम) के साथ सामन और तुर्की के गीले प्राकृतिक खाद्यता: मैं वास्तव में प्राकृतिक महानता के गीले बिल्ली के भोजन की कोशिश करना चाहता था क्योंकि इसके अवयवों ने मेरा ध्यान खींचा। इस किस्म के साथ, पैट के बनावट में, 68% सैल्मन और तुर्की में कद्दू, खनिज, सामन तेल और बिल्लियों के टकसाल के साथ मिलकर होता है।
  • नेर्फ डॉग फ़्लोटिंग फ्रिसबी: चूंकि लुका को खिलौनों की तलाश करने के लिए पूल में जाना पसंद है (और आखिरी फ्रिसबी के पास कोई फिक्स नहीं है ...), यह सही है क्योंकि यह आसानी से पकड़ता है, फ्लोट करता है और रस्सी और कपड़े की बजाय प्लास्टिक से बना है, मुझे उम्मीद है कि यह रहता है आखिरी से ज्यादा

मास्कोटिरोस के बारे में हमें सबसे ज्यादा पसंद आया ब्रांडों की एक बड़ी विविधता है जिसे हम पा सकते हैं। यह हमें एक ही मंच पर उनमें से कई से लेख खरीदने और कई ऑर्डर प्रबंधित करने और शिपिंग लागत को कम किए बिना लेख खरीदने की अनुमति देता है। हम निश्चित रूप से इसे दोहराएंगे!

इसके अलावा, दुकानों में खरीदना हमेशा खुशी होती है जहां वे संघों या पशु रक्षा परियोजनाओं जैसे #compromisomascoteros के साथ सहयोग करते हैं। और आपने कभी अपनी वेबसाइट पर खरीदा है? टिप्पणियों में हमें अपना अनुभव बताएं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
अमेज़ॅन प्राइम डे शुरू करें! छूट के 30 घंटेअमेज़ॅन प्राइम डे शुरू करें! छूट के 30 घंटे
और Iquest- क्या आपके पास एक संरक्षक है? दुकान caretusmascotas आपकी मदद करता हैऔर Iquest- क्या आपके पास एक संरक्षक है? दुकान caretusmascotas आपकी मदद करता है
अपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीकेअपनी बिल्ली के लिए मुफ्त सामान पाने के दस तरीके
आपको अपने "सबसे अच्छे दोस्त" की ज़रूरत हैआपको अपने "सबसे अच्छे दोस्त" की ज़रूरत है
कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?कुत्तों के लिए फ़ीड: कौन सा और कौन सा?
जल्द ही आपके पालतू जानवर के ऑनलाइन स्टोर आ रहा हैजल्द ही आपके पालतू जानवर के ऑनलाइन स्टोर आ रहा है
फाउंडेशन एफ़िनिटी और मास्कोटिरोस बलों में शामिल होते हैं ताकि जानवर चीजों पर विचार करना बंद कर सकेंफाउंडेशन एफ़िनिटी और मास्कोटिरोस बलों में शामिल होते हैं ताकि जानवर चीजों पर विचार करना बंद कर सकें
क्रिसमस उपहार एकजुटताक्रिसमस उपहार एकजुटता
बिल्ली स्क्रैपर पेड़ खरीदने के लिए टिप्सबिल्ली स्क्रैपर पेड़ खरीदने के लिए टिप्स
पारिस्थितिकीय उत्पाद जो आपके कुत्ते को नुकसान नहीं पहुंचाते हैंपारिस्थितिकीय उत्पाद जो आपके कुत्ते को नुकसान नहीं पहुंचाते हैं
» » मास्कोटिरोस, एक वेबसाइट और कई ब्रांड खोजने के लिए
© 2021 taktomguru.com