taktomguru.com

बिल्ली स्क्रैपर पेड़ खरीदने के लिए टिप्स






क्या आप इतनी सारी वेबसाइटों के बीच बिल्लियों और एनास के लिए एक पेड़ खरीदना चाहते हैं? में घर पर बिल्लियों हमने पूरी सुबह एक अच्छी कीमत-गुणवत्ता अनुपात वाले उत्पादों की तलाश में नेट सर्फिंग की। अनुभव निर्देशक रहा है, और इस पोस्ट में हम आपको हमारे निष्कर्ष बताते हैं और हम आपको देते हैं व्यावहारिक विचार एक आदर्श खुरचनी खोजने के लिए अपनी जेब के लिए ... और अपनी बिल्ली के लिए भी।

पहली बात जिसने हमारा ध्यान खींचा है वह रहा है दुर्लभ मात्रा और मॉडल की विविधता कि, फिर भी, कई पशु भंडार हैं जो आप नेटवर्क में पा सकते हैं। और, सबसे ऊपर, हम प्रभावित हुए हैं: वे एक पास्टन के लायक हैं, जब निर्माण की सामग्री बहुत सस्ते हैं, वास्तव में। इस प्रकार, कच्चे माल को ध्यान में रखते हुए, विशाल बहुमत बहुत महंगे होते हैं, भले ही छूट लागू होती है।

फिर भी, कुछ लोग हैं जो खुद को फेंक देते हैं Bricolajero योजना में एक निर्माण, और इसे खरीदने के लिए पसंद करते हैं। इसलिए, चूंकि यह उच्च मांग और उच्च कीमत वाला उत्पाद है, इसलिए खराब खरीदारी करना आसान है जिसे बाद में हमें खेद है।

लक्ष्य हमारे बिल्ली या बिल्लियों के कल्याण के लिए एक आवश्यक पेड़ प्राप्त करना है, जो उसके लिए आवश्यक से अधिक भुगतान किए बिना है। दूसरी तरफ, यह एक अच्छी खरीद है विशेष रूप से काटने और खरोंच से हमारे फर्नीचर को सुरक्षित रखें सोफा.


देखने से पहले, ध्यान रखें:
- शिपिंग लागत, आपको उन्हें कीमत में जोड़ना होगा। कुछ स्टोर इसे एक निश्चित राशि से चार्ज नहीं करते हैं। यदि ऐसा है, तो आप भाग्य में हैं, क्योंकि ये बड़े पेड़ आमतौर पर पैकेज को मुफ्त में भेजने के लिए निर्धारित राशि से अधिक होते हैं।

- स्टॉक: अक्सर कोई स्टॉक नहीं होता है और हमें थोड़ी देर इंतजार करना पड़ता है जब तक स्टोर में उत्पाद न हो। यह भी हो सकता है कि उत्पाद हस्तनिर्मित है और उसे आदेश दिया जाना है, जिसका अर्थ है कुछ हफ्तों का इंतजार करना। इसे ध्यान में रखें और पता लगाएं कि यह एक समस्या है या नहीं।

- छूट: स्टोर हैं, क्योंकि वे नए ग्राहक हैं, पहले ऑर्डर पर विशेष छूट लागू करें। इन प्रकार की वस्तुओं के लिए इस छूट का उपयोग करना दिलचस्प होगा, जो आम तौर पर काफी महंगा होते हैं, इसलिए छूट प्रतिशत अधिक महत्वपूर्ण होगा। इसी प्रकार, ऑनलाइन स्टोर हैं जो विशेष छूट प्रदान करते हैं।

-कीमतों की तुलना करें: कुछ मॉडलों के अलावा, ज्यादातर मामलों में उन्हें आमतौर पर विभिन्न दुकानों में दोहराया नहीं जाता है, इसलिए कीमतों की तुलना करना मुश्किल होगा। वैसे भी, कुछ अन्य मॉडल अधिक लोकप्रिय हैं, इसलिए तुलना करना दिलचस्प है और, उसी उत्पाद के साथ, सबसे सस्ता चुनें।

आम तौर पर, हमने यह देखा है बहुत अधिक प्रस्ताव नहीं है बड़े आकार के पेड़, प्रकार के पोस्ट, छत या कई स्तंभों के लिए निर्धारण, मीटर से ढाई मीटर और ढाई मीटर के साथ।

बहुत सारी ब्राउज़िंग, तुलना करने, देखने और देखने के बाद, यह है हमारा चयन:

यदि आप कीमत के बावजूद कुछ सुंदर और मूल की तलाश में हैं: misgatos.com
आप इन तरह के मॉडल पा सकते हैं:



यदि आप गुणवत्ता-मूल्य की तलाश में हैं: eBay पर जर्मन ऑनलाइन स्टोर हैं जिनमें बहुत अच्छी गुणवत्ता वाले पेड़ हैं और उन्हें स्पेन सहित विभिन्न देशों में भेजते हैं। यद्यपि शिपिंग लागत बहुत अधिक है, लगभग 40 यूरो, कुल मूल्य बहुत अधिक आता है। बिल्ली स्क्रैपर सर्च इंजन पर जाने के लिए इस लिंक पर या इस पर क्लिक करें।

आप इन तरह के मॉडल पा सकते हैं:


यदि आप विविधता की तलाश में हैं, स्पेनिश में खरीदारी करें और शिपिंग लागत का भुगतान न करें (39 यूरो से): ज़ूप्लस ऑनलाइन स्टोर एक अच्छा विकल्प है, लेकिन इसकी कीमतें पिछले विकल्प की तुलना में अधिक हैं।

आप इन तरह के मॉडल पा सकते हैं:


यदि ये लिंक और सुझाव आपको विश्वास नहीं करते हैं, कम से कम हम आशा करते हैं कि वे आपको आटे में प्रवेश करने और अधिक जानकारी वाले अन्य पृष्ठों की तलाश करने में मदद करेंगे। यदि आपके पास समय है, तो Google खोज पर जाएं और पशु स्टोर के विभिन्न पृष्ठों की जांच करें, कुछ सौदा पकड़ने की कुंजी तुरंत खोज करने से थक नहीं है परिसमापन या पल में कमी से।

भौतिक दुकानों का दौरा करने को भी न छोड़ें. में MaxiZoo, उदाहरण के लिए, खूबसूरत मॉडल हैं, बहुत मजबूत, आरामदायक ... लेकिन कीमतें उनके मजबूत बिंदु नहीं हैं। हम अनुशंसा करते हैं कि जब तक आप इन सभी लिंक के लिए वोल्ट नहीं देते हैं तब तक आप उन पर नहीं जाते हैं, इसलिए आप बेहतर कीमतों और उत्पादों का मूल्य निर्धारण करेंगे। आप जानते हैं, सूचना शक्ति है, इसे मत भूलना।

महत्वपूर्ण: की सामग्री घर पर बिल्लियों किसी भी मामले में वे वाणिज्यिक ब्रांडों को बढ़ावा देते हैं, उनकी पोस्ट स्वतंत्र और स्वतंत्र हैं। उत्पादों की सिफारिश आपको, पूरी तरह से और विशेष रूप से, आपके और आपकी अद्भुत बिल्ली के कल्याण और रुचि का मार्गदर्शन करती है।

स्रोत: घर पर बिल्लियों

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़एक आईका विकर टोकरी के साथ सिसाल स्क्रैपर पेड़
पारिस्थितिकी बिल्ली scratcherपारिस्थितिकी बिल्ली scratcher
प्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहारप्राकृतिक फ़ीड: आपके कुत्ते के लिए एक स्वस्थ और संतुलित आहार
अपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए सस्ते खिलौने कैसे बनाएं
आपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचारआपकी बिल्ली के लिए आदर्श खुरचनी खोजने के लिए 8 विचार
अपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएंअपनी बिल्ली के लिए एक गोलाकार कार्डबोर्ड स्क्रैपर कैसे बनाएं
Bricogato: बिल्लियों के लिए एक खुरचनी पेड़ के मापBricogato: बिल्लियों के लिए एक खुरचनी पेड़ के माप
अपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँअपनी बिल्लियों के लिए कैबिनेट के साथ एक खुरचनी बनाएँ
बिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचारबिल्लियों के लिए एक अच्छा पेड़ बनाने के लिए और अधिक विचार
गोल्डन रेट्रिवर मूल्य और महत्वपूर्ण पहलुओंगोल्डन रेट्रिवर मूल्य और महत्वपूर्ण पहलुओं
» » बिल्ली स्क्रैपर पेड़ खरीदने के लिए टिप्स
© 2021 taktomguru.com