taktomguru.com

फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम, बाहरी परजीवी के खिलाफ कुत्ते के लिए अधिकतम सुरक्षा

फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम, बाहरी परजीवी के खिलाफ कुत्ते के लिए अधिकतम सुरक्षा

कुत्तों में बाहरी परजीवीओं का नियंत्रण बहुत महत्वपूर्ण है, न केवल उनके द्वारा किए गए सीधे नुकसान से बचने के लिए बल्कि जानवरों और लोगों को उनके द्वारा प्रसारित बीमारियों से बचाने के लिए भी।

फ्लीस, रेत मक्खियों, मच्छर और अन्य कीड़े के साथ टिक्स, कुत्ते के एक्टोपैरासाइट्स होते हैं, जो असुविधा और प्रत्यक्ष क्षति का कारण बनते हैं, जैसे नुकसान
रक्त, जलन, त्वचा घावों, अतिसंवेदनशील प्रतिक्रियाएं और यहां तक ​​कि पक्षाघात का भी। इसके अलावा, ये परजीवी भी एक संभावित अप्रत्यक्ष खतरा हैं क्योंकि वे रोगों के वैक्टर हैं, यानी, वे जानवरों और जानवरों और लोगों के बीच बीमारियों को प्रसारित करते हैं। Espaсa serнan लीशमनियासिस, babesiosis, ehrlichiosis, heartworm या कीड़ा रोग corazуn, bartonelosis और rickettsial रोगों, दूसरों के बीच में इन रोगों interйs में से कुछ।

कैनाइन leishmaniosis, सैंडफ्लियों के काटने से संचरित, यह एक गंभीर प्रणालीगत बीमारी है, जिसमें बहुत से लक्षण हैं, जो कुत्ते के कई अंगों को प्रभावित कर सकते हैं और जानवर की मौत का कारण बन सकते हैं। Phlebotomists रोग को लोगों को प्रेषित कर सकते हैं। रेत मक्खियों की सबसे बड़ी गतिविधि की अवधि गर्म महीनों में शामिल होती है, जो स्पेन में मई से अक्टूबर तक बढ़ सकती है।

बाहरी परजीवीओं के खिलाफ कुत्तों की रक्षा करना, जानवर की जीवनशैली को ध्यान में रखना और उस क्षेत्र में जहां यह एक्टोपेरासाइट्स के प्रकार और संख्या का आकलन करने के लिए रहता है, जिस पर इसका खुलासा किया जा सकता है।

फ्रंटलाइन टीआरआई-एक्ट, बाहरी परजीवी के खिलाफ वैश्विक प्रभावशीलता
यह Fipronil और पर्मेथ्रिन दो शक्तिशाली कीटनाशकों और miticides molйculas, जो flebуtomos, मच्छरों के खिलाफ बचाने वाली क्रीम प्रभाव पिस्सू के खिलाफ उत्कृष्ट प्रभावकारिता प्रदान करता है और टिक्स और टिक्स के संयोजन tуpica administraciуn के soluciуn है:
  • लगातार पुनर्विक्रय कुत्तों में आर्थ्रोपोड्स द्वारा संक्रमित बीमारियों के सबसे महत्वपूर्ण वैक्टरों के खिलाफ: तनों से सैंडफ्लियां, टिक, मच्छर और मक्खियों।
  • कीटनाशक और आकस्मिक प्रभावकारिता जो एक्टोपारासाइट्स को समाप्त करने में सक्षम बनाता है, जो प्रतिरोधी प्रभाव में जोड़ा जाता है, कुत्ते में एक दृश्य प्रभावशीलता प्रदान करता है।
  • मासिक रोकथाम जो reinfestations रोकता है।



इन सभी का उद्देश्य न केवल एक्टोपैरासाइट्स के प्रत्यक्ष रोगजनक प्रभाव से बचने के लिए है, बल्कि इन परजीवी संक्रमित बीमारियों के खिलाफ जानवरों की सुरक्षा में सहयोग करने के लिए भी है।

Leishmaniosis के मच्छर ट्रांसमीटर को खत्म करता है
फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम है प्रतिकूल प्रभावशीलता flebotomos (leishmaniosis के वैक्टर) के सामने, मच्छर (डीरोफिलैरिसिस के वैक्टर) और तारों की मक्खियों।
इसके अलावा, फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम प्रस्तुत करता है लगातार कीटनाशक प्रभावकारिता sandflies के खिलाफ है, इसलिए sуlo नहीं लीशमनियासिस वेक्टर खड़ा के जोखिम को कम repels, लेकिन tambiйn दूर करता है और इसलिए इस बीमारी का स्रोत infecciуn कम है। इसमें 5 सप्ताह तक स्थिर मक्खियों के खिलाफ कीटनाशक प्रभावकारिता भी है।
एक ही Asн टिक्स की मुख्य प्रजातियों का मुकाबला करें, यूरोप में तीन मुख्य प्रजातियों के खिलाफ सुरक्षा के चार सप्ताह की पेशकश, सहित डर्मासेन्टर रेटिकुलैटस, कैनिन babesiosis के वेक्टर, और Rhipicephalus sanguineus, वेक्टर, कैनिन एहरलिचियोसिस के अन्य लोगों के बीच। फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम ने टिकों के खिलाफ प्रतिकूल प्रभावशीलता भी दिखायी है।
फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम प्रदान करता है fleas के खिलाफ कीटनाशक प्रभावकारिता कुत्तों का उल्लंघन करने वाली दो मुख्य प्रजातियों में, Ctenocephalides फेलिस और C.canis, 4 सप्ताह के लिए लगातार प्रभाव के साथ, पानी (2 या 3 डाइव्स) या शैम्पू के साथ स्नान के संपर्क में भी।
फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम एक उत्कृष्ट सुरक्षा प्रोफ़ाइल प्रस्तुत करता है।
फ्रंटलाइन त्रि-कार्य आराम और सुरक्षित उपयोग के लिए कुत्तों के आकार के लिए अनुकूलित पांच प्रस्तुतियों में उपलब्ध है।
इसका उपयोग 8 सप्ताह की उम्र और 2 किलो वजन से किया जा सकता है। यह कुत्तों के अनन्य उपयोग के लिए एक उत्पाद है और बिल्लियों में इसका उपयोग नहीं किया जाना चाहिए क्योंकि इसमें परमेन्टिन, बिल्ली के प्रजातियों में अत्यधिक जहरीले अणु होते हैं।
फ्रंटलाइन त्रि-कार्य फ्रंटलाइन रेंज को पूरा करता है:
FRONTLINE® कुत्तों और बिल्लियों के लिए विशिष्ट एंटीपरैरिटिक उत्पादों की एक श्रृंखला है जो फ्लीस, टिक्स और च्यूइंग जूस द्वारा उपद्रव के इलाज और रोकथाम के लिए पंजीकृत हैं। Fipronil. सीमा के भीतर, हमारे पास है फ्रंटलाइन® कॉम्बो, कि fipronil के अलावा शामिल हैं (एस) - मेथोप्रीन,जो fleas के अपरिपक्व चरणों पर अभिनय करके पर्यावरण के प्रदूषण को रोकता है, जिससे उनके अंडे, लार्वा और pupae के विकास में बाधा आती है।

इस पर अधिक जानकारी: frontlinemascotas.es
facebook.com/FrontlineES/

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों में बाहरी परजीवी का नियंत्रण बहुत महत्वपूर्ण हैकुत्तों में बाहरी परजीवी का नियंत्रण बहुत महत्वपूर्ण है
टिक्स गंभीर बीमारियों को प्रसारित करते हैंटिक्स गंभीर बीमारियों को प्रसारित करते हैं
हमारे कुत्ते की टिक गंभीर बीमारियों को फैल सकती हैहमारे कुत्ते की टिक गंभीर बीमारियों को फैल सकती है
कुत्तों के लिए फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम नई और अनन्य ताकत के साथ बाहरी परजीवी के खिलाफ अपने पालतू…कुत्तों के लिए फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम नई और अनन्य ताकत के साथ बाहरी परजीवी के खिलाफ अपने पालतू…
फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम फिर से 2016 प्रतिरक्षा दौड़ प्रायोजित करता हैफ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम फिर से 2016 प्रतिरक्षा दौड़ प्रायोजित करता है
बाहरी परजीवी उन्हें जानें और उनके सामने कार्य करें:बाहरी परजीवी उन्हें जानें और उनके सामने कार्य करें:
फ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम प्रायोजक शहर के धावक शहर के तीसरे संस्करण को प्रायोजित करता हैफ्रंटलाइन® त्रि-अधिनियम प्रायोजक शहर के धावक शहर के तीसरे संस्करण को प्रायोजित करता है
नए अभियान स्केलिबोर 2016 का प्रीमियरनए अभियान स्केलिबोर 2016 का प्रीमियर
Leishmaniasis: इसे कैसे रोकें, मच्छरों से सावधान रहेंLeishmaniasis: इसे कैसे रोकें, मच्छरों से सावधान रहें
कुत्तों में बाहरी परजीवीकुत्तों में बाहरी परजीवी
» » फ्रंटलाइन त्रि-अधिनियम, बाहरी परजीवी के खिलाफ कुत्ते के लिए अधिकतम सुरक्षा
© 2021 taktomguru.com