taktomguru.com

प्रशिक्षण कुत्ते एक उपहार है

जोस एकोस्टा कुत्ते ट्रेनरएक साधारण आदेश एक कुत्ता, प्रार्थना एक धनुष के साथ पोप का स्वागत, दो पैर सैन्य शैली, और पर चलने के लिए डाल दिया है बनाना जब अधिसूचित वहाँ पुलिस आता है कि, को आदेशित जाने के लिए ऊपर हाथों से दीवार से चिपका ऐसा लगता है कि एक विज्ञान कथा फिल्म से कुछ ऐसा लगता है।

हालांकि, पेशेवर कुत्ते ट्रेनर Norberto "चार्ली" फर्नांडीज, 43, इसे प्राप्त करता है और कुत्ते को भोजन के साथ पुरस्कृत किए बिना।

फर्नांडीज सबाना इग्लेसिया, सैंटियागो में पैदा हुआ था, डोमिनिकन गणराज्य में, और 1985 में न्यू यॉर्क में आ गया वह छह बच्चों, के पिता है 23 के ज्येष्ठ और 4 से कम है, और गोदामों और सुपरमार्केट में काम करने के बाद, छह साल है पेशेवर कुत्ते प्रशिक्षण के लिए विशेष रूप से समर्पित।

"मैं अपने काम के लिए चार्ज नहीं करता," उन्होंने कहा। "लेकिन जब लोग अंतिम काम देखते हैं तो लोग हमेशा मुझे पैसे देते हैं," उन्होंने कहा।

फर्नांडीज का रहस्य: धैर्य और स्नेह।




उन्होंने कहा, "कुत्ते को उसकी कमजोरी की खोज की जानी चाहिए, उसे क्या पसंद है ताकि वह अच्छा महसूस कर सके और एक के साथ काम कर सके।"

कुत्ता ट्रेनर क्वींस के कोरोना की अपने समुदाय के संरक्षक दूत बन गया है, सड़क कुत्तों का संग्रह और अपने स्वयं के कुत्तों, जो चंगा गाड़ियों और फिर देता है लोग हैं, जो गारंटी देते द्वारा अस्वीकार कर दिया हो रही है कि वे उनका ख्याल रखना

फर्नांडीज ने कहा, "कुत्तों के प्यार ने मुझे अपनी मां से विरासत में मिला, जो सैंटो डोमिंगो में सड़क कुत्तों को भी इकट्ठा करता है और परवाह करता है।"

स्टार हाउस कॉफी फर्नांडीज कुत्ते, इस तरह के एक चतुर जानवर है कि पहले से ही कार्यक्रमों डॉन फ्रांसिस्को में टेलीविजन पर दो बार प्रस्तुत किया गया है। कुत्ते क्वींस में फ्लशिंग मीडोज पार्क में फर्नांडीज की बेटी, नोरी, तो 2 साल पाया, और वह फर्नांडीज पूछा उसे ले जाने के लिए। कुत्ता घायल हो गया था और उसने उसे बचाया, उसे प्रशिक्षित किया और अब उसे मानता है जैसे वह इंसान थे।

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड। आईआई मोनोग्राफिक प्रतियोगिताचेकोस्लोवाकियन वुल्फहाउंड। आईआई मोनोग्राफिक प्रतियोगिता
स्पेनिश जीवन कुत्ते को समर्पित जीवन भरस्पेनिश जीवन कुत्ते को समर्पित जीवन भर
सेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते, पहली सेवानिवृत्ति स्पेन में कभी नहीं देखी गई हैसेवानिवृत्त पुलिस कुत्ते, पहली सेवानिवृत्ति स्पेन में कभी नहीं देखी गई है
डॉल्फ़िन की कैद के खिलाफ संदेश डोमिनिकन गणराज्य में आता हैडॉल्फ़िन की कैद के खिलाफ संदेश डोमिनिकन गणराज्य में आता है
क्लिकर के साथ प्रशिक्षणक्लिकर के साथ प्रशिक्षण
चार में नए कुत्ते प्रशिक्षण कार्यक्रम: खराब fleasचार में नए कुत्ते प्रशिक्षण कार्यक्रम: खराब fleas
अपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर कैसे चुनें?अपने कुत्ते के लिए एक अच्छा ट्रेनर कैसे चुनें?
कौन ट्रेन करता है?कौन ट्रेन करता है?
कुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाएकुत्ते को बैठने के लिए कैसे सिखाया जाए
गृह प्रशिक्षणगृह प्रशिक्षण
» » प्रशिक्षण कुत्ते एक उपहार है
© 2021 taktomguru.com