taktomguru.com

एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे

आज मैं उन मालिकों के लिए आपको एक बहुत ही रोचक और उपयोगी उत्पाद लाना चाहता हूं जो एक प्राप्त करते हैं पशुशावक और वे नहीं जानते कि उसे कैसे शिक्षित किया जाए। यह उन ई-पुस्तकों का लक्ष्य है जिनके पास पहले से ही कुत्ते होने का अनुभव है, लेकिन जो उन्हें शिक्षित करने के प्रयास में विफल रहे हैं, साथ ही नौसिखिया मालिकों, जिन्होंने कभी कुत्ता नहीं लिया है और अब उनकी कंपनी, प्यार और आनंद लेना चाहते हैं। मज़ा।

उत्पाद को खुद ही "एक पिल्ला को शिक्षित कैसे करें"और यह एक कुत्ते शिक्षा कार्यक्रम पिल्ले में विशेषज्ञता है। आज, बाजार पर बहुत सारे कुत्ते साहित्य हैं लेकिन पिल्ले के बारे में बहुत कम हैं, और हम सभी जानते हैं कि यह कुत्ते के बचपन में है जब कुत्ता सीखने के लिए सबसे अधिक संवेदनशील है, वे ज्ञान के स्पंज हैं। इसी तरह, यह कार्यक्रम वयस्क कुत्तों के लिए भी उपयोगी है।

कार्यक्रम "एक पिल्ला को शिक्षित कैसे करें"यह पिल्ले को प्रभावित करने वाले सभी मुद्दों को संबोधित करता है, जो उसके जन्म से वयस्कता तक पहुंच जाता है। इस तरह के अपने नए घर, कैसे और कब अपने पिल्ला स्नान करने के लिए पिल्ला की अनुकूलन के रूप में मुद्दों, क्या खाना उचित है, कैसे अपने पहले अलग रातों में उसकी माँ तुम्हारी मदद करने, कैसे विभाजन की समस्या हल करने के लिए इलाज कर रहे हैं, और सभी विषयों जो आपके पिल्ला को प्रभावित करता है: टीके, रोग, परजीवी, ... और कुत्ते के व्यवहार और मनोविज्ञान पर एक व्यापक मॉड्यूल ताकि आप पिल्ला के साथ संवाद करना सीख सकें। केवल अपनी भाषा सीखकर आप उससे बात कर सकेंगे और यह कि पिल्ला आपको समझता है, जो मानकों के सीखने में काफी मदद करेगा। इस मॉड्यूल समस्याओं को संबोधित कर रहे हैं: आक्रामकता, प्रभुत्व, विनाश, अत्यधिक भौंकने, बगीचे में खुदाई, खेल, डर में काटने,, खींच के बिना चलता है, एक विशेष क्षेत्र में समाप्त करने के लिए आदि, आदि । और सकारात्मक प्रशिक्षण के आधार पर सब कुछ, यानी हिंसा या दुर्व्यवहार के बिना।

पिल्ले में इस कैनिन शिक्षा कार्यक्रम का विशेषज्ञ क्या है?

- आपके पिल्ला के अनुकूलन, भोजन, शिक्षा और देखभाल का एक मैनुअल।

- 4 ऑडीओ जहां भी आप चाहें आराम से आराम करें और जब आप 6 घंटे से अधिक समय तक मैन्युअल तक पहुंच प्राप्त करना चाहते हैं।




- आपके पिल्ला के साथ टेस्ट और व्यावहारिक अभ्यास की एक फ़ाइल: आपके पिल्ला और व्यावहारिक अभ्यास के व्यक्तित्व और खुफिया स्तर को जानने के लिए परीक्षण ताकि आप बुनियादी आज्ञाकारिता चाल, नियम, दिनचर्या, खेल इत्यादि सिखा सकें।

और एक उपहार के रूप में, तीन बोनस: अंतर्राष्ट्रीय कैनाइन फेडरेशन द्वारा पंजीकृत सभी नस्लों की एक पूरी मार्गदर्शिका, आपके कंप्यूटर पर वॉलपेपर के रूप में रखने के लिए पिल्ले पर 100 वॉलपेपर और आपके कुत्ते के लिए 25 घर का बना व्यंजन।

कार्यक्रम कुछ सरल दिशानिर्देशों के साथ पूर्ण और स्पष्ट है, ताकि आप अपने पिल्ला को भविष्य में कई समस्याओं को सहेज सकें।

यह बचपन में है जब पिल्ला का व्यक्तित्व जाली है, यही कारण है कि यह प्रोग्राम यह सुनिश्चित करने के लिए मौलिक है कि आपका पिल्ला एक भविष्य संतुलित और खुश कुत्ता है।

कार्यक्रम $ 17 (12.50 यूरो), एक सौदा की कीमत जब धन की राशि की तुलना में एक मालिक प्रशिक्षकों पर ले खर्च कर सकते हैं या बस पिल्ला का भुगतान उनकी हरकतें साथ कहर पैदा करता है।

एन्कांटाडोर डी पेरोस से हम इस पूर्ण कैनिन शिक्षा कार्यक्रम की सलाह देते हैं जो पिल्ले "कैसे एक पिल्ला को शिक्षित करें" में विशिष्ट है जिसे आप एक भौतिक पुस्तक में भी पाएंगे।

अधिक जानकारी यहां।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
पिल्लों की विभिन्न व्यक्तित्वपिल्लों की विभिन्न व्यक्तित्व
दंडित करना हम शिक्षित नहीं करते हैंदंडित करना हम शिक्षित नहीं करते हैं
एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसेएक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
एक अति सक्रिय कुत्ते को शिक्षित करेंएक अति सक्रिय कुत्ते को शिक्षित करें
पुस्तक "एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे"पुस्तक "एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे"
कुत्ते को शिक्षित करने या भावनाओं से पेशाब न करने के लिए कैसे शिक्षित किया जाएकुत्ते को शिक्षित करने या भावनाओं से पेशाब न करने के लिए कैसे शिक्षित किया जाए
एक कुत्ते को आज्ञा मानने के लिए शिक्षित करेंएक कुत्ते को आज्ञा मानने के लिए शिक्षित करें
क्या आप एक पुराने कुत्ते को शिक्षित कर सकते हैं?क्या आप एक पुराने कुत्ते को शिक्षित कर सकते हैं?
बिल्लियों के घर में कुत्ते को कैसे पेश और अनुकूलित करना हैबिल्लियों के घर में कुत्ते को कैसे पेश और अनुकूलित करना है
जितनी जल्दी आप शुरू करेंगे, अपने पिल्ला को शिक्षित करना उतना आसान होगाजितनी जल्दी आप शुरू करेंगे, अपने पिल्ला को शिक्षित करना उतना आसान होगा
» » एक पिल्ला को शिक्षित करने के लिए कैसे
© 2021 taktomguru.com