taktomguru.com

"ए कैरा डी पेरो", एक कार्यक्रम जो जानवरों को आवाज देता है

बीती रात चार कार्यक्रम "कुत्ते चेहरा", एक प्रोग्राम है जो आरोप लगा देना और सबसे दुर्व्यवहार पशुओं को आवाज देने के लिए पैदा हुआ था बहुत चिंता और जिज्ञासा को जारी किया गया था। "एक कुत्ता चेहरा" जानवर के दुरुपयोग के आरोपों में शामिल हैं और जेवियर गार्सिया रॉश, एक पूर्व बॉक्सर और पूर्व चोर ने इस टेलीविजन अंतरिक्ष का लाभ लेता है एक वास्तविकता है कि कई की अनदेखी के साथ नज़दीकी बढ़ाने के द्वारा प्रदर्शित: जानवरों पर मानवीय क्रूरता।

एक बहुत ही कठिन कार्यक्रम लेकिन बहुत ही सकारात्मक समीक्षा और आशा की एक किरण दे रही है अच्छा दर्शकों डेटा हुई है लेकिन, फिर भी, गले में गांठ साथ क्या करना है और यहां तक ​​कि, कभी कभी, दूर देखने के लिए होने देखें नहीं छवियों पर निर्भर करता है।

आज, विभिन्न समाचार पत्र धारकों के कार्यक्रम प्रस्तुत इस प्रकार है: "उसकी आँखों कवर करने के लिए एक कुत्ता चेहरा, एक कार्यक्रम", "एक चेहरा कुत्ता एक सबक देता है", "कौन जानवर है?" एक चेहरा कुत्ते शो कुत्तों के दुर्व्यवहार की क्रूरता ", इत्यादि।

कल रात, 1,700,000 से अधिक दर्शकों ने पशु क्रूरता पर केंद्रित इस शिकायत कार्यक्रम के प्रीमियर को याद नहीं किया। इसके अलावा, अपने प्रसारण के दौरान, #acaradeperro hastag साथ रुझान विषय था और सबसे ट्वीट्स पंजीकृत साहस है जिसके साथ इस कार्यक्रम का सामना करना पड़ रहा है की सराहना की, जिस तरह से यह ध्यान केंद्रित की सराहना करके, इलाज किया विषयों और उसके नलिकाओं का करिश्मा , जेवियर, जिसे "एल रे चॅटार्रेरो" के नाम से जाना जाता है।




Encantador de Perros से हम खुश नहीं हो सकते हैं कि यह वास्तविक कार्यक्रम, रिपोर्टिंग और उन लोगों पर केंद्रित है जिनके पास आवाज नहीं है: जानवर।

कहां और कब देखना है "एक कुत्ता चेहरा"? प्रत्येक बुधवार को कुआत्रो में 22:45 बजे।

यदि आप किसी प्रोग्राम को चूक चुके हैं, तो आप उन्हें कुआत्रो वेबसाइट पर ऑनलाइन देख सकते हैं: एक कुत्ता चेहरा.

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
छोड़े गए कुत्ते जो लोगों को बचाते हैंछोड़े गए कुत्ते जो लोगों को बचाते हैं
अपने पालतू जानवरों की डिलीवरी की तारीख की गणना करेंअपने पालतू जानवरों की डिलीवरी की तारीख की गणना करें
सीज़र मिलन अपने नए कार्यक्रम के लिए उम्मीदवारों की तलाश में हैसीज़र मिलन अपने नए कार्यक्रम के लिए उम्मीदवारों की तलाश में है
स्पेन में पशु संरक्षण कानूनस्पेन में पशु संरक्षण कानून
पालतू पशु प्रबंधन, हमारे पालतू जानवर के लिए एक एजेंडापालतू पशु प्रबंधन, हमारे पालतू जानवर के लिए एक एजेंडा
मैं स्पेन में जानवरों के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेसमैं स्पेन में जानवरों के खिलाफ हिंसा की अंतर्राष्ट्रीय कांग्रेस
जानवर दुर्व्यवहार का आरोपी सीज़र मिलनजानवर दुर्व्यवहार का आरोपी सीज़र मिलन
एफबीआई 2016 में समाज के खिलाफ अपराध के रूप में जानवरों के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर देता हैएफबीआई 2016 में समाज के खिलाफ अपराध के रूप में जानवरों के साथ दुर्व्यवहार करना शुरू कर देता है
Elecn 20n चुनावी कार्यक्रमElecn 20n चुनावी कार्यक्रम
सर्कस और पशु दुर्व्यवहारसर्कस और पशु दुर्व्यवहार
» » "ए कैरा डी पेरो", एक कार्यक्रम जो जानवरों को आवाज देता है
© 2021 taktomguru.com