taktomguru.com

बिलबाओ शेड्यूल स्थापित करता है ताकि पालतू जानवर बिना छेड़छाड़ के जा सकें

कुत्तों-चल रहाबिलबाओ। अनुरोध स्पष्ट और सरल था। कुत्तों के मालिक- बिल्बाओ के पास लगभग 25,000 पंजीकृत हैं- और पशु संघों ने पिछले जून से अनुरोध किया था, क्योंकि डीआईआईए पहले ही प्रकाशित हुआ है, "कुत्तों के लिए दौड़ने और संबंधित होने के लिए पर्याप्त जगहें"। कहा और किया। बिल्बाओ की सिटी काउंसिल ने कल एक उपाय प्रस्तुत किया जो "पार्क उपयोगकर्ताओं के बीच एकजुटता" चाहता है। यह एक पायलट परीक्षण है जो विशिष्ट कार्यक्रम निर्धारित करता है ताकि आदमी का सबसे अच्छा दोस्त स्ट्रैप्स के बिना चल सके। इसके अलावा, मनोरंजन के क्षेत्रों के 60,000 वर्ग मीटर शहर के नौ बड़े पार्कों द्वारा पालतू जानवरों के संबंधों के बिना दौड़ने के लिए सीमित हैं।

यह हल्का निर्णय नहीं लिया गया है। पिछले जून से, स्वास्थ्य और उपभोक्ता मामलों के क्षेत्र के लिए जिम्मेदार इस समस्या में शामिल पार्टियों के बीच समझौता का एक ईमानदार काम किया है। हरी क्षेत्रों, कुत्ते के मालिकों, पशु संरक्षण संघों और सिटी काउंसिल के उपयोगकर्ताओं ने काम की "अच्छी ट्यूनिंग" बनाई जिसके साथ उन्होंने पहल विकसित की। Miribilla, Eskur-ज़े, Amezola, डोना Casilda, यूरोप, Etxebarria, Azoka, Sarriko और Ibaieder: पायलट नौ सबसे बड़ा शहर के पार्कों में 1 मार्च को शुरू हो जाएगा। क्षेत्र के काउंसिलर सबिन अनुजीता ने कहा, "हमने प्रत्येक जिले के लिए एक होने की कोशिश की है।"

प्रस्तावित कार्यक्रम जून से अक्टूबर के महीनों के दौरान नवंबर और मई के बीच, और शाम 8:00 बजे से 11:00 बजे तक 7:00 बजे से 11:00 बजे तक है। जानवरों के आनंद के लिए सीमांकन क्षेत्रों fenced नहीं किया जाएगा, लेकिन पार्कों में से प्रत्येक में जानकारी के संकेत के माध्यम से नेत्रहीन तक सीमित कर देगा, "क्षेत्र की सफाई की सुविधा के लिए और यहूदी बस्तियों का निर्माण नहीं" के सिर कहा स्वास्थ्य और खपत

कुत्तों के मालिकों को अध्यादेश की सभी शर्तों का पालन करना होगा, विशेष रूप से विसर्जन का संग्रह। इस कार्य को सुविधाजनक बनाने के लिए, कंसिस्टिया मल के हटाने के लिए बैग के साथ बड़ी संख्या में कूड़ेदान डिब्बे स्थापित करेगा और विभिन्न जागरूकता अभियान नगरपालिका और संघों और उपयोगकर्ताओं दोनों द्वारा किए जाएंगे। इसके अलावा, जानवरों को हर समय अपने मालिकों के नियंत्रण में होना चाहिए। एक बार फिर, संभावित रूप से खतरनाक माना जाने वाली दौड़ को "रॉयल डिक्री द्वारा" बांधना चाहिए, महापौर समझाया।

प्रोएक्टिव पहल यह बिल्बाओ के सभी जिलों में विकसित एक सहभागी पहल है जहां मनोरंजन क्षेत्रों की स्थापना की गई है ताकि जानवर मुक्त हो सकें। "नगर परिषद, उपयोग और एक समय था जब सभ्यता और शिक्षा हर किसी के मन पर होना है में पार्क के आनंद में एक बैठक बिंदु की मांग की है सब क्योंकि हम पार्क में सह-अस्तित्व में सुधार करना चाहिए," साबिन कहा Anuzita, क्षेत्र के काउंसिलर।

"इस तरह के उपायों को स्पष्ट करने के लिए नागरिक जिम्मेदारी से अपील करना बहुत महत्वपूर्ण है जो बिना किसी समस्या के सह-अस्तित्व की अनुमति देता है", यूस्कडी एनिमलिस्ट प्लेटफार्म (पीएई) के सदस्य ग्रेगोर रोमेरो ने योग्यता प्राप्त की।

इसके अलावा Anuzita पर बल दिया यह एक "खुला" प्रस्ताव अपनी शुरुआत के छह महीने के बाद का मूल्यांकन किया जाएगा है, इसलिए संभावना है कि परीक्षण अवधि के बाद नए रिक्त स्थान बनाई गई हैं, मनोरंजन के क्षेत्र से इंकार नहीं किया है कि और शेड्यूल बढ़ाए गए हैं। "हम एक आकलन न केवल सरकार टीम और विपक्ष के बनाने के लिए परीक्षण के छह महीने के भीतर अनुभव का विश्लेषण करने के लिए जा रहे हैं, लेकिन पीएई के साथ, के साथ या बिना पालतू जानवर संघों पड़ोस और पार्क उपयोगकर्ताओं," कहा महापौर। बर्ग्यूज ने भविष्यवाणी की, "हम इस बात से आश्वस्त हैं कि पहल अच्छी और सकारात्मक हो जाएगी।"




स्वास्थ्य और खपत के क्षेत्र, नागरिक सुरक्षा और कार्य और सेवाओं के साथ, प्रत्येक पार्क में कुत्तों को ढीला करने के लिए "सबसे उपयुक्त" स्थान परिभाषित किया गया है, विभिन्न मानदंडों में भाग लेना, दूर दूर होने सहित बच्चों के खेल के क्षेत्रों, खेल क्षेत्रों और मार्गों और आवास पोर्टल से दूर रहें।

सिटी काउंसिल ने जानवरों और संगठनों, नागरिकता और जानवरों की जरूरतों के मालिकों द्वारा प्रदर्शित संवेदनशीलताओं को संतुलित करने की कोशिश की। ऐसा करने के लिए, जून के बाद से उन्होंने इन समूहों के साथ अलग-अलग बैठकें कीं। यहां तक ​​कि क्षेत्र तकनीशियनों ने भी उपयोगकर्ताओं से "प्रत्यक्ष" जानकारी एकत्र करने के लिए पार्कों का दौरा किया।

"वे बहुत गंभीरता से प्रस्ताव ले लिया है, यह देखने के लिए कि वे किस तरह क्षेत्रों की स्थापना कर सकता है और दोनों संगठनों से बात की है, मालिकों और पड़ोसियों के रूप में सभी पार्कों का दौरा किया है," Lorea Burgues, सैप के सदस्य ने कहा। मंच के सदस्य ग्रेगोर रोमेरो ने कहा, "हम इस पहल को बहुत सकारात्मक मानते हैं, एक पालतू जानवर के साथ रहने का अधिकार सुलझाने के लिए स्थापित सहयोग और ऐसा नहीं करना महत्वपूर्ण है।"

समस्या पिछले जून से तालिका पर बहस है। पड़ोसियों और पशुवादी संघों ने तब समस्या के समाधान का अनुरोध किया जो डीआईआईए ने सार्वजनिक किया। पहली बार मिरिबिला और बिलबाओ ला विजा के कुत्तों के मालिक थे, जिन्होंने अपने पालतू जानवरों का आनंद लेने और शारीरिक रूप से व्यायाम करने का अधिकार दावा किया था। इनके सामने, नागरिक कुत्तों से थोड़ा कम थे, जिन्होंने पालतू जानवरों के साथ जगह साझा करने की संभावना का दावा नहीं किया था।

पूर्व, जुर्माना के बिना अपने पालतू जानवरों के साथ चलने के लिए उन्हें प्राप्त हुए जुर्माना से थक गए थे, और बाद में, नगरपालिका पार्कों में कुत्तों के साथ मिलकर तंग आ गया, उन्होंने अपनी विशेष लड़ाई शुरू की। हालांकि, रक्त नदी तक नहीं पहुंचा था। मध्यस्थ के रूप में सिटी काउंसिल के साथ दोनों पक्षों ने समाधान खोजने के लिए संवाद का मार्ग चुना। माना गया पहला विकल्प पशु कार्यकाल अध्यादेश को संशोधित करने और एक कार्यक्रम तैयार करने की संभावना थी जिसमें कुत्ते बिना पट्टा के चल सकते थे।

बाद में, मालिकों और पशु संरक्षण संघों ने पत्थर के लिए एक मनोरंजक क्षेत्र स्थापित करने का प्रस्ताव रखा जिसमें बिल्बाओ में पंजीकृत 25,000 कुत्ते अन्य जानवरों और लोगों के साथ अभ्यास और बातचीत कर सकते थे।

अपने पालतू जानवरों की देखभाल करके पोस्ट किया गया

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
रूबिना कुत्तों के लिए उपयुक्त समुद्र तट हैरूबिना कुत्तों के लिए उपयुक्त समुद्र तट है
गेटक्सो एक अभियान फैलता है ताकि कुत्तों के मालिक सार्वजनिक सड़क से अपने मल इकट्ठा कर सकेंगेटक्सो एक अभियान फैलता है ताकि कुत्तों के मालिक सार्वजनिक सड़क से अपने मल इकट्ठा कर सकें
स्पेन में कुत्तों के लिए पहले सार्वजनिक स्नान का उद्घाटनस्पेन में कुत्तों के लिए पहले सार्वजनिक स्नान का उद्घाटन
बार्सिलोना में छोड़े गए कुत्तों के गोद लेने में 113% की वृद्धि हुईबार्सिलोना में छोड़े गए कुत्तों के गोद लेने में 113% की वृद्धि हुई
बार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैंबार्सिलोना के कुत्ते नियंत्रण में हैं
Andalusian बिल्ली का बच्चा दिनAndalusian बिल्ली का बच्चा दिन
आप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैंआप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैं
मैड्रिड के समुदाय के साथी जानवरों की सुरक्षा के डिक्री की परियोजना से पहलेमैड्रिड के समुदाय के साथी जानवरों की सुरक्षा के डिक्री की परियोजना से पहले
समुद्र तट पर अपने कुत्ते के साथ चलोसमुद्र तट पर अपने कुत्ते के साथ चलो
गोलियाथ के लिए न्यायगोलियाथ के लिए न्याय
» » बिलबाओ शेड्यूल स्थापित करता है ताकि पालतू जानवर बिना छेड़छाड़ के जा सकें
© 2021 taktomguru.com