taktomguru.com

लाइरिडा की सोशलिस्ट सिटी काउंसिल बसों पर कुत्तों पर प्रतिबंध लगा सकती है ताकि मुस्लिमों को अपमानित न किया जा सके

दो Lerida में निहित इस्लामी संगठनों दोनों शहर बसों में और मुसलमानों द्वारा ज्यादातर अक्सर कुछ क्षेत्रों में कुत्तों की स्थानीय उपस्थिति को प्रतिबंधित करने के लिए कानून लागू करने की नगर परिषद को कहा है, इस्लाम से "अशुद्ध" माना जा रहा है।

उल्लिखित संघ वही हैं जो नगरपालिका अध्यादेश के खिलाफ आरोप प्रस्तुत करते हैं जो बुर्का के उपयोग को प्रतिबंधित करते हैं। वे मानते हैं कि लिलीडा के कंसिस्टिस्ट को सार्वजनिक सड़कों पर कुत्तों की उपस्थिति और कुछ नगर निगम सुविधाओं में "मुसलमानों को अपमानित नहीं करना" चाहिए।

वे आगे भी जाते हैं, इस बात पर विचार करते हुए कि "अशुद्ध जानवर" के साथ मौजूदगी धार्मिक स्वतंत्रता और इस्लामवादियों के अधिकार को कुरान के प्रचार के अनुसार जीने का अधिकार देती है।

leridana मुस्लिम समुदाय के एक सूत्र नगर निगम के प्रतिनिधियों के साथ इस समूह के सदस्यों के एक आगामी बैठक की घोषणा की और इस तथ्य पर प्रकाश डाला है कि इस तरह का प्रस्ताव पहले से ही लंदन, जहां उपस्थिति निषिद्ध है जैसे कुछ यूरोपीय शहरों में स्वीकार किया गया है कि के रूप में एक का दावा सार्वजनिक बसों पर कुत्तों का। यह पूछे जाने पर कि क्या वे गाइड कुत्तों के साथ अपवाद की अनुमति देंगे, यह आश्चर्यजनक था: "एक कुत्ता हमेशा एक कुत्ता है"।




इस्लामी ब्रह्मांड में कुत्तों को अस्वीकार करने की उत्पत्ति हदीस में मिली है (मुहम्मद के तथ्यों या कहानियों को अन्य लोगों द्वारा एकत्रित किया जाता है जिन्हें विश्वसनीय स्रोत माना जाता है)। इस संबंध में, दो उद्धृत हैं। सबसे पहले, गेब्रियल ने भविष्यवक्ता से वादा किया कि वह उससे मिलेगा, लेकिन उसने नहीं किया, और बाद में उसे बताया कि स्वर्गदूत एक घर में प्रवेश नहीं करते हैं जहां एक छवि या कुत्ता है। दूसरे में, एक निश्चित अब्दुल्ला कहता है कि "अल्लाह ने कुत्तों को मारने का आदेश दिया है।"

क्या ललिदा के नगरपालिका प्रतिनिधि कुछ हद तक वोट स्वीकार कर पाएंगे जो कोई नैतिक रूप से स्वस्थ समाज स्वीकार नहीं करेगा? निचली पंक्ति यह है कि हम नीचे गिर रहे हैं। और यह कि राजनीतिक जाति और बहुसांस्कृतिकता के क्षमाकर्ताओं ने हमें उस तल पर खींच लिया है।

स्रोत: alertadigital.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
घर पर एक पालतू जानवरघर पर एक पालतू जानवर
पशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणा। (जारी)पशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणा। (जारी)
बार्सिलोना में छोड़े गए कुत्तों के गोद लेने में 113% की वृद्धि हुईबार्सिलोना में छोड़े गए कुत्तों के गोद लेने में 113% की वृद्धि हुई
सड़कों पर सल्फर, एक निषिद्ध अभ्याससड़कों पर सल्फर, एक निषिद्ध अभ्यास
पशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणापशु अधिकारों की सार्वभौमिक घोषणा
आप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैंआप बार्सिलोना में सड़क बिल्लियों को खिला सकते हैं
साथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलनसाथी जानवरों की सुरक्षा के लिए यूरोपीय सम्मेलन
पशु संरक्षण: हमारे पालतू जानवरों के अधिकारपशु संरक्षण: हमारे पालतू जानवरों के अधिकार
चलनाचलना
कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?कुत्ते और सार्वजनिक स्थान जहां मैं अपने पालतू जानवर के साथ जा सकता हूं?
» » लाइरिडा की सोशलिस्ट सिटी काउंसिल बसों पर कुत्तों पर प्रतिबंध लगा सकती है ताकि मुस्लिमों को अपमानित न किया जा सके
© 2021 taktomguru.com