taktomguru.com

ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड कुत्तों अति सक्रिय हैं?

ऑस्ट्रेलियाई चरवाहेऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड, जिन्हें आमतौर पर ऑस्ट्रेलियाई कहा जाता है, कुत्तों को उनकी बुद्धि और सहनशक्ति के लिए पैदा हुए हैं। ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड क्लब ऑफ अमेरिका (एएससीए) नस्ल को उच्च ऊर्जा और उत्साह के रूप में दर्शाता है, और यह बताता है कि आम तौर पर वे सोफे नहीं आते हैं। आपके कोट और आंखों का असामान्य रंग आपको चुनने के लिए प्रेरित कर सकता है, लेकिन अकेले उपस्थिति ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड को अपनाने का एक अच्छा कारण नहीं है।

एक ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड कैसे व्यवहार करता है ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड एक नस्ल है जो पश्चिमी संयुक्त राज्य अमेरिका में पैदा हुई थी। बास्क शेफर्ड के साथ अपने सहयोग के लिए इस नाम को प्राप्त करने वाले यूरोपीय चराई नस्लों से। शेफर्ड कुत्ते पूरे दिन यात्रा कर सकते थे और चराई के दौरान मवेशियों को देख सकते थे। ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड उन लोगों के लिए अच्छे नहीं हैं जो एक अपार्टमेंट में रहते हैं। यदि व्यायाम करने का आपका विचार सोफे पर बैठना है और फ्रिज पर जाना है और उस पर लौटना है, तो ऑस्ट्रेलियाई चरवाहा घर लाने से पहले दो बार सोचें। इन कुत्तों को अपने मालिकों के प्रति वफादार माना जाता है और वे अच्छी निगरानी रखते हैं। वे आम तौर पर मनुष्यों के साथ शारीरिक रूप से आक्रामक नहीं होते हैं, लेकिन वे आपको चेतावनी देने के लिए उगते हैं और छाल देते हैं और चेतावनी देते हैं कि आस-पास के अजनबी हैं। वे अजनबियों के साथ आरक्षित होने के लिए जाने जाते हैं, इसलिए ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड से संपर्क करना एक अच्छा विचार है जिसके साथ आप परिचित नहीं हैं।

आज्ञाकारी प्रशिक्षण. बुनियादी आज्ञाकारिता कक्षाओं में अपने पिल्ला को नामांकित करें जो उसके पास ऊर्जा के स्तर और उसके व्यवहार संबंधी लक्षणों के बारे में जानने के लिए उपयोगी होगा। ये कुत्ते बच्चों और अन्य जानवरों का चरवाहा करने के लिए प्रवण हो सकते हैं, इसलिए आज्ञाकारिता प्रशिक्षण इस व्यवहार को संशोधित करने में मदद करेगा। अपने पिल्ला को तब तक सिखाएं जब आप इसे दुर्घटनाओं या समस्याओं से बचने के लिए महत्वपूर्ण कहते हैं, जब यह बिना किसी पट्टा के हो या घर या बगीचे से निकल जाए। बुनियादी आज्ञाकारिता प्रशिक्षण उन्नत आज्ञाकारिता, चपलता या चिकित्सा कुत्तों के रूप में प्रशिक्षण की दिशा में एक पहला पहला कदम है। ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड इन गतिविधियों में उत्कृष्टता प्राप्त करता है और इसे सभी प्रदर्शन प्रतियोगिताओं में देता है, जिसमें उड़ान डिस्क, चपलता और चराई प्रतियोगिताएं शामिल हैं। ये गतिविधियां आपके ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड की ऊर्जा को निकालने के मजेदार तरीके प्रदान करती हैं।




मेरा ऑस्ट्रेलियाई चरवाहा सोफा से नफरत करता है. आपने पूरे दिन काम किया है और घर आने के लिए टेलीविजन के सामने एक आरामदायक रात चाहते हैं, लेकिन आपके ऑस्ट्रेलियाई पादरी के पास अन्य विचार हैं। सोफे टुकड़ों में है, बिल्ली कोठरी में घुमाया गया है और आपका पादरी दीवारों को उसके मुंह में एक गेंद से उछाल रहा है। यदि आप अपने ऊर्जावान ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड पर्याप्त अभ्यास नहीं देते हैं तो आप इस तरह की स्थिति पर भरोसा कर सकते हैं। इन कुत्तों को मानसिक रूप से उत्तेजित होने की भी आवश्यकता है। उसे खिलौनों या व्यवहार के साथ भरवां खाद्य पहेली या काँग खिलौनों के साथ खिलौने दें। आपको अपने पालतू जानवर या पैदल चलने वाले दिन में कम से कम 30 मिनट खर्च करना होगा। दुर्भाग्य से, कई ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड व्यवहारिक समस्याओं के कारण स्थानांतरित हो जाते हैं जिन्हें आज्ञाकारिता प्रशिक्षण और व्यायाम के साथ हल किया जा सकता है।

क्या आप कहीं जा रहे हैं? अपने ऑस्ट्रेलियाई लो और इसे अपने साथ ले लो. ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड कुत्तों को अपने मालिकों के लिए बहुत समर्पित हैं और उनके पास हर अवसर में साझा करने का अवसर सराहना करते हैं। जब आप लंबी पैदल यात्रा, मछली पकड़ने, शिविर और कुत्तों का स्वागत करते हैं, तो आप अपने ऑस्ट्रेलियाई साथ अपने साथ ले जाएं और आप अपनी सारी ऊर्जा को छोड़ सकते हैं। हमेशा बाहर निकलने के लिए इसे अपने भाग्य से दूर रखने के लिए इसे छेड़छाड़ पर रखें और इस प्रकार इसे परेशानी में आने से रोकें। आप हिंसक प्रवृत्ति है कि अभी भी बने हुए हैं ताकि आप अगर आप एक नाव में हैं या जहां पक्षियों और जानवरों को शिकार लग सकता है के पास तैराकी जाना अपने कुत्ते के लिए एक lifejacket प्रदान करनी चाहिए से सावधान रहना चाहिए। ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड की सुंदरता और बुद्धि मोहक हैं और अजनबियों का ध्यान आकर्षित करेंगे। अपने कुत्ते को सार्वजनिक क्षेत्रों में पट्टा पर रखने से आप इसे सामान्य स्थानों पर सुरक्षित रूप से प्राप्त कर सकते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
ऑस्ट्रेलियाई टेरियर, एक बहुत ही स्वतंत्र छोटा कुत्ताऑस्ट्रेलियाई टेरियर, एक बहुत ही स्वतंत्र छोटा कुत्ता
सफेद Alsatian कुत्ते का इतिहाससफेद Alsatian कुत्ते का इतिहास
ऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लोंऑस्ट्रेलियाई टेरियर नस्लों
सबसे अति सक्रिय कुत्ता क्या है?सबसे अति सक्रिय कुत्ता क्या है?
कुत्तों की बुद्धिकुत्तों की बुद्धि
ऑस्ट्रेलियाई शेफर्डऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड
जब आपके पास ऑस्ट्रेलियाई मवेशी हेडर होता है तो बिल्ली खरीदनाजब आपके पास ऑस्ट्रेलियाई मवेशी हेडर होता है तो बिल्ली खरीदना
क्या कोई ऐसी पूंछ है जो पूंछ के बिना पैदा होती है?क्या कोई ऐसी पूंछ है जो पूंछ के बिना पैदा होती है?
ऑस्ट्रेलियाई तोते - जानकारी और उद्भवऑस्ट्रेलियाई तोते - जानकारी और उद्भव
बेल्जियम शेफर्ड मालिंस और जर्मन शेफर्ड के बीच मतभेद?बेल्जियम शेफर्ड मालिंस और जर्मन शेफर्ड के बीच मतभेद?
» » ऑस्ट्रेलियाई शेफर्ड कुत्तों अति सक्रिय हैं?
© 2021 taktomguru.com