taktomguru.com

जेना, एक राजकुमारी अब योद्धा नहीं है

आज हम ज़ेन के बारे में बात कर रहे हैं, एक बहुत ही विशेष कहानी के साथ एक हॉक्सबिल बिल्ली का बच्चा। हमने इंस्टाग्राम पर अपने मामले का पालन किया, थोड़ी देर के लिए एना, उनके वर्तमान घर।

मैं अविश्वसनीय काम को हाइलाइट करना चाहता हूं कि एना और उसके रूममेट ने इस विशेष मामले में किया है। यह कहानी हमें दिखाती है कि कोई मामला असंभव नहीं है, कि प्यार और धैर्य के साथ कोई भी पशु अपने आघात को दूर कर सकता है।

बहुत बहुत धन्यवाद एना! सभी पशु प्रेमियों की ओर से, आप अनुसरण करने के लिए एक उदाहरण हैं।

ऐसे जानवर के साथ काम करना आसान नहीं है, यह धैर्य और समर्पण लेता है। लेकिन यह एक बड़ी सिफारिश है कि जितना महान हो सके उतना बढ़िया हो, जो ज़ेन ने घर पर लेते समय प्रदर्शित किया है।

आप अपने घर के इंस्टाग्राम पर अपनी प्रगति का पालन कर सकते हैं।

ज़ेन की कहानी

जेना 10 मार्च, 2015 को मेक्सोफ्रिओ (सैंटियागो डी कंपोस्टेला) के एक कार्यालय में दिखाई दी। वह छोड़ने में सक्षम नहीं था और श्रमिकों को सुरक्षात्मक एसओएस एनिमलिया कहा जाता है, जो मुख्य रूप से बिल्लियों को बचाने, गोद लेने और जिम्मेदार कार्यकाल को बढ़ावा देने और सीईएस विधि का अभ्यास करने के लिए समर्पित है।

उसे वहां से बाहर निकालना मुश्किल था क्योंकि वह बहुत डर गई थी और खरोंच और सब कुछ थोड़ा था। इतना युद्ध देने के लिए उन्होंने उसे ज़ेन कहा

कब्जा

समय बीत गया और ज़ेन को अपनी आश्रयों में अपनाने में समस्याएं आईं: रात में भोजन, पूरे दिन छुपा ...

एसओएस एनिमलिया ने पिछले साल अगस्त में एक प्रायोजन कार्यक्रम शुरू किया, जिसमें एक वर्ष में € 50 से भुगतान करने से आपकी बिल्ली चुनने में मदद मिलती है। यह कार्यक्रम बिल्लियों के लिए बनाया गया था जिसमें ज़ेन के मामले में एक डरावनी चरित्र, कुछ समस्या (प्रतिरक्षा, गुर्दे की विफलता) थी। प्रायोजित सभी बिल्लियों में से, मैंने केवल हॉक्सबिल चुना क्योंकि यह मुझे नीना की याद दिलाता था।

9bde4fbd-345f-4659-ab94-72fad0c1b9e1

इस साल अप्रैल के अंत में, जब मैंने देखा कि ज़ेन के लिए आश्रय ढूंढना मुश्किल था, तो मैंने खुद का स्वागत करने का फैसला किया और 30 वें स्थान पर वह हमारे घर पहुंची।




मैं बहुत डर गया था, खरोंच और काटने वाला था जिसने इसे छुआ, नॉनस्टॉप ... मुझे लगा कि यह बहुत बड़ा था। लेकिन फिर मुझे यह समझना शुरू हो गया कि उसके साथ क्या हो रहा था कि वह मौत से डर गई थी और मैंने उसे आसानी से थोड़ा और छोड़ना शुरू कर दिया।

मैंने बाथरूम में बक्से, छोटे बिस्तर और यहां तक ​​कि एक छोटे से खुरचनी डाल दी ताकि वह छुपा सके। मुझे फेलिए चेहरे फेरोमोन स्प्रे के साथ अच्छा अनुभव था और इस बार मैंने विसारक खरीदा।

मैंने देखा कि, विसारक रखने के कुछ दिन बाद, ज़ेन ने रात में रोका बंद कर दिया। फिर उसने छुपा बंद कर दिया, खासकर हमारी बिल्लियों की उपस्थिति में। मैं उनके खिलाफ रगड़ने के लिए भाग गया, मैंने उनसे बात की ...

हमें यह भी बताया गया था कि ज़ेन खेल नहीं रही थी, हमने एक भूसे से कोशिश की, लेकिन वह मुश्किल से इसे लेने के लिए चली गई। एक दिन, मैं नीना के साथ एक कॉर्ड के साथ खेल रहा था (यह एक बैग के हैंडल होता था) और ज़ेन को शामिल होने के लिए प्रोत्साहित किया गया था।

उस दिन से, ज़ेन ने खेलना बंद नहीं किया है। छुपे हुए महीने के बाद एक शिकारी के रूप में उसे अपने चेहरे में इतना सक्रिय देखना आश्चर्यजनक है।

एक और चीज जो मुझे लगता है कि मुझे बहुत मदद मिली वह उसे क्लिनिक में अल्फा-एस 1 केसिन और ट्रायप्टोफान (रॉयल कैनिन कैल्म) के साथ एक पशु चिकित्सक फ़ीड देना शुरू करना था।

इस पल से, ज़ेन हमें उसे कंघी करने देती है (असल में, वह उसे प्यार करती है) और उसे उसे वापस स्ट्रोक करने की इजाजत देता है।

कब्जा

हम प्रगति पर आश्चर्यचकित हैं कि जेना ने धैर्य, प्यार और थोड़ी सी अतिरिक्त मदद की है। यह एक बिल्ली है जिसे एक विशेष घर की आवश्यकता होती है, जहां वे अपने तरीके को समझते हैं, यह ऐसी बिल्ली नहीं है जिसे आप गले लगा सकते हैं लेकिन एक जिसके साथ आप घंटों तक खेल सकते हैं।

यह बिल्लियों के बाकी हिस्सों के साथ बहुत अच्छा है, यह उनके साथ इतना आकर्षक है (हमेशा रगड़ना और उन्हें चाटना करने की कोशिश करना) कि वे इसे भारी मानते हैं।

और, ऐसा होने के बाद, यह एक अच्छा घर खोजने के लायक है। अगर किसी को प्रोत्साहित किया जाता है, तो contact@@osanimalia.com पर लिखें या 688 977 69 9 पर कॉल करें। गोद लेने की दर € 50 है और तीन गुना बिल्ली के साथ निर्जलित और टीका दिया जाता है। एक पूर्व साक्षात्कार और बाद में अनुवर्ती कार्रवाई की जाएगी।

दूसरे अवसर

याद रखें कि यदि आप एक प्यारे को जानते हैं जो गोद लेने की तलाश में है और आप चाहते हैं कि हम आपकी कहानी साझा करें, तो आप हमारे ईमेल [email protected] पर लिख सकते हैं

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
जानवर जो चलते रहेंगे: ऑस्कर, बिल्ली।जानवर जो चलते रहेंगे: ऑस्कर, बिल्ली।
कल #twitterforgood पहल शुरू होता है, उत्साहित और भाग लेते हैं!कल #twitterforgood पहल शुरू होता है, उत्साहित और भाग लेते हैं!
विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!विश्व पशु दिवस मनाने के लिए आकर्षित करें!
अपनी कहानी बदलेंअपनी कहानी बदलें
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
7 ग्रेहाउंड के पक्ष में इंस्टाग्राम पर सॉलिडेरिटी नीलामी7 ग्रेहाउंड के पक्ष में इंस्टाग्राम पर सॉलिडेरिटी नीलामी
शरण जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग को प्रोत्साहित करने के लिए मैड्रिड का महान मार्ग लेता हैशरण जानवरों के जिम्मेदार होल्डिंग को प्रोत्साहित करने के लिए मैड्रिड का महान मार्ग लेता है
"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी"स्वर्ग से आया बिल्ली" आपके दिल को चुरा लेगी
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नाना और प्लूटोहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नाना और प्लूटो
» » जेना, एक राजकुमारी अब योद्धा नहीं है
© 2021 taktomguru.com