taktomguru.com

एसओएस: अद्भुत बिल्लियों को हमेशा के लिए अपनाने और प्यार करने के लिए




अपनाना एक अद्वितीय और अद्भुत अनुभव रह रहा है। वयस्क बिल्ली का चयन करना छोड़कर जानवरों के साथ और भी एकजुटता का प्रदर्शन कर रहा है, क्योंकि उनके पास कुछ अवसर हैं। इसके अलावा, वे शांत होने का आदर्श विकल्प हो सकते हैं।


यदि आप इस पोस्ट को पढ़ रहे हैं तो ऐसा इसलिए है क्योंकि आप शायद बिल्ली को अपनाने के बारे में सोच रहे हैं। यदि हां, तो हम आपको कुछ बिल्लियों से परिचय दें कि, विभिन्न कारणों से, जीवन में बुरी किस्मत है और उनके चेहरे नेटवर्क पर दिखाई देते हैं ताकि वे भाग्य बदल सकें। मौत से बचने और ... जीने की प्रतीक्षा कर रहा है।

एक बिल्ली को अपनाना दो जिंदगी बचा रहा है
कुछ को अनुचित भुगतना पड़ा है साइट छोड़ने, प्राप्त किया है दुराचार या किया गया है कुछ बीमारी या दुर्घटना के शिकार जो गोद लेने को और अधिक कठिन बनाता है। वहाँ भी हैं केनेल से बचाया या अभी भी उन्हें है, जहां वे मृत्यु की तारीख तय कर दी है, और अपनाया जाता है के रूप में वे जो दूसरों इतना निर्दयतापूर्वक उनके जीवन के साथ समाप्त रोकने के लिए अधिक तैयार किया जा सकता करने के लिए अपने अंतरिक्ष (पालक घर या एक शरण में जगह) हार में। सभी, ठीक है, बहुत जरूरी मामले हैं।

इसलिए, एक बिल्ली को गोद लेना वास्तव में दो बचा रहा है, जिसे आप चुनते हैं और दूसरा जो आश्रय में या आश्रय में आपकी जगह पर कब्जा करेगा। चीजें सामाजिक रूप से कैसे होती हैं, केवल हम में से प्रत्येक पशु दुर्व्यवहार को समाप्त कर सकती है, क्योंकि संस्थागत स्तर पर उनके प्रति सम्मान की कोई संस्कृति नहीं है

एकजुटता की श्रृंखला आप में समाप्त होती है
लेकिन सब कुछ इतना काला नहीं है। वास्तव में, इन जानवरों का भाग्य उस घर से बदलना शुरू हो गया है जब वे घर खोजने के लिए फैल रहे हैं। कई अन्य लोगों को यह मौका नहीं मिला है या नहीं। अब एकजुटता इशारा को पूरा करने के लिए बस अपने जीवन को याद रखें, जो उनके जीवन को बचाएगा और यह आपको खुश होने का मौका देगा।

अपनाने पूरा जो स्वैच्छिक और सुरक्षात्मक बना दिया है (एक भावनात्मक पहनने और महान व्यक्तिगत बलिदान उदासीन सहित) एक अविश्वसनीय, निस्वार्थ प्रयासों, यह संभव पुरस्कृत और एक अच्छी तरह से लायक थे सुखद अंत है किया जा सकता है। आपका गोद लेने कि अंतिम चरण, आप किसी विशेष को पूरा करने देना है तो आप अपने जीवन के साथ खुशी होगी और जादुई और अविस्मरणीय क्षण साझा करने के लिए है। क्योंकि प्यार दौड़ या उम्र को समझ में नहीं आता है ...

आप किसके साथ रहते हैं?
इस पोस्ट में स्वचालित रूप से अद्यतन किया जाएगा के रूप में वे उत्पन्न ट्वीट्स relacioandos बिल्लियों एक घर, जहां वे एक वर्तमान और प्यार की एक भविष्य पूर्ण की पेशकश की तलाश में। और आप, आप हमें कुछ सुंदर बिल्ली का बच्चा जीवन बचाने में मदद करते हैं? काफी अच्छे शब्द, फिर हम ट्विटर के माध्यम से हमारे आराध्य छोटे डर को प्रस्तुत करते हैं।

अगर यह आपके प्रांत से नहीं है, आप संपर्क कर सकते हैं और यदि आप एक गोद लेने के रूप में आवश्यकताओं को पूरा करते हैं, हो सकता है कि आप उसके करीब आ सकें या उसे भेज सकें. और यदि आपको यहां अपनी बिल्ली का नारंगी आधा नहीं मिलता है, तो इस बीच में एक मुश्किल बात है, आप [email protected] पर भी लिख सकते हैं शहर और वरीयताओं को इंगित करता है, और हम आपके अनुरोध को सामाजिक नेटवर्क पर फैलाएंगे:








स्रोत: gatosencasa.com

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
बिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासाबिल्लियों के बारे में 5 जिज्ञासा
पालतू जानवर के रूप में बिल्ली रखने से पहले आपको क्या पता होना चाहिएपालतू जानवर के रूप में बिल्ली रखने से पहले आपको क्या पता होना चाहिए
एक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया हैएक कुतिया को अपनाना जो 82 वर्ष का हो गया है
कुत्ते या बिल्ली को अपनाने से पहले प्रश्नकुत्ते या बिल्ली को अपनाने से पहले प्रश्न
बिल्लियों, आराम से जानवरों और वफादार साथीबिल्लियों, आराम से जानवरों और वफादार साथी
एफ़िनिटी ने "चैंपियन" लॉन्च कियाएफ़िनिटी ने "चैंपियन" लॉन्च किया
पालतू जानवर को अपनाना बेहतर क्यों है?पालतू जानवर को अपनाना बेहतर क्यों है?
पालतू जानवर को अपनाने के 7 अच्छे कारणपालतू जानवर को अपनाने के 7 अच्छे कारण
एक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिएएक बिल्ली - लाभ कैसे अपनाने के लिए
एक बिल्ली का बच्चा अपनानेएक बिल्ली का बच्चा अपनाने
» » एसओएस: अद्भुत बिल्लियों को हमेशा के लिए अपनाने और प्यार करने के लिए
© 2021 taktomguru.com