taktomguru.com

हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नाना और प्लूटो

के माध्यम से [email protected] हम नए दोस्तों से मिलना जारी रखते हैं और हमें उम्मीद है कि आप इन अद्भुत प्राणियों के साथ अपने अनुभव को साझा करना जारी रखेंगे। इसके साथ ही, हम न केवल अविश्वसनीय कहानियों के साथ सुंदर नमूने खोजते हैं, बल्कि आप कई लोगों को पालतू जानवर रखने में भी मदद करते हैं।

इस सप्ताह नाना और प्लूटो, दो खूबसूरत मुक्केबाज, हम एक पल के लिए भूल जाते हैं कि सप्ताहांत समाप्त हो गया है।

विक्टर का गर्व मालिक है लोरी, एक बॉक्सर जो पहले से ही डेढ़ साल पुराना है। एक कूड़े से आ रहा है कि उसके मालिक ने ख्याल रखा था, नाना उन लोगों द्वारा पसंद नहीं किया गया था जो एक प्रति प्राप्त करना चाहते थे, क्योंकि यह केवल एक ही था रंगीन टैब्बी.

हालांकि, जैसे ही उसने उसे देखा और उसे मान्यता दी कि विक्टर उसे सबसे ज्यादा पसंद करता है। घर पर अठारह महीने बाद, उसका मालिक कहता है कि उसकी पत्नी और वह एक कुतिया के बगल में खुशी से रहता है जो परिवार में से एक है।

यह विक्टर की भतीजी थी, जिन्होंने पीटर पैन की कहानी के कुत्ते के सम्मान में नाना का नाम चुना था और था जॉर्डन नदी से पानी के साथ बपतिस्मा लिया.




अपनी शिक्षा के बारे में, उनके मालिक का आश्वासन है कि यह लगभग है एक बहुत संतुलित कुतिया हालांकि वह अपना खुद का बना देता है: "वह कुछ बर्तन तोड़ता है और वह अपने मोजे से प्यार करता है", वह हमें बताता है।

नाना एक भाग्यशाली कुतिया है क्योंकि विक्टर और उसकी पत्नी उसे लंबे समय तक ले जाती हैं पहाड़ों में चलता है सप्ताहांत पर और सप्ताहांत पर, वह अपने मालिक के साथ चलता है। इसके अलावा, वह टेलीविजन देखने के लिए हर रात अपने स्वामी के चरणों में बैठना पसंद करता है, "हाँ, हमेशा हमारे साथ संपर्क में - या तो पैर के साथ या शरीर के साथ, लेकिन हमेशा संपर्क में", वेक्टर कहते हैं।

प्लूटो

मालागा से, रोसा ने हमें प्लूटो में पेश किया। यह बॉक्सर, जो पहले से ही तीन साल हो गया है, उसके पहले मालिक के साथ उसके पास बहुत भाग्य नहीं था. छह महीने में, वह एक बड़ा पिल्ला बनने के लिए एक अच्छा पिल्ला बन गया, इसलिए उसकी मालकिन ने फैसला किया कि उसे देश में रहना चाहिए।

कई परिवारों के माध्यम से जाने के बाद, यह लगभग छोड़ दिया समाप्त हो गया और स्थायी रूप से एक मीटर से अधिक की रस्सी से बंधे हैं। यह रोसा के पति द्वारा पाया गया था, जो एक टोपी में अधिग्रहित बॉक्सर नस्ल के ज़ेन में शामिल होने के लिए घर ले जाने में संकोच नहीं करता था।

जल्द ही, पैक में एक नया सदस्य जोड़ा गया, वांडा, ज़ेन के बच्चों में से एक जो अपने मालिक द्वारा खारिज होने के बाद घर लौट आया। ऊपर की तस्वीर में हम तीनों को देखते हैं: (बाएं से दाएं) वांडा, ज़ेन और प्लूटो।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नॅन्सीहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नॅन्सी
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज कीराहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज कीरा
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुकाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नुका
सफेद मुक्केबाज कुत्ते की उत्पत्तिसफेद मुक्केबाज कुत्ते की उत्पत्ति
हम आपके कुत्ते की तस्वीर भेजते हैं: आज गोब्लिनहम आपके कुत्ते की तस्वीर भेजते हैं: आज गोब्लिन
कुत्ते हमारी भाषा को समझते हैंकुत्ते हमारी भाषा को समझते हैं
हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज बरनी और लुलाहमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज बरनी और लुला
कुत्ते खुद को दर्पण में पहचानते हैंकुत्ते खुद को दर्पण में पहचानते हैं
समुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती हैसमुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती है
भालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थीभालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थी
» » हमें अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज नाना और प्लूटो
© 2021 taktomguru.com