taktomguru.com

शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है

शेल्डन, शेली दोस्तों के लिए, एक चार वर्षीय मोन्गल कुत्ता है। उनकी कहानी हमारी बालों को दूर करने की क्षमता दिखाती है और कैसे हम अपने जीवन को एक प्यारे को अपनाने के लिए बदल सकते हैं।

यही वह मालिक है, लेरे, हमें उसके बारे में बताता है। यदि आप अपने सभी रोमांचों का पालन करना चाहते हैं तो आप इसे अपने Instagram खाते में कर सकते हैं।

शेल्डन की कहानी

"मुझे अभी भी याद है जब मैं उसे अपनाने गया था। वह चार अन्य भाइयों के साथ था और उन्होंने मुझे यह चुनने के लिए कहा कि जो भी मुझे देखता है, मेरे साथ खेलें ... मैंने विपरीत किया।

शेल्डन एक कोने में था, एक भरवां जानवर के शीर्ष पर सो रहा था, और जब मैंने इसे देखा तो मुझे यह स्पष्ट था। मैंने उसे चुना जो एक शांत पिल्ला की तरह दिखता था, लेकिन यह एक गोली की तरह है!

cf517c71-6f77-4f57-95b9-301ddffa2259उस समय मैं अपने सोशल वर्क कैरियर को खत्म कर रहा था और हम लंबे समय से एक साथ थे, लेकिन मैं अपने पैरों पर था क्योंकि मेरा पूरा जीवन मैं जानवरों से डरता था।

केवल 6 महीने के साथ शीली ने एक पैर तोड़ा और उसे संचालित किया जाना था। लंबी वसूली के बाद, जब ऐसा लगता था कि सबकुछ बढ़ रहा था, तो उसके संचालित पैर में सुइयों में से एक ने उसे प्रतिक्रिया दी और हमें ऑपरेशन दोहराना पड़ा।




संचालन के परिणामस्वरूप, अब वह थोड़ा ऑस्टियोआर्थराइटिस पीड़ित है, जो उसे विशेष रूप से सर्दियों में प्रभावित करता है, और उसे हिप डिस्प्लेसिया के साथ चलने का एक बहुत ही खास तरीका देता है।

यह जानने के नपुंसकता के बाद कि क्या होने जा रहा था और दुनिया के लिए धन्यवाद कि शेल्डन मुझे सिखा रहा था, मैंने अपने जीवन में दिशा बदलने का फैसला किया और मैंने पशु चिकित्सा सहायक का अध्ययन करना शुरू कर दिया। फिर एटीवी आया और मैंने फैसला किया कि मैं खुद को इस अद्भुत दुनिया में समर्पित करना चाहता हूं।

शेल्डन ने पूरी तरह से अपना जीवन बदल दिया। डिस्प्लेसिया, ऑस्टियोआर्थराइटिस और एटोपिक एलर्जी के बावजूद शेल्डन एक खुश कुत्ता है। वह अन्य कुत्तों के साथ खेलना पसंद करता है, छेड़छाड़ प्राप्त करता है, लेकिन सबसे ऊपर, यात्रा और दौड़ लेता है।

वह एक चिड़ियाघर का थोड़ा सा हिस्सा है, कभी-कभी जब वह छत में सड़क पर बाहर निकलता है और वह एक शर्ट की सवारी कर रहा है, लेकिन थोड़ी देर से हम उस आदत से छुटकारा पाने के लिए काम कर रहे हैं।

लुका के दोस्तों

याद रखें, अगर आप हमारे पालतू जानवर की कहानी हमारे ब्लॉग पर प्रकाशित करना चाहते हैं, तो आप हमें अपनी कहानी के साथ ईमेल [email protected] पर एक ईमेल भेज सकते हैं। हम आपके बालों वाले लोगों के बारे में कुछ और जानने के लिए उत्सुक हैं!

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
मेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता हैमेरी कुतिया बूढ़ा हो जाता है
अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकासअपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकास
एक त्याग किए कुतिया का इतिहास, जानवर हमें बेहतर लोगों को कैसे बनाते हैंएक त्याग किए कुतिया का इतिहास, जानवर हमें बेहतर लोगों को कैसे बनाते हैं
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
जानवरों के लिए रेकी यह क्या है और इसका क्या लाभ है?जानवरों के लिए रेकी यह क्या है और इसका क्या लाभ है?
जेना, एक राजकुमारी अब योद्धा नहीं हैजेना, एक राजकुमारी अब योद्धा नहीं है
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
गोद लेने के लिए बिल्लियोंगोद लेने के लिए बिल्लियों
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
Cryptorchidism और entropionCryptorchidism और entropion
» » शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
© 2021 taktomguru.com