taktomguru.com

Tyrion lannister (पीटर डंकलेज) पूछता है कि huskies खरीदा नहीं है क्योंकि वे भेड़िया जैसा दिखता है

इन दिनों आप सामाजिक नेटवर्क खबर यह है कि पीटर Dinklage, एक अभिनेता जो गेम ऑफ़ थ्रोन्स में Tyrion Lannister निभाता है, एक HUSKIE खरीदने से पहले श्रृंखला के प्रशंसकों से कहा है कि पर साझा कर रहे हैं, वे इन की जरूरतों को सूचित कुत्तों

पृष्ठभूमि

Geroge आरआर द्वारा गाथा "बर्फ और आग का गीत" गाथा मार्टिन ने इस पर आधारित श्रृंखला के लॉन्च के बाद से बहुत लोकप्रियता प्राप्त की है और पहली पुस्तक: गेम ऑफ थ्रोन के रूप में नामित किया है। किताबें और श्रृंखला में, स्टार्क परिवार, अपने ढाल पर एक direwolf द्वारा प्रतिनिधित्व किया, इस प्रजाति के 7 पिल्लों है और प्रत्येक Eddard स्टार्क की पुत्रों में से एक को जाता है।

पहले सीज़न के प्रीमियर के कुछ ही समय बाद, हमने खबर सुनी श्रृंखला में सांस स्टार्क खेलते हुए सोफी टर्नर ने जुनी को अपनाया था, उत्तरी में इनुइट रेस की कुतिया जिसने श्रृंखला में दमा (उसका पहनावा) खेला था।

श्रृंखला और लेडी HUSKIE नस्ल के कुत्तों की गोद लेने की खबर की सफलता के बाद huargo भेड़ियों कि श्रृंखला में दिखाई देते हैं और खरीद इस नस्ल काफी बढ़ गया है करने के लिए इसकी समानता के लिए बहुत फैशनेबल दी गयी है। इसके साथ, त्याग भी।

हुस्की

साथ ही बयान वह पेटा के साथ किया गया है में पीटर Dinklage बताता है, खरीद एक कुत्ते फैशन के प्रति आकर्षित न केवल सभी कुत्तों कि सुरक्षात्मक एक घर की तलाश में हैं दर्द होता है, लेकिन यह भी हकीस खुद को।

लोग इस दौड़ को नहीं चुन रहे हैं क्योंकि यह उनके जीवन के अनुकूल है, लेकिन क्योंकि वे उन्हें टीवी पर देखते हैं. इसका कारण यह है कि, देखभाल करने के तुरंत बाद और देखभाल की आवश्यकता के बाद, एक आश्रय या केनेल या बदतर में, सड़क पर त्याग दिया।

Huskies बड़े कुत्ते हैं जो लगभग 28 किलोग्राम हो सकते हैं और आकार में रहने के लिए दैनिक अभ्यास की आवश्यकता है। वे बहुत स्नेही और परिचित कुत्तों हैं, लेकिन साथ ही साथ बहुत स्वतंत्र हैं, इसलिए शांत चलने का आनंद लेने के लिए उनके साथ काम करना आवश्यक है।




इसके अलावा, वे बुद्धिमान कुत्ते हैं जो आसानी से ऊब जाते हैं, इसलिए यदि वे अकेले कई घंटे बिताते हैं या आवश्यक ध्यान प्राप्त नहीं करते हैं तो घर पर नुकसान हो सकता है। संतुलित कुत्ते होने के लिए उनके साथ काम करना आवश्यक है।

इतिहास खुद को दोहराता है

यह पहली बार किसी फिल्म या श्रृंखला कुत्ते की एक विशेष नस्ल के बिक्री में वृद्धि का कारण बनता है और इस प्रकार भी छोड़ने वाले बच्चों नहीं है। 1961 और 1996 में 1997 पग ख़ालिस कुत्तों में Bethoven- 1992 San Bernardo में 101 Dálmatas- के रिलीज के बाद Dalmatians थे कि जैसे मेन इन ब्लैक में आया और, ज़ाहिर है, किसानों या प्रसिद्ध "कुत्तों Scottex"

ये फैशन हर साल बदलते हैं और सड़कों पर स्पष्ट रूप से देखा जा सकता है. कुछ साल पहले हमने चिहुआस को हर जगह देखना शुरू कर दिया था, फिर यह फ्रेंच बुलडॉग था और अब, अगर मेरा अंतर्ज्ञान विफल नहीं होता है, तो हम सड़कों पर सीमा कॉलियों की संख्या में वृद्धि देख रहे हैं।

वे एक फैशन नहीं हैं

दौड़ हम नामकरण किया गया है में से प्रत्येक बुनियादी जरूरतों है कि सभी शेयर (तीन दैनिक चलता है, भोजन, उन लोगों के साथ समय बिताने, पशु चिकित्सा देखभाल ...) है, लेकिन दोनों बहुत अलग हैं और प्रत्येक के लिए सबसे अच्छा एक जीवन शैली के लिए अनुकूल है या दूसरा

ऐसे कुत्तों हैं जिन्हें बहुत सारे शारीरिक व्यायाम की ज़रूरत होती है, अन्य जिन्हें अपनी बुद्धि का प्रयोग करने की भी आवश्यकता होती है, कुछ में पारिवारिक चरित्र होता है लेकिन अन्य अधिक स्वतंत्र होते हैं आदि। अगर हम अपने चरित्र, इसकी जरूरतों और जीवन के तरीके से नहीं, तो हम अपने शरीर से कुत्ते को अपनाने का फैसला नहीं कर सकते। और जिम्मेदारी को ध्यान में रखते हुए हम उन सभी वर्षों के दौरान मानते हैं जो हमारे साथ होंगे।

कुत्ते को अपनाने से पहले हमें कई चीजों पर विचार करना चाहिए, और निश्चित रूप से हम इसे फैशन के लिए नहीं कर सकते हैं या क्योंकि हर कोई ऐसा करता है। जब निर्णय लिया जाता है, तो इसे जिम्मेदारी से किया जाना चाहिए और जैसा कि हम हमेशा पूछते हैं, खरीदने से पहले, अपनाने का विकल्प लें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के लिए प्राथमिक चिकित्सा (गर्मी स्ट्रोक)कुत्ते के लिए प्राथमिक चिकित्सा (गर्मी स्ट्रोक)
राष्ट्रीय भौगोलिक चैनल पर दुनिया के सबसे असाधारण कुत्तोंराष्ट्रीय भौगोलिक चैनल पर दुनिया के सबसे असाधारण कुत्तों
टेलीविजन कुत्तों: पंचो, मीडिया स्टार का मामलाटेलीविजन कुत्तों: पंचो, मीडिया स्टार का मामला
विन्सेंट, खोया कुत्ताविन्सेंट, खोया कुत्ता
एक स्ट्रिंग पर कुत्ते एक्रोबैटएक स्ट्रिंग पर कुत्ते एक्रोबैट
इथोलॉजी, मूलइथोलॉजी, मूल
भेड़िये से संबंधित huskies हैं?भेड़िये से संबंधित huskies हैं?
प्रसिद्ध शाकाहारियों, आपने कभी कल्पना नहीं की ... (फोटो पर क्लिक करें) लियोनार्डो डी कैप्रियोप्रसिद्ध शाकाहारियों, आपने कभी कल्पना नहीं की ... (फोटो पर क्लिक करें) लियोनार्डो डी कैप्रियो
बेटे को जेल, मां और निवास के लिए मां, सड़क परबेटे को जेल, मां और निवास के लिए मां, सड़क पर
एक अविस्मरणीय प्रीमियरएक अविस्मरणीय प्रीमियर
» » Tyrion lannister (पीटर डंकलेज) पूछता है कि huskies खरीदा नहीं है क्योंकि वे भेड़िया जैसा दिखता है
© 2021 taktomguru.com