taktomguru.com

एक जंजीर कुत्ता बचने के लिए दबाए जाने तक उसके पैर काटता है

क्या एक दुखद कहानी है और इस कहानी के नायक, ट्रेया जैसे कितने कुत्ते, अपने जीवन को एक श्रृंखला से बंधे रहते हैं।

ट्रेया की कहानी बाल को अंत में खड़ा करती है और दिल चमकती है। ट्रेया की बहादुरी और निराशा ने उसे अपने दाहिने पैर काटने के लिए मजबूर कर दिया ताकि वह खुद को उस श्रृंखला से मुक्त कर सके जिसकी वह 5 साल से बंधी हुई थी और जिसने गलती से उसके पैर पकड़े थे।

Treya एक त्याग और अकेला कुतिया की कहानी है जो एक घर के तहखाने में रहते थे। चूंकि मालिक की हत्या कर दी गई थी और उसे अकेला छोड़ दिया गया था, इसलिए उसे केवल पड़ोसियों से एक यात्रा मिली जिसने उसे गर्म और जिंदा रखने के लिए भोजन, पानी और घास फेंक दिया।

बहादुर कुतिया

क्या वह जीवन है? क्या जीवों को ठंडे जाने और पड़ोसियों द्वारा फेंकने वाले बचे हुए खाने से घिरे तहखाने में 5 साल की जंजीर है?




सौभाग्य से, एक बचाव दल ने अपना इतिहास सीखा। जब उन्होंने पहली बार उसे देखा और उसे बचाने के लिए चाहते थे, तो ट्रेया ने इसे आसान नहीं बनाया। मैं डर गया था, मैंने 5 से अधिक वर्षों से किसी के साथ सामाजिककरण नहीं किया था, मैं इंसानों से डरता था ... लेकिन उन्होंने ऐसा किया।

वे उसे बचाने में कामयाब रहे और अब Treya एक पालक घर में रहता है जब तक कि वह भावनात्मक और शारीरिक घाव से ठीक: अपने घायल पैर जो एक कृत्रिम अंग लगाने के लिए पैसे जुटाने कर रहे हैं, में पाया गया कि यह भी जिनमें से heartworm था कोशिश कर रहे हैं साथ ही इसके शरीर में रहने वाले fleas के प्लेग के कारण पूरे शरीर में कई घाव हैं।

बहादुर कुतिया

एक बहुत दुखद कहानी है कि हम आशा करते हैं कि एक योग्य खुश अंत होगा। किसी भी जानवर और इंसान के लिए बेसमेंट में 5 साल के त्याग और अकेलेपन के कई साल हैं, सहन करना बहुत मुश्किल है, लेकिन उम्मीद है कि एक परिवार जानता है कि ट्रेया के सभी प्यार कैसे हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते के जीवन को बचाने के लिए एक पायलट भूमि आपातकालकुत्ते के जीवन को बचाने के लिए एक पायलट भूमि आपातकाल
कुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता हैकुत्ते हर बार इसे छोड़ दिया जाता है
शेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती हैशेल्डन, गोद लेने के बारे में कहानी आपके जीवन को बदल सकती है
टर्मिनल कैंसर के साथ एक पिल्ला का इतिहासटर्मिनल कैंसर के साथ एक पिल्ला का इतिहास
उस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता थाउस महिला की वास्तविक कहानी जो कुत्ते को अपनाने और खरीदी गई नहीं जानता था
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
एक त्याग किए कुतिया का इतिहास, जानवर हमें बेहतर लोगों को कैसे बनाते हैंएक त्याग किए कुतिया का इतिहास, जानवर हमें बेहतर लोगों को कैसे बनाते हैं
एक अविस्मरणीय प्रीमियरएक अविस्मरणीय प्रीमियर
समुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती हैसमुद्र में गिरने वाली एक कुतिया एक महीने बाद एक द्वीप पर दिखाई देती है
भालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थीभालू, कुतिया जो उसके मृत मालिक के पास 3 दिनों के लिए थी
» » एक जंजीर कुत्ता बचने के लिए दबाए जाने तक उसके पैर काटता है
© 2021 taktomguru.com