taktomguru.com

एक अविस्मरणीय प्रीमियर

अविस्मरणीय, कहानी कहने की तरह, लघु फिल्म "जब लुकास मिला ईवा" का प्रीमियर था। हम रूमाल के पैकेज के साथ गए, बस मामले में, लेकिन हम इस प्रकार खड़े हो सकते थे।

प्रीमियर

photo_2016-10-18_09-59-50शुरुआती रात क्रॉफंडिग अभियान में सहयोग करने वालों के लिए पुरस्कारों के वितरण के साथ शुरू हुई। उन्होंने यह भी एक बिक्री क्षेत्र है जहां हम पुस्तक "Galgui" है, जो मैं शीघ्र ही बात करेंगे मिल सकता था, और हम उसके लेखक, मारिया जोस रोड्रिगेज को पूरा करने के लिए भाग्यशाली रहे थे।

एक बार ऑडिटोरियम के अंदर और एक संक्षिप्त प्रस्तुति के बाद, हम कुछ स्वादिष्ट पॉपकॉर्न पॉपकॉर्न पॉप इट के साथ छोटे से आनंद लेने में सक्षम थे।

राउंडटेबल, जिसमें नूरिया, लघु कैमिनो के निदेशक ने भाग लिया निर्माता-Carmela के बाद, स्वयंसेवक सुरक्षात्मक Zarapeludos- सारा, कहानी वास्तविक और Marijose, Galgui- के लेखक सभी Orlano द्वारा निर्देशित आयोजित के नायक Suarez, सीओपीई श्रृंखला में ब्रॉडकास्टर।

जब हमने बड़ी स्क्रीन पर पहली बार लघु फिल्म देखी तो हमने उनमें से प्रत्येक और उनके अनुभव के बारे में कुछ और सीखा। इसके अलावा, हम भाग्यशाली थे कि जिस कहानी पर लघु फिल्म आधारित है, उसके नायक सारा ने बताया।

हमें नेपो की कहानी, शॉर्ट के कुत्ते के पात्रों में से एक को भी जानना पड़ा, और जिसे उन्होंने स्वयं समर्पित किया। नेपो को बचाया गया था और कुछ सालों से परिवार की तलाश में था और दोनों और 3 अन्य कुत्तों ने उम्मीद के साथ लघु फिल्म में भाग लिया था कि वह उन्हें ढूंढने में मदद करेगा।

लेकिन नेपो के स्वास्थ्य की स्थिति, जिसमें मूत्र में struvite क्रिस्टल था, प्रीमियर से कुछ हफ्ते पहले खराब हो गया और वह ऑपरेटिंग रूम में मृत्यु हो गई।

सारा, जो नेपो और उनकी गॉडमादर का घर था, ने हमें बताया कि जानवर को बचाने के लिए कितना शक्तिहीन है और परिवार को खोजने का अवसर नहीं है। लेकिन हमें यकीन है कि नेपो को बचाया गया था क्योंकि उसे बचाया गया था और, हालांकि उसके पास अपना घर नहीं था, वह जानता था कि देखभाल और प्यार प्राप्त करना क्या था।

photo_2016-10-18_09-59-13
जॉन और पीटर अभी भी एक परिवार की तलाश में हैं। डैनियल मगडालेना 633550752 से संपर्क करें

त्याग

यह फिल्म एक सच्ची कहानी पर आधारित, बताता है कि कैसे ईवा और ट्विटर पर एक सुरक्षात्मक पढ़ने से दो अन्य स्वयंसेवकों एक नोटिस बताए कई एक घर कुत्तों में छोड़ दिया देखते हैं और स्थिति की जांच करने के लिए आते हैं।

photo_2016-10-18_10-00-02उनकी आंखों के माध्यम से हम उनके सामने दृश्य के डरावनी कल्पना कर सकते हैं, लेकिन हम इसे बिल्कुल नहीं देख सकते हैं।




छोटे चरित्र अपने पात्रों और पर्यावरण के माध्यम से पूरी तरह से प्रसारित करते हैं, ऐसी स्थिति में नपुंसकता महसूस होती है। इस बात की समझ में कि कोई व्यक्ति ऐसा कैसे कर सकता है। क्रोध

हालांकि, इसमें मजबूत दृश्य नहीं हैं, आप बुरी तरह घायल जानवरों को नहीं देखते हैं और आपको प्रत्यक्ष दुर्व्यवहार नहीं दिखता है। यही वह दर्शकों तक पहुंचने के लिए सही बनाता है जो ऐसी कठोर छवियों को नहीं देखना चाहते हैं।

प्रत्येक व्यक्ति अलग होता है, और यह समझ में आता है कि हर दिन होने वाली भयावहताओं को देखना नहीं चाहते हैं, उन्होंने हमें सभी को चोट पहुंचाई है ... लेकिन वे अभी भी वहां हैं, वे गायब नहीं होते हैं। और यह छोटा उन्हें दर्दनाक बनने के बिना दिखाता है, इतिहास के मीठे चेहरे पर ध्यान केंद्रित करता है।

असली कहानी

जब उसके रूममेट ने नूरिया से कहा कि उसने लुकास को कैसे अपनाया, उसे पता था कि उसे यह बताना था और यह उसकी पहली लघु फिल्म का विषय होगा।

कुछ साल बाद, यह विचार सच हो गया है। पहली लघु "Tiramisu Producciones", ईवा महिलाओं वास्तविक जीवन के सम्मान में नामित, लुकास और हव्वा के बीच कि पहली मुठभेड़ की कहानी कहता है।

वह कई स्वयंसेवकों में से एक है, जो हर दिन, इतने सारे जानवरों की मदद करने के लिए समर्पित हैं जिन्हें इसकी आवश्यकता होती है। लेकिन, जैसा कि उन्होंने गोल मेज में टिप्पणी की, वह अब एक स्वयंसेवक नहीं है। मौके से, वह चाहती थी कि वह नूरिया के साथ एक घर साझा करे और उस संघ के लिए धन्यवाद, उन सभी स्वयंसेवकों का काम आखिरकार एक लघु फिल्म में आकार दिया गया है।

 छोटा कैसे प्राप्त करें?

हमारे पास पहले से ही हमारी डीवीडी छोटी है इसलिए हम इसे बार-बार देख सकते हैं! यदि आप इसे घर पर रखना चाहते हैं, या कुछ मर्चेंडाइज खरीदना चाहते हैं, तो आप [email protected] पर एक ईमेल लिख सकते हैं।

आप अपनी वेबसाइट cuandolucasencontroaeva.com पर सभी जानकारी भी देख सकते हैं

यहां हम प्रीमियर के दिन की कुछ तस्वीरें छोड़ देते हैं:

स्लाइड शो के लिए जावास्क्रिप्ट की आवश्यकता है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
लघु फिल्म: "सर्वनाश में एक कुत्ता"लघु फिल्म: "सर्वनाश में एक कुत्ता"
गैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगीगैल्गुई, एक किताब जो आपको प्यार में गिर जाएगी
कॉमेटा मैक्सिकन फिल्म प्रो गोद लेनेकॉमेटा मैक्सिकन फिल्म प्रो गोद लेने
एकता पैरों के निशानएकता पैरों के निशान
डिज्नी फिल्म जिसमें 5 पिल्ले की मृत्यु हो गईडिज्नी फिल्म जिसमें 5 पिल्ले की मृत्यु हो गई
100X100 शुभंकर, जनता के लिए खुले साथी जानवर का ब्रह्मांड देता है100X100 शुभंकर, जनता के लिए खुले साथी जानवर का ब्रह्मांड देता है
बिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दोबिल्ली की कहानी के रूप में प्यार दो
फ्री केको, ओर्का।फ्री केको, ओर्का।
जब लुकास ने ईवा पायाजब लुकास ने ईवा पाया
त्योहारों के लिए क्लिक में "जब लुकास ईवा पाया"त्योहारों के लिए क्लिक में "जब लुकास ईवा पाया"
» » एक अविस्मरणीय प्रीमियर
© 2021 taktomguru.com