taktomguru.com

10 कुत्ते नस्लों जो पागल की तरह बालों को ढीला करते हैं, और हम उन्हें क्यों प्यार करते हैं

कुत्तों की नस्लों को जानें जो बालों को बहाल करने में सच्चे स्वामी हैं, लेकिन हम उन्हें वैसे भी साफ करने में प्रसन्न हैं।

जब मैंने अपने पहले कुत्ते को वयस्क के रूप में लेने का फैसला किया, तो मुझे पता था कि नस्ल बोस्टन टेरियर होगा। मेरे परिवार को एक बुलाया गया था fido जब मैं एक बच्चा था, और हम सभी उस छोटे कुत्ते से प्यार करते थे।

मुझे याद है कि बोस्टन टेरियर ने "छोटे बाल" जारी किए हैं, जो मुझे नस्लें की तुलना में बाद में 10 साल और दो बोस्टन टेरियर के सवाल पर ले जाता है?




क्योंकि मैं आपको आश्वस्त कर सकता हूं कि काले, सफेद और भूरे रंग के बाल fido यह मेरे घर की लगभग सभी सतहों पर कब्जा कर लेता है, और वे मुझे सप्ताह में कम से कम एक बार ऐसा करने के लिए देते हैं।

उस ने कहा, मुझे लगातार घरेलू काम की परवाह नहीं है (हां, सप्ताह में एक बार मेरी दुनिया में लगातार मूल्यांकन किया जाता है) क्योंकि ये पिल्ले मेरे जीवन को खुशी और विनोद से भरते हैं। इस बात को ध्यान में रखते हुए, यहां 10 कुत्ते हैं जो बालों की तरह बालों को फेंकते हैं और इसलिए हम उन्हें प्यार करते हैं।

  1. अमेरिकन एस्किमो डॉग. ये कुत्तों को खेलने के लिए रहते हैं, इसलिए वे सक्रिय लोगों के लिए अद्भुत साथी हैं, और घर और मानव कल्याण का भी ख्याल रखने के बिना देखभाल करते हैं। उनके पास एक मज़ेदार और पूंछ के साथ एक खूबसूरत कोट, सीधे और मोटा होता है। इस नस्ल को सप्ताह में कई बार ब्रश करने की आवश्यकता होती है, और फिर भी बालों के गुच्छे घर के बेसबोर्ड को छिपाने की धमकी देते हैं।
  2. Pembroke1वेल्स पेमब्रोक कोर्गी. एक पाठक द्वारा यह टिप्पणी पूरी तरह से कैप्चर करती है कि हम इन बाल उत्सर्जकों का पालन क्यों करते हैं: "वे छोटे कुत्ते के साथ बड़े कुत्ते, बड़े और मजबूत हैं। वे हमें एक दूसरे के साथ खेलने के लिए बस मज़ा के घंटे देते हैं ... कोर्गीस के साथ रहने का मतलब है कि आप बाल, बाल के साथ रहते हैं। उन्होंने जनवरी से जून तक और जुलाई से दिसंबर तक साल में दो बार फेंक दिया। यदि आप 24/7/365 पर बाल नहीं लेना चाहते हैं, तो अपने घर में कोर्गी प्राप्त न करें। "उसका चिकना, सीधे कोट, साप्ताहिक ब्रशिंग की आवश्यकता है, नमी मौसम का प्रतिरोध करता है।
  3. dalmata1Dalmatian. यह नस्ल धावक फिट बैठता है, क्योंकि वे "प्रशिक्षित कुत्तों" की एक लंबी रेखा से आते हैं, घोड़े से तैयार गाड़ियों का पालन करने और निगरानी करने के लिए पैदा हुए हैं। दैनिक ब्रशिंग से डाल्मेटियन लाभों का छोटा और घना कोट, जो सतहों पर बालों की मात्रा को भी कम करता है। और जैसा कि एक छोटे से बालों वाले कुत्ते के साथ कोई भी प्रमाणित कर सकता है, दैनिक ब्रशिंग "कुछ बनावट" के बाल से कहीं अधिक आसान है जो बस छोड़ना नहीं चाहते हैं।
  4. pastor_australiano. तो सुन्दर, बहुत प्यारा, ये कुत्ते लगभग हर किसी के साथ दोस्त बनाते हैं, हालांकि और हमारे पाठकों में से एक के अनुसार, "आपको बालों के झड़ने की ज़रूरत है, वे पूरे साल छोड़ देते हैं। "
  5. लैब्राडोर कुत्तालैब्राडोर कुत्ता. इस नस्ल का कोट यह नहीं रोकता है कि उन्हें नियमित रूप से अमेरिकी केनेल क्लब की सबसे सामाजिक नस्ल के रूप में नंबर 1 के रूप में वर्गीकृत किया जाता है। एक साप्ताहिक शॉर्ट ब्रशिंग पीछे बालों की मात्रा को कम करने में मदद करता है। इसके अलावा, एक लैब्राडोर रेट्रिवर में एक निविड़ अंधकार बाहरी परत, और वेबबेड पैर होते हैं।
  6. न्यूफ़ाउन्डलंडन्यूफ़ाउन्डलंड. ये सभ्य दिग्गजों जीवन को बचाने और बच्चों और वयस्कों के साथ समान रूप से अच्छी तरह से मिलता है। उनकी मोटी और लंबी कोटों को दैनिक ब्रशिंग की आवश्यकता होती है।
  7. पेकिंग कापेकिंग का. अपने लंबे, बहने वाले बालों के साथ, कल्पना करना आसान है कि ये बच्चे शाही महल के गलियारे क्यों चलते हैं। हमारे पाठकों में से एक हमें पेकिंगज़ के बालों के फैलाने के बारे में बताता है: "वे फैलते हैं, फैलते हैं, और फैलते हैं, और भले ही मेरे पास एलर्जी है, मुझे बहुत सारी समस्याएं नहीं हैं। ब्रशिंग एक जरूरी है "हम एक सप्ताह में कई बार ब्रश करने की सलाह देते हैं, और कुत्ते ब्यूटी सैलून के नियमित दौरे की सलाह देते हैं।
  8. pug1Pugs केपग्स अपने बालों को चिकनी और मुलायम रखने से प्यार करते हैं, खासतौर पर बस अपनी प्यारी, घुंघराले पूंछ से ऊपर। उसे प्रभावित करने के साथ-साथ उसे घर पर छोड़कर, हर जगह बालों का अनुवाद करता है। अक्सर ब्रशिंग, शेडिंग को कम करने में मदद नहीं करता है।
  9. आराध्य Sable SheltieSheltie. ये बुद्धिमान और सहज ज्ञान युक्त कुत्तों को उनके मनुष्यों को समर्पित किया जाता है, जो संभवतः लगभग हर जगह पाए गए बालों के बारे में ज्यादा तनाव नहीं डालते हैं। हमारे पाठकों में से एक टिप्पणी करता है: "लोग इस नस्ल की अनमोल फर से थोड़ा डरते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि इसे बनाए रखना मुश्किल है, लेकिन केवल नियमित ब्रशिंग की आवश्यकता है। मैं हर छह सप्ताह या तो अपने बाल कटवाने करता हूं। "
  10. mestizos. आखिरी लेकिन कम से कम नहीं, उपर्युक्त में से किसी के डीएनए वाले कुत्तों को भी सुपर बालों के उत्सर्जक के रूप में अर्हता प्राप्त कर सकते हैं, और उन्हें प्यार करने के योग्य नहीं बनाते हैं।

10 कुत्तों के लिए केवल एक कमरा था जो इस सूची में पागल की तरह बालों को ढीला करता था। कृपया कोई अन्य टिप्पणी साझा करें, साथ ही साथ आपके हाउसकीपिंग और सफाई सुझाव जो आपको अपने घर को कम बालों को रखने में मदद करते हैं।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैंकुत्ते नस्लों जो बालों को ढीला नहीं करते हैं
नस्ल: बोस्टन टेरियरनस्ल: बोस्टन टेरियर
बोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थबोस्टन टेरियर के लिए अनुशंसित खाद्य पदार्थ
बोस्टन टेरियरबोस्टन टेरियर
बोस्टन टेरियरबोस्टन टेरियर
एक बोस्टन टेरियर का विवरणएक बोस्टन टेरियर का विवरण
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
सवाल जो मुझे परेशान करते हैंसवाल जो मुझे परेशान करते हैं
» » 10 कुत्ते नस्लों जो पागल की तरह बालों को ढीला करते हैं, और हम उन्हें क्यों प्यार करते हैं
© 2021 taktomguru.com