taktomguru.com

बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी

विप्लव

मेरे पास एक परिवार था और अब मैं बाथरूम में हूं, हर 12 घंटे लोगों को देख रहा हूं। मैं आपको अपनी कहानी बताता हूं ताकि आपके लिए यह समझना आसान हो कि मैं आपकी सहायता के लिए क्यों पूछता हूं।

मेरे पास एक परिवार था जो मुझसे प्यार करता था और मैं उन्हें प्यार करता था। मैं छोटे जा रहा है, एक पिल्ला मनुष्यों के साथ खेल रहा है कि घर में चला गया और बनाया उन्हें देख जो घर (बेशक) की मालकिन था, वे मुझे बहुत चाहता था, न केवल मेरे घर में सबसे अच्छा भोजन दिया, लेकिन यह भी उन्होंने मुझे बहुत छेड़छाड़ की और मेरे साथ खेला। वह, मेरे मानव, कभी कभी रोना, जब मेरे भगवान? जब हम बच्चे, होगा होगा? `मैं यह मतलब नहीं था यह गलत था तो उसे सहलाया उसकी जानता हूँ कि मैं उसे बहुत ज्यादा प्यार जाने के लिए और है कि मेरे पास मैं होगा हमेशा घर के मालिक और मालकिन, वह और क्या चाहती थी?

एक दिन एक महीने बाद, कम या ज्यादा, इसे पिछली बार कुछ हुआ के बाद से, वह आगे कहा, `इस समय` है, लेकिन एक सप्ताह बाद, जब वे दो सड़क से लौटे, मैं apresión को देखा और वह कभी मेरे हाथ फेरना में वापस नहीं आते मुझे समझ नहीं आया क्यों, क्योंकि मैं सिर्फ देखने के लिए कि यह मुझे परेशान नहीं किया था इसके विपरीत हाथ फेरना को इसके खिलाफ रगड़ना करने की कोशिश कर रहा था, मैं इसे पसंद किया है ... वे एक बहुत रोया, और खुशी से बाहर है, और से बाहर उन्होंने कहा कि मुझ पर उदासी लग रही है, उस समय सोचा था कि जो निश्चित रूप से मानव, नहीं समझ में आया, और जो चिकित्सक कि वह उन्हें कहा था मैं घर छोड़ने के लिए? पड़ा था ... और एक दिन मैं वाहक किया जा रहा है में अपने आप को पाया पर सड़क पर - ठीक है, आज यह एक पशुचिकित्सा है, जो एक बुरा पैच है - मैंने सोचा, लेकिन नहीं, मैं पशुचिकित्सक नहीं था।

छोटी यात्रा मुझे पार्क में छोड़ना था, क्योंकि वे कहते हैं, बिल्लियों जीवन को बहुत अच्छी तरह से हल कर सकते हैं। वे कभी नहीं समझा कि मैं सिर्फ एक बिल्ली नहीं था, मैं उनमें से मालिक, मेरे मानव ... एक ही वे मेरे उनके साथ रहना नहीं चाहता था था, रोया मैं कभी नहीं रोया था, कसम खाई Bastet के लिए एक सोफे अगर वह कर सकता खरोंच कभी नहीं होगा मुझे मेरे मानव देने के लिए, मैं एक जीवित करने की कोशिश की, लेकिन जहां कि पार्क में भोजन और पानी के कटोरे में डाल दिया है? कि मैं अभी तक नहीं मिला है ... सभी रेत की खान और खेलने लेकिन कोई भोजन या पानी है, जो खर्च hambrecita, माँ ... एक दिन कुछ मानव मेरे साथ करने के लिए `नाटक` समय का फैसला किया है, मैं बहुत खुश था, लेकिन उनके लिए न खेलने की अवधारणा यह मेरे लिए अलग था, उनके लिए खेलने के लिए मुझे गेंद के रूप में उपयोग करना था, मेरे लिए शिकार करने के लिए कुछ उपयोग करने की बजाय ... मैं कितनी बुरी चीज रुक गई, कृपया, क्या बुरा है, एन्स। कि में, कि संबंधों के साथ कुछ लोग एक हार पहनने के लिए आया था, मैंने सोचा था कि `यह देखने के लिए कि मैं कितना भव्य हूँ और प्यार और आप देखेंगे, सैली मेरी अवसर है, और आप एक स्क्विशी तकिया और mullidito पर सोने के लिए वापसी` लेकिन क्या होगा मैं एक अंधकारमय और ठंडे स्थान में एक पिंजरे में डाल दिया, मुझे मैं खाने का मन नहीं है, और काफी पार्क समाप्त की थी क्योंकि कटोरा था कहीं नहीं देखा जाना चाहिए, लेकिन यह वहाँ pufff, क्या बुरा है, भोजन था और मेरे साथ क्या गलत था। मैं मुसीबत साँस लेने में होने लगा, और कहा कि जगह मनुष्य समझ में नहीं आता था इसलिए वे मुझे बलिदान करेंगे, यह क्या किया इसका मतलब यह है मुझे देखो और कहते हैं `जब हम बलिदान होगा?` शुरू किया,? .... एक दिन तक, एक सेलमेट, दाईं तरफ से एक ने मुझे बताया कि इसका मतलब क्या था: वे मुझे मारना चाहते थे। समय बीत गया और अगर मैं इंसानों की देखभाल करने के लिए नहीं था, तो क्या जीना है, इसके लिए मुझे `बलिदान` के विचार से ज्यादा बहकाया गया था? Udia मेरी आँखों को नहीं खोल सकता है, और एक दिन पहले किया था मुझे लागत (देखें पीला सामान लगता है कि मैं जहां lagrimar बनाया मेरी पलकें छड़ी होगा)।




एक छोटी सी बाद में हमने तय किया है कि prefiería इस तरह जीने से मर जाते हैं, मैं हेरफेर करने के लिए शुरू किया, एक आंसू मेरी आँखों में से एक से बाहर आया .. लेकिन, जब किसी ने मुझे `शहद फुसफुसाए, आप पहले से ही शांत चंगा और आप जल्दी ही मिल जाएगा आप के लिए Casita, मेरे जीवन `, समझ में नहीं आया कि मैं क्यों घर देख रहा था अगर मैं बलिदान करने के लिए? जो इन दोनों मानव, जिनमें से आवाज मुझे ध्वनि नहीं था, मुझे सहलाने थे चाहते थे?, एक का एक सा खोलने में कामयाब मैंने देखा कि मैं फिर से एक वाहक में था। इस बार वे मुझे एक पशु चिकित्सक और, कश में ले गया, वहाँ सप्ताह के कम से कम कुछ था, मैं जीवन के लिए एक छोटे से उत्साह मिला है और पहले से ही वास्तव में भोजन और पानी का कटोरा, कि साइट पर ही था जैसा होना चाहिए अच्छी तरह से आयोजित और खाद्य बिल्कुल बुरा नहीं था ... क्या साथ तो नहीं मिला था कि वे मुझे एक ट्यूब एक पैर से बाहर आने के साथ किया था, लेकिन हर बार उन्हें ट्यूब के दूसरे छोर पर एक नाव डाल मैं थोड़ा बेहतर महसूस किया है, कि मैंने इसे रखने के लिए खुद को इस्तीफा दे दिया ..

एक और दिन, जब मैं पहले से ही बेहतर महसूस किया गया था, वे मुझे उस जगह से बाहर ले लिया है, एक ही दो लोग हैं, जो मुझे पिंजरे जिसमें वे बलिदान के बारे में बात की बाहर निकाला था, मैं उन्हें अपने croquettes है, जो यह एक संकेत था का सबसे अच्छा बनाया है, क्योंकि मैं ज्यादा स्थानांतरित करने में सक्षम नहीं था। हम एक जगह है जहाँ मैं बाथरूम में गया और, ठीक है, यह कुछ मनुष्य जो उन्हें, विशेष रूप से, टुकड़े टुकड़े करना बनाने के होने के रूप में ही नहीं है, लेकिन कम से कम वहाँ पहले से ही भोजन और पानी का एक कटोरा है, बात नहीं करते पर पहुंच गया ऊपर बलिदान और की, हर बार वह एक मानव में प्रवेश करती है, स्ट्रोक के लिए है। मैं उन्हें घुरघुराहट पता चला है कि मैं भी मेरे लिए उन्हें बहुत आभारी हूँ, यहाँ तक कि कुछ ही मिनटों है।

तुम देखो, जैसा कि आप जानते हैं, मैं बिल्लियों की रक्षा संघ के शरण में हूँ, और इससे पहले कि मैं स्वास्थ्य में था, वहाँ जा रहा है मैं rhinotracheitis की Malita गया, और मैं मुझे वहाँ से बाहर प्रवेश करने के लिए किया था, यह अस्पताल में भर्ती होने के लिए एक बड़ा खर्च था और दवा, खर्च जो एसोसिएशन नहीं कर सका, लेकिन ऐसा इसलिए हुआ क्योंकि यह मेरे लिए आवश्यक था। इसलिए मैं तुम्हें अब भी मदद पशु चिकित्सक के लिए कई यात्राओं की जरूरत है पूछना लेकिन क्या आप जानते हैं मैं रहते ke और अगर मैं अपने नियमित यात्राओं के साथ जारी मैं धीरे-धीरे ठीक हो जाएगा, लेकिन मैं नहीं कर सकता अगर कोई पैसा है। (शेष आश्रय और मैं, हम इसे कैरनेट और क्रोकेट्स में वापस कर देंगे, क्या आपको लगता है ?, आप यहां आते हैं और हम उन्हें एक-एक करके बनाते हैं)

ला CAIXA मालिक: Felina रक्षा एसोसिएशन
खाता संख्या: 2100 2679 30 0110223287

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते वाक्यांशों की दुनियाकुत्ते वाक्यांशों की दुनिया
कुत्ते के मालिकों के लिए 10 आज्ञाएंकुत्ते के मालिकों के लिए 10 आज्ञाएं
माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!माँ, मुझे एक कुत्ता चाहिए!
अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकासअपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकास
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
जीवन सबक: एक सच्ची कहानीजीवन सबक: एक सच्ची कहानी
बेगी, अंधेरे कुत्ते की सैरबेगी, अंधेरे कुत्ते की सैर
बेगी, अंधे कुत्ते की कहानी!बेगी, अंधे कुत्ते की कहानी!
गर्मी आता है और त्यागगर्मी आता है और त्याग
» » बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
© 2021 taktomguru.com