taktomguru.com

बेगी, अंधे कुत्ते की कहानी!

उन लोगों के लिए हैलो अजनबियों जो अभी मिले और मुझे प्यार है! मैं एक सुनहरा रिट्रिवर पिल्ला, सक्रिय, चंचल और गांव दलों से थोड़ा डर रहा हूं (लेकिन मेरे मालिकों को यह मत कहो कि वे हमेशा मुझे बताते हैं कि मैं एक बहादुर आदमी हूं और मैं नहीं चाहता हूं कि वे उन्हें ढूंढें)।

वे यह भी कहते हैं कि मैं अंधा हूं। ब्लाइंड? यह क्या है यह खाता है? जब लोग मेरी "विकलांगता" के बारे में पता लगाते हैं तो वे "गरीब ओह" जारी करते हैं और वे मुझे बहुत परेशान करते हैं। तो मुझे लगता है कि यह कुछ अच्छा होना चाहिए। निश्चित रूप से यह मुझे "देखने" के बिल्कुल भी परेशान नहीं करता है।

मेरे पास एक ईर्ष्यापूर्ण नाक है, एक अद्भुत कान और सब से ऊपर ... मैं सूची में हूं! मैं अपने मालिकों से लगभग अपने घर को बेहतर जानता हूं (सिवाय जब साइट से कुछ चलता है)। फिर भी, मेरे लिए हर दिन एक रोमांच है: पूल में गिरना, उस जगह पर जाएं "समुद्र तट" कहा जाता है ... यहां तक ​​कि एक नए कमरे से मिलते हैं या सीढ़ियों से नीचे जाते हैं!




तो इस पेज पर मैं एक डायरी लिखना शुरू कर रहा हूं: एक अंधेरे कुत्ते की डायरी:

** शुरू करने से पहले हम आपको अपने मालिक की राय के साथ छोड़ देते हैं 

सच्चाई यह है कि यह एक महान पिल्ला है। उसके पास लगातार विट्रीस हाइपरप्लासिया है और एक केक नहीं दिखता है। उनका जीवन एक रोमांच है। वह कुर्सियों में टक्कर लगी और हम अब उसकी पूजा नहीं कर सकते। सच्चाई यह है कि हम बहुत हँसते हैं। उनके छोटे भाइयों ने खुद को बेच दिया लेकिन कोई भी उसे नहीं चाहता था। और मैं पशु चिकित्सा दवा का अध्ययन कर रहा हूं और मैं हाहाहाहा का विरोध नहीं कर सका
मेरे पास कई मजाकिया उपाख्यानों हैं। हर दिन लगभग! लेकिन मुझे नहीं पता कि आप केवल एक छोटी प्रस्तुति में रुचि रखते हैं या यदि आप समय-समय पर लिख सकते हैं। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। यह सिर्फ इस शांत छोटे प्राणी को पेश करने के लिए है जो मौका से हमारे पास आया है।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते वाक्यांशों की दुनियाकुत्ते वाक्यांशों की दुनिया
पेट फूलना कुत्तेपेट फूलना कुत्ते
कुत्ते के मालिकों के लिए 10 आज्ञाएंकुत्ते के मालिकों के लिए 10 आज्ञाएं
मेरा नाम cholo है। मैं súpercholo। मैं एक जीवित, एक लड़ाकू, एक चैंपियन हूँ।मेरा नाम cholo है। मैं súpercholo। मैं एक जीवित, एक लड़ाकू, एक चैंपियन हूँ।
अपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकासअपने कुत्ते की तस्वीर भेजें: आज लुकास
वे मुझे "पीपीपी" कहते हैंवे मुझे "पीपीपी" कहते हैं
बिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानीबिल्लियों इतनी स्वतंत्र नहीं हैं: सैली की कहानी
पशुचिकित्सा के साथ संबंधपशुचिकित्सा के साथ संबंध
क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?क्या आप बता सकते हैं कि घर कुत्ते की तरह कब गंध करता है?
जीवन सबक: एक सच्ची कहानीजीवन सबक: एक सच्ची कहानी
» » बेगी, अंधे कुत्ते की कहानी!
© 2021 taktomguru.com