taktomguru.com

एक छोटा सा साथी

Greta डी Gigantes डी पाल्मा। प्रस्ताव: नाइकी पीक्स।
Greta डी Gigantes डी पाल्मा। प्रस्ताव: नाइकी पीक्स।

पाठ: मार्गारिता कैसेलस (पाल्मा के दिग्गजों)

मैं चिहुआहुआ के बारे में लिखते हैं, हम क्या हासिल किया है, यह हमें एक लंबे समय ले लिया है, लेकिन अंत में हम aсos गर्व कर सकता है चिहुआहुआ उच्च गुणवत्ता बनाया है, यह अब आवश्यक पड़ोसी paнses उन्हें खरीदने के लिए पर जाने के लिए! और estбn aquнЎ है

मैं जा रहा है एक "chis" बिना मेरे जीवन serнa quй व्याख्या करने के लिए है, तो मैं 1979 में conseguн aсo पहले उन दिनों में के बाद से Espaсa चिहुआहुआ ningъn habнa नहीं, अच्छा है और न ही बुरा न, कोई शब्द नहीं है। प्रत्येक छोटे कुत्ते को चहुआहुआ कहा जाता था, चोर का मिश्रण, एक "पिंच", जो भी हो।

मेरा लक्ष्य को बढ़ाने के लिए था, लेकिन नहीं tenнa शुरू करने के लिए इसका मतलब है, जब तक Crufts को aсo प्रत्येक acudнa साथ Mallorcan किसानों के एक समूह ने मुझे अंग्रेजी प्रजनक के लिए शुरू की है, और asн मेरे महान sueсo को प्राप्त कर सकता है, मैं था सबसे अच्छा affixes के कुत्तों, मैं Ne किराए पर, नी Quitos, Copimear, Brameritas और एक महान अलौकिक।

मैं यह कहना बंद नहीं कर सकता कि मेरी पहली महिला, "लिंडा", स्पेन का चैंपियन था, और 1 9 83 में मैड्रिड, विश्व चैंपियन में, और इस तरह मैं झुका हुआ था। मुझे लगता है कि जला "chis" sй podrнa उन्हें बिना नहीं रह से घिरा हुआ tendrбn, और मेरा सुझाव है कि जो लोग अकेला, उदास लग रहा है, alegrнa बिना, खरीद एक "chis" इन कुत्तों उदासी के साथ समाप्त करें।




वे वे हैं जो आपको रहने का आनंद देते हैं। दस वर्षों तक मैं अकेला रहता हूं, 25 चिहुआहुआस से घिरा हुआ, वे इतने जीवंत हैं कि उनके साथ आपको कोई दर्द नहीं हो सकता है, मैं हमेशा कहता हूं कि वे एक बहुत अच्छी दवा की तरह हैं। मैं उन सभी लोगों को पसंद करूंगा जो "चिस" की तलाश में अकेले रहते हैं और यदि वे बड़े होते हैं, तो और भी बहुत कुछ।

मैं कई प्रजनकों सुधार करने के लिए इस नस्ल Espaсa में existнa नहीं कड़ी मेहनत की है बधाई देता हूं, और उस में योगदान दिया है अब हम असाधारण उदाहरण गर्व कर सकता है, और मैं रेकेना seсores, जिब्राल्टर, जो हमेशा मेरे लिए मदद की धन्यवाद देना चाहता हूँ कि आप सबसे अच्छे नमूने पाएंगे। अब, जब मैं ट्राफी कमरे को देखो, मैं पार कर, कोई sй cуmo मैं थका हुआ महसूस बिना यूरोप भर में इतने सारे आपदाओं, इतना प्रयास, यात्रा मैं क्या किया कर सकता है, हमेशा खुश। मैं quй व्यक्त मैं क्या लगता है जब मैं रिंग में इंटरनेट प्रजनक पर देखते हैं: कबूल morriсa मेरे पास है, मुझे लगता है मैं allн हूँ, मैं गुजर कुत्तों हूँ, मेरी टिप्पणी उनके साथ corazуn किया गया था।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
चिहुआहुआ कुत्ताचिहुआहुआ कुत्ता
कुत्तों के लिए भोजन chihuahuasकुत्तों के लिए भोजन chihuahuas
चिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रणचिहुआहुआ कुत्तों के मिश्रण
लंबे बालों वाले चिहुआहुआ, पश्चिम हाइलैंड व्हाइट टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, बेससेट हाउंड, ब्री…लंबे बालों वाले चिहुआहुआ, पश्चिम हाइलैंड व्हाइट टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, बेससेट हाउंड, ब्री…
ची पू के पिल्लेची पू के पिल्ले
पेनसिल्वेनिया में चिहुआहुआ को कैसे अपनाना हैपेनसिल्वेनिया में चिहुआहुआ को कैसे अपनाना है
चिहुआहुआस के लिए स्वस्थ आहारचिहुआहुआस के लिए स्वस्थ आहार
एक Longhair चिहुआहुआ के स्वामित्व के फायदे और नुकसानएक Longhair चिहुआहुआ के स्वामित्व के फायदे और नुकसान
चिहुआहुआ नस्ल के लक्षण और व्यक्तित्वचिहुआहुआ नस्ल के लक्षण और व्यक्तित्व
चिहुआहुआ हिरण के सिर और एक सेब के सिर चिहुआहुआ के बीच क्या अंतर है?चिहुआहुआ हिरण के सिर और एक सेब के सिर चिहुआहुआ के बीच क्या अंतर है?
© 2021 taktomguru.com