taktomguru.com

कानों को संभव ओटिटिस से बचने के लिए एक अच्छा पसीना होना चाहिए

कानों को संभव ओटिटिस से बचने के लिए एक अच्छा पसीना होना चाहिए

टेक्स्ट और फोटो: राकेल गोयेना। कैनाइन हेयरड्रेसर Delgoyepino।

कुछ नस्लों में mбs क्योंकि अपने कान के आकार या आप के अंदर और नहीं है oнdo ठीक से वाष्पोत्सर्जन जाने बालों की मात्रा की जटिल है। सबसे पहले, हम उस बाल को खत्म करने के लिए आगे बढ़ेंगे। यह एक ऐसा काम है जो आमतौर पर पशु चिकित्सक द्वारा आपके नियमित परामर्श या हेयरड्रेसर द्वारा किया जाता है, लेकिन हम इसे घर पर भी कर सकते हैं।

गंदे और ले जा रही छोटी सी राशि उंगलियों बाल के साथ, सूखी एक pequeсo tirуn पेस्ट और हम सभी को बाल कि कर्ण नलिका की क्षेत्र को शामिल किया समाप्त करेंगे।

तथ्य यह है गंदा बाल estй पता चलता है कि कि йste saldrб और अधिक आसानी से explicaciуn, और इस प्रकार हमारे कुत्ते के लिए मुसीबत में काफी कम serб।




आप caнdas कान, कॉकर, Basset हाउंड, Epagneul Bretуn, etcйtera साथ एक पालतू जानवर है, तो हम पर विचार करना चाहिए कि यह caнdas कान कुत्तों, जो oнdo वाष्पोत्सर्जन की अनुमति नहीं है होने से ओटिटिस की formaciуn करने के लिए बहुत संभावना है। इन मामलों में जहां उचित हो, हम दोनों पसीने और सफाई को बढ़ावा देने के लिए बालों को छील देंगे।

oнdo यह एक सप्ताह दो या तीन बार करने के लिए सही उत्पाद, ayudбndonos जाली या paсo साथ हमेशा की तरह, है, लेकिन कपास गेंदों या फाहे का उपयोग कभी नहीं सफाई, हम करेंगे oнdo भीतर क्लीनर, कान के आधार masajearemos और हम इसे हिला देंगे।

धुंध या कपड़े के साथ हम श्रवण मंडप के बाहरी क्षेत्र को साफ करेंगे। हम देख सकते हैं कि टिप्पणी pabellуn का हिस्सा oнdo बहुत गंदा था, तो उस टिप्पणी में सूजन था, किसी न किसी तरह या बदबूदार, हम निदान और लिख उचित medicaciуn ओटिटिस आ गई है करने के लिए पशु चिकित्सक के पास जाना चाहिए।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गर्मियों में कुत्ते के ओटिटिस से बचने के लिए कुंजीगर्मियों में कुत्ते के ओटिटिस से बचने के लिए कुंजी
"मुश्किल" कुत्तों में हेयरड्रेसिंग"मुश्किल" कुत्तों में हेयरड्रेसिंग
कुत्ते की ऊतक, गर्मी में अधिक खतरनाककुत्ते की ऊतक, गर्मी में अधिक खतरनाक
लंबे बालों वाले चिहुआहुआ, पश्चिम हाइलैंड व्हाइट टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, बेससेट हाउंड, ब्री…लंबे बालों वाले चिहुआहुआ, पश्चिम हाइलैंड व्हाइट टेरियर, यॉर्कशायर टेरियर, बेससेट हाउंड, ब्री…
बेससेट हाउंड के कानों की देखभाल कैसे करेंबेससेट हाउंड के कानों की देखभाल कैसे करें
पेडीक्योर, कॉक्वेटिश, स्वास्थ्य से अधिकपेडीक्योर, कॉक्वेटिश, स्वास्थ्य से अधिक
छोटी चीजें जो हेयरड्रेसिंग को आसान बनाती हैंछोटी चीजें जो हेयरड्रेसिंग को आसान बनाती हैं
बाहरी ऊतकबाहरी ऊतक
हमारे पूडल के कान कैसे साफ करेंहमारे पूडल के कान कैसे साफ करें
सर्दियों में बाल रखरखाव (i)सर्दियों में बाल रखरखाव (i)
» » कानों को संभव ओटिटिस से बचने के लिए एक अच्छा पसीना होना चाहिए
© 2021 taktomguru.com