taktomguru.com

गंदे कान

 नमस्कार। मैं बहुत आभारी हूं यदि आप मुझे एक ऐसे उत्पाद की सिफारिश करेंगे जिसके साथ मेरे कॉकर कुत्ते के कान साफ ​​किए जाएंगे। वे लगातार मोम से भरे हुए हैं, मैं उन्हें बाहर थोड़ा साफ करता हूं लेकिन मुझे उन्हें अच्छी तरह से साफ नहीं करना पड़ता है। उसके पास ओटिटिस एक बार था, लेकिन अब मुझे लगता है कि वे सिर्फ गंदे हैं, क्योंकि वह खरोंच नहीं करता है। मैं आपकी मदद की बहुत सराहना करता हूं। धन्यवाद

हाय, मैं एक पशु चिकित्सा उत्पाद की सिफारिश की Otoclean. यह सीरुमेन, गंदगी और स्राव को खत्म करने में कार्य करता है। कुचलने वाले कानों के साथ कुत्तों में, जैसा कि आपका मामला है, गंदे होना आसान है क्योंकि यह हवादार नहीं होता है और आर्द्रता जमा होती है, यह कुत्तों में भी होती है जिनमें बहुत बालों वाले कान नहर होते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप उन्हें अक्सर साफ करें, क्योंकि गंदगी के संचय से ओटिटिस हो सकता है। यह उत्पाद मोनो डोस ampoules में आता है, छोटे और मध्यम आकार के कुत्तों में, जैसे कि एक ब्लिस्टर की सामग्री दो कानों के बीच विभाजित होती है (बड़े कुत्तों में प्रत्येक कान के लिए एक संपूर्ण ब्लिस्टर की सिफारिश की जाती है)।

 एक सप्ताह के लिए एक दिन में आवेदन करें, यदि आप इस अवधि को पूरा करते हैं तो अभी तक सबकुछ साफ नहीं है, तब तक हर 3 दिनों में एक बार लागू होने तक सभी गंदगी हटा दी जाती है। आपके जैसे मामलों में, जिसमें कान गंदे होते हैं, आप अक्सर इस उत्पाद का उपयोग करके उन्हें साफ कर सकते हैं। आप इसे महीने में दो बार कर सकते हैं, यदि यह पर्याप्त नहीं है तो आप इसे सप्ताह में एक बार उपयोग कर सकते हैं।




आज में सोलिडी कॉर्नरया कॉनर का मामला, एक 2 वर्षीय किसान जो प्रोटेक्टो डी लूगो में है। उसे एक पैर और एक घर होना चाहिए जहां ठीक हो और आखिरकार खुश रहें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
गर्मियों में कुत्ते के ओटिटिस से बचने के लिए कुंजीगर्मियों में कुत्ते के ओटिटिस से बचने के लिए कुंजी
कुत्ते पर ब्रूसिंग: बड़े-बड़े कुत्ते के लिए जोखिमकुत्ते पर ब्रूसिंग: बड़े-बड़े कुत्ते के लिए जोखिम
कुत्ते की ऊतक, गर्मी में अधिक खतरनाककुत्ते की ऊतक, गर्मी में अधिक खतरनाक
कॉकर पिल्लाकॉकर पिल्ला
खरगोश की त्वचा रोगखरगोश की त्वचा रोग
पेशाब का प्रतिरोधीपेशाब का प्रतिरोधी
कुत्तों में ओटिटिसकुत्तों में ओटिटिस
कुत्तों में ओटिटिस - टिप्सकुत्तों में ओटिटिस - टिप्स
बेससेट हाउंड के कानों की देखभाल कैसे करेंबेससेट हाउंड के कानों की देखभाल कैसे करें
दंत रोगदंत रोग
» » गंदे कान
© 2021 taktomguru.com