taktomguru.com

बेससेट हाउंड के कानों की देखभाल कैसे करें

बासेट हाउंड के कानों की देखभाल कैसे करें

बासेट हाउंड के कानों की देखभाल कैसे करें

Basset हाउंड दौड़, जो उनके शारीरिक आकार से, उसके कान की लंबाई के रूप में अपनी दोनों कद ध्यान और विशेष देखभाल की जरूरत है में से एक है।

कान इतने लंबे समय के समय जमीन पर रेंगने की एक बहुत खर्च करते हैं किया जा रहा है, दोनों जब जब नीचे झूठ बोल सो या आराम करने के लिए के रूप में Basset घूमना, इसलिए यह दिन के दौरान उन्हें साफ रखने के लिए लगभग असंभव हो जाता है।

हम उन्हें बचाने के लिए, आप एक "इयर मफ" तैयार सरल है और जब उसे इतना प्रिय कान की रक्षा, कपड़े का एक टुकड़ा की तलाश में और बेलनाकार आकृति में काट अच्छे परिणाम दे सकते हैं सलाह दे, तो लोचदार या कम से drawstrings रखा समाप्त होता है, जब आप समाप्त कर लेते हैं तो आप इसे अपने सिर पर रखकर अपने कानों को ढंकते हैं और सभी धूल, पानी और भोजन को प्रभावित करते हैं जो इसे प्रभावित कर सकते हैं। यह विकल्प बहुत अच्छा है और यह आपके स्वास्थ्य के लिए बहुत महत्वपूर्ण है, खासतौर से इसे गर्म मौसम में संरक्षित करने के लिए जहां यह अधिक प्रवण होता है और जहां अधिक कीड़े घूमते हैं।

हम भी हमेशा हाथ पर गीला वाइप होना आवश्यक है, यह दैनिक और विशेष रूप से स्वच्छ रखने के लिए आप खाने के बाद आवश्यक है, हमेशा और, उन्हें बचे हुए भोजन या पानी कान पाने के लिए है क्योंकि हम नहीं अक्सर करते हैं, अवशेष शुष्क हैं लगता है जब हम चाहते हैं उन्हें हटाने से हमें बहुत खर्च आएगा और अगर हम आग्रह करते हैं और नाजुक छोटे कानों को घुमाते हैं तो हम उन्हें चोट पहुंचा सकते हैं।




इतने लंबे समय फांसी कान होने से, उसके कान कम हवादार जा करने के लिए, जो बहुत संभावना है उन्हें और अधिक समस्याओं से जुड़े हम अवश्य रोकना चाहिए basset.Lo उन्हें एक बार जांच करने के लिए सलाह दी जाती है मजबूत दर्द और कारियान साथ ओटिटिस ग्रस्त हो जाता है कम से कम एक सप्ताह। यदि आपके बेससेट में बहुत सारी गंदगी होती है, तो बूंदों या जेल के रूप में उपयुक्त उत्पादों का उपयोग करें, जो कि आपके पशुचिकित्सा की सिफारिश करेंगे।

आपको कान से कचरे के अवशेषों को गौज, कपास, या गीले तौलिए के साथ बहुत सावधानी और ध्यान से साफ करना होगा। आपको सूती घास या तेज या अनुचित वस्तुओं को कभी भी पेश नहीं करना चाहिए जो हमारे कुत्तों के कानों को नुकसान पहुंचा सकते हैं। हमें किसी भी तरह से उसी सूती का उपयोग नहीं करना चाहिए जिसे हम एक कान में दूसरे को साफ करने के लिए उपयोग करते हैं, क्योंकि हम एक कान से दूसरे कान में संक्रमण पारित कर सकते हैं।
यदि आपके बेसेट कुत्ते के पास ओटिटिस होता है, तो अपने कानों को साफ और सूखा रखें और कभी भी पिछले पशु चिकित्सा पर्चे के बिना उत्पादों का उपयोग न करें।

हमें आशा है कि ये सुझाव आपको देखभाल करने में मदद करेंगे और अपने बासेट को और भी खुश रखेंगे !!!

बासेट हाउंड के कानों की देखभाल कैसे करें

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्तों के नाम | बासेट हाउंडकुत्तों के नाम | बासेट हाउंड
कुत्तों में ओटिटिसकुत्तों में ओटिटिस
कुत्ते नस्लों | बासेट हाउंडकुत्ते नस्लों | बासेट हाउंड
एस्टोनियन हाउंडएस्टोनियन हाउंड
स्पैनिश हाउंड राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxivस्पैनिश हाउंड राष्ट्रीय मोनोग्राफ Xxiv
बासेट हाउंडबासेट हाउंड
बासेट के प्रकार के प्रकारबासेट के प्रकार के प्रकार
क्या बासेट के गुदा ग्रंथियों को साफ किया जाना चाहिए?क्या बासेट के गुदा ग्रंथियों को साफ किया जाना चाहिए?
बाल्कन हाउंड नस्ल या बाल्कन हाउंडबाल्कन हाउंड नस्ल या बाल्कन हाउंड
बासेट हाउंडबासेट हाउंड
» » बेससेट हाउंड के कानों की देखभाल कैसे करें
© 2021 taktomguru.com