taktomguru.com

पिल्ले के लिए बैग कैसे बनाया जाए?

पिल्ला लोड किया गयाएक स्वस्थ पिल्ला को अभ्यास की आवश्यकता होती है और अपने आप पार्क या क्षेत्रों में स्थानांतरित कर सकती है जहां हम इसे लेते हैं, हालांकि एक पिल्ला अपंग, या चलने की समस्याओं के साथ, व्यायाम करने के लिए आपको एक विशेष लगाव की आवश्यकता हो सकती है। पिल्ले के लिए एक बैग एक समाधान है, मूल रूप से इसमें एक बैग होता है जब वह इसे स्वयं नहीं कर सकता है।

आवश्यक तत्व

  • कपड़ा
  • कैंची
  • सिलाई मशीन के लिए सिलाई सुई
  • धागा
  •  चरण 1 कपड़े को 50 इंच लंबा और 30 इंच चौड़ा टुकड़ा में काटिये और इसे आधा में घुमाएं।
  • चरण 2 एक सिलाई मशीन पर सामग्री के प्रत्येक छोर सिलाई। यह एक लंबा बैग बनाएगा जहां आपका कुत्ता आप इसे लेते समय बैठेगा।
  • चरण 3 दोनों सिरों को एक साथ ले जाएं, आप उन्हें सपाट करना या सिरों को इकट्ठा करना चुन सकते हैं और उन्हें इस तरह से सीवन कर सकते हैं। अपने गर्दन और कंधे के चारों ओर तैयार बैग रखें ताकि यह आपके कंधे से विपरीत हिप तक लटका हो। जिस अनुभाग में दोनों सिरों को एक साथ सिलवाया जाता है, वह आपकी गर्दन के करीब होना चाहिए। बैग के खुले भाग का सामना करना चाहिए ताकि पिल्ला अंदर स्लाइड कर सके। पिल्ला को बैग के अंदर रखो और स्थिति को समायोजित करें ताकि दोनों आरामदायक हों। कुछ पिल्ले बैठे और देखकर अधिक आरामदायक होते हैं, जबकि अन्य एक पालना स्थिति का आनंद लेते हैं।



युक्तियाँ।ऊन और फलालैन जैसे कपड़े एक बैग के लिए अच्छी तरह से काम करते हैं और ठंडा होने पर पिल्ला को गर्म रखने में मदद करते हैं। अपने पिल्ला के लिए घूमने के लिए एक मंच या छोटा घोंसला बनाने के लिए अपने बैग में एक छोटा कंबल या तौलिया जोड़ें। यदि आप किसी भी अवसर के लिए इस सहायक का उपयोग करना चाहते हैं तो आप दो अलग-अलग कपड़े या रंगों को बदलकर डिज़ाइन और शैली बदल सकते हैं। प्रत्येक टुकड़े को दूसरे के ऊपर रखें और उन्हें एक साथ टुकड़ा करें। शेष चरण समान हैं। एक बार समाप्त होने के बाद, आपके पास एक आंतरिक और बाहरी पैटर्न होगा, बस बैग को ऊपर की ओर घुमाएं और आपके पास दूसरा होगा।

चेतावनी। इस्तेमाल की जाने वाली सामग्रियों की ताकत से सावधान रहें, उन्हें पिल्ला के वजन का समर्थन करना चाहिए। बैग के दोनों सिरों को सिलाई करने के बजाय आप एक गांठ के साथ सिरों को बांधने का विकल्प चुन सकते हैं बशर्ते कि यह पर्याप्त मजबूत हो। यह सुनिश्चित करने के लिए कि गांठ जगह पर रहेगा, अपने पिल्ला के समान वजन के साथ कुछ रखें और अपने साथी को अंदर रखने से पहले कई परीक्षण करें।

Partager sur les réseaux sociaux:

Connexes
कुत्ते पिंजरों के लिए कवर कैसे बनाएंकुत्ते पिंजरों के लिए कवर कैसे बनाएं
कुत्ते ट्रेडमिल कैसे बनाएंकुत्ते ट्रेडमिल कैसे बनाएं
कैनवास के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाएकैनवास के साथ कुत्ते के बिस्तर को कैसे बनाया जाए
अपने कुत्ते के व्यवहार को रखने के लिए बैग कैसे बनाएंअपने कुत्ते के व्यवहार को रखने के लिए बैग कैसे बनाएं
सिलाई सुई का इतिहाससिलाई सुई का इतिहास
अपनी बिल्ली के लिए एक सुपर कुशन कैसे करेंअपनी बिल्ली के लिए एक सुपर कुशन कैसे करें
जो कुछ भी मिलता है उसे खाने से रोकने के लिए अपने पिल्ला को कैसे प्रशिक्षित करेंजो कुछ भी मिलता है उसे खाने से रोकने के लिए अपने पिल्ला को कैसे प्रशिक्षित करें
कैसे बताएं कि एक schnauzer पिल्ला लघु, मानक या विशाल हैकैसे बताएं कि एक schnauzer पिल्ला लघु, मानक या विशाल है
अपने पहले ठोस भोजन में पिल्ला कैसे पेश करेंअपने पहले ठोस भोजन में पिल्ला कैसे पेश करें
नवजात पिल्ले फ़ीड बोतल कैसे करेंनवजात पिल्ले फ़ीड बोतल कैसे करें
» » पिल्ले के लिए बैग कैसे बनाया जाए?
© 2021 taktomguru.com